क्या विक्की कौशल से शादी करने वाली हैं कैटरीना कैफ? सलमान खान के स्टाइलिस्ट के पोस्ट ने दिया हिंट

कॉस्ट्यूम डिजाइनर ऐश्ली रिबेलो ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस का मानना है कि, कैटरीना अपने रूमर्ड BF विक्की कौशल से शादी कर सकती हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

क्या विक्की कौशल से शादी करने वाली हैं कैटरीना कैफ? सलमान खान के स्टाइलिस्ट के पोस्ट ने दिया हिंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे रूमर्ड कपल्स हैं, जिनके रिलेशनशिप की कन्फर्मेशन का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम भी शामिल है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। कैटरीना और विक्की एक-दूसरे को हमेशा अच्छा दोस्त बताते हैं। हालांकि, लगता है अब कैटरीना के करीबी लोग भी एक्ट्रेस को दुल्हन बनते हुए देखना चाहते हैं।

katrina kaif

16 जुलाई 2021 को कैटरीना कैफ के जन्मदिन के मौके पर कॉस्ट्यूम डिजाइनर व अभिनेता सलमान खान के स्टाइलिस्ट ऐश्ली रिबेलो ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर ने विक्की कौशल और कैटरीना के रिलेशनशिप की अफवाह को और तेज करने का काम किया है। फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि, कैटरीना और विक्की जल्द से जल्द शादी करने वाले हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

(ये भी पढ़ें: टीजे सिद्धू ने बेटी के 7 महीने की होने पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बयां की अपनी भावना)

katrina

पहले आप ये जान लीजिए कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक बॉलीवुड में एक साथ कोई भी फिल्म नहीं की है, लेकिन फिर भी दोनों के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। यही नहीं, अब फैंस कैटरीना और विक्की को ‘विकैट’ नाम से भी बुलाते हैं। विक्की कौशल ने कई मौकों पर जाहिर किया है कि, वह कैटरीना को पसंद करते हैं और उन्हें डेट करना चाहते हैं। कुछ समय पहले भी दोनों की शादी की खबरें सुर्ख़ियों में आई थीं।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य-दिशा परमार का रिसेप्शन एल्बम: अली-जैस्मिन की मस्ती से कपल डांस तक की देखें झलकियां)

katrina and vicky

आइए अब आपको कैटरीना का वो फोटो दिखाते हैं। दरअसल, ऐश्ली रिबेलो ने कैटरीना कैफ के बर्थडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कैटरीना कैफ की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसे एक्ट्रेस ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कैटरीना कैफ ने व्हाइट गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह एक सुंदर दुल्हन की तरह लग रही हैं। यह तस्वीर फिल्म 'भारत' की शूटिंग के दौरान की है। इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्ली ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ, काश कि यह जल्द ही रियलिटी बन जाए।' इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, जल्द ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी कर सकते हैं।

katrina and vicky wedding

इससे पहले, अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप पर मुहर लगा चुके हैं। बीते दिनों, ज़ूम के टीवी शो ‘बाय इनवाइट ओनली सीजन 2’ के होस्ट रेनिल अब्राहम के साथ बातचीत में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि, ‘ऐसा कौन सा इंडस्ट्री में रिलेशनशिप रूमर है, जो आपको सच लगता है।’ इस पर एक्टर ने रिप्लाई देते हुए कहा था, ‘विक्की और कैटरीना साथ हैं, ये सच है।’ उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, ‘क्या मैं इसको कहने के बाद मुश्किल में फंसने वाला हूं? मुझे नहीं पता।’ विक्की और कैटरीना के फैंस हर्षवर्धन के स्टेटमेंट से खुश हो गए थे।

vicky kaushal

16 मई 2021 को विक्की कौशल ने अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्की की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में विक्की कैमरे के लिए पोज देते हुए स्माइल करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर कैटरीना ने लिखा था, ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे @vickykaushal09। आप हमेशा स्माइल करते रहें।’

(ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली नहीं करना चाहती कैजुअल डेटिंग, कहा- 'मैं कमिटेड रिलेशनशिप के लिए रेडी हूं')

vicky kaushal birthday

फिलहाल, ये तो सच है कि, फैंस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जल्द से जल्द एक साथ देखना चाहते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.