अभी पैरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं एक्टर आशीष शर्मा और उनकी वाइफ अर्चना, इंटरव्यू में कही ये बात

एक्टर आशीष शर्मा और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस अर्चना शर्मा का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें कपल ने बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अभी पैरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं एक्टर आशीष शर्मा और उनकी वाइफ अर्चना, इंटरव्यू में कही ये बात

कोरोना काल बेशक हर किसी के लिए बुरा वक्त लेकर आया है, लेकिन लॉकडाउन के दिनों में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कपल्स के घर में ढेर सारी खुशियां आई हैं। बीते कुछ समय में कई स्टार कपल्स को माता-पिता बनने का सुख मिला है, जिसमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ, अनिता हस्सनंदनी-रोहित रेड्डी समेत कई कपल्स शामिल हैं, तो वहीं कुछ सेलेब्स ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज भी फैंस के साथ साझा की है। इसी बीच, टीवी एक्टर आशीष शर्मा (Ashish Sharma) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस आर्चना तायडे शर्मा (Archana Taide Sharma) का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें कपल ने बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं आशीष और अर्चना ने इंटरव्यू क्या कहा है।

ashish

पहले आप ये जान लीजिए कि, आशीष शर्मा टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं, उन्होंने अपना टीवी डेब्यू साल 2009 में सीरियल ‘गुनाहों के देवता’ से किया था। इसके बाद वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आए, जिसमें 'सिया के राम', 'रंगरसिया', 'चंद्रगुप्त मौर्य', 'रब से सोना इश्क', 'पुनर्विवाह' शामिल हैं। आशीष एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। वह रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इस शो में वह विनर रहे थे। इसके अलावा आशीष शर्मा कई फिल्मों में भी नजर आए हैं। वहीं, एक्टर की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो, सीरियल ‘पुनर्विवाह’ करने के दौरान ही आशीष ने 2013 में एक्ट्रेस अर्चना तायडे से शादी कर ली थी। तब उनकी उम्र केवल 28 साल थी। दोनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ लूडो खेलते दिखे अली गोनी, एक्टर की बहन ने शेयर किया वीडियो)

ashish with archana

आइए अब आपको कपल के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, हाल ही में आशीष शर्मा और अर्चना तायडे ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें कपल ने अपने बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की है। इंटरव्यू में अर्चना ने कहा कि, ‘हम आने वाले 10 सालों तक बेबी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हमारे डॉग्स, हमारी स्क्रिप्ट और हमारा काम ही हमारे बच्चे हैं और हम दोनों खुश हैं। अभी हम माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं। यहां तक कि, हमारे माता-पिता भी हमारी इस बात को समझते हैं और वह हम पर किसी भी तरह का कोई प्रेशर नहीं डालते हैं।’ (ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने कहा- 'जान कुमार सानू को कभी डेट नहीं करूंगी', बताई ये वजह)

ashish sharma

वहीं, इंटरव्यू में आशीष ने कहा कि, ‘हमारे माता-पिता जानते हैं कि हमारे पास काफी चीजें हैं, जिससे हम निपट रहे हैं और बेबी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। बहुत लोगों का मानना है कि, बच्चा शादी का अगला चरण है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस दुनिया में एक नन्ही सी जान लाने के लिए सिर्फ आर्थिक रूप से मजबूत होने की जरूरत नहीं है, बल्कि मानसिक और शारीरिक रूप से भी मजबूत होने की जरूरत है। वरना सब कुछ खराब हो जाता है। मैं जो देख रहा हूं, उसके मुताबिक, इन दिनों यह अब चलन बन गया है। आपके पास सिर्फ फैशन के लिए बच्चे नहीं हो सकते हैं। यह एक जिम्मेदारी है।’ (ये भी पढ़ें: कोरोना के बीच रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग वेकेशन मनाने निकले मालदीव, फैंस बोले 'अनपढ़')

ashish sharma photos

इस इंटरव्यू के आखिर में अर्चना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘मेरे लिए पति और पत्नी भी एक परिवार के रूप में होते हैं। इसके अलावा मेरे माता-पिता और आशीष के माता-पिता हमारा परिवार है। माता-पिता बनना एक आशीर्वाद होता है। लेकिन ये एक विकल्प भी होता है, कि आप बनना चाहते हैं या नहीं।’ (ये भी पढ़ें: रितेश देखमुख ने शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, अपने दादा जी के साथ पोज देते दिखे एक्टर के दोनों बेटे)

tv couple

आशीष शर्मा और अर्चना तायडे शर्मा ने 30 जनवरी 2021 को अपनी 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, आशीष अपनी लविंग वाइफ अर्चना के साथ कैमरे के लिए अमेजिंग पोज दे रहे हैं। इस दौरान आशीष ने अर्चना को कमर से पकड़ रखा है और वह दूसरी ओर देख रहे हैं। वहीं, अर्चना कैमरे की ओर देख रही हैं। लुक की बात करें तो, आशीष व्हाइट एंड ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं और अर्चना ब्लैक आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

archana

फिलहाल, आशीष और अर्चना के इस इंटरव्यू से साफ है कि, वह दोनों अभी माता-पिता नहीं बनना चाहते हैं। तो कपल के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स मे बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.