अविका गौर ने शेयर की तुर्की वेकेशन की खूबसूरत फोटो, बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने किया है क्लिक  

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने हाल ही में अपनी तुर्की वेकेशन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी का भी जिक्र किया है। आइए देखते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अविका गौर ने शेयर की तुर्की वेकेशन की खूबसूरत फोटो, बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने किया है क्लिक  

किसी के प्यार में होना दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग्स में से एक होता है। अपने पार्टनर से बात करने की तड़प, उनसे मिलना, उनके हाथों को पकड़ना या उनके साथ होना, ये सारे इमोशंस इस फीलिंग को महसूस करने पर काफी स्पेशल लगने लगते हैं। आप दिन में सपने देखने लगते हैं और उनके साथ पूरी जिंदगी गुजारने के बारे में सोचते हैं। हम में से काफी लोगों ने अपने लवर के साथ एक वेकेशन पर जाने के लिए सोचा होगा, ताकि हम नई प्लेस एक्सप्लोर करने के साथ-साथ अपने पार्टनर को अच्छी तरह से समझ भी सकें। टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर (Avika Gaur) ‘रोडीज’ फेम अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) के साथ भी कुछ ऐसा ही क्वालिटी टाइम तुर्की में एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इस वेकेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पहले ये जान लीजिए कि, अविका गौर ने 11 नवंबर 2020 को अपने और मिलिंद चंदवानी के रिलेशनशिप की घोषणा की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी और मिलिंद की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अविका ने एक प्यारा नोट भी लिखा था। पहली तस्‍वीर में वह मिलिंद का हाथ थामे समुद्र की लहरों पर चलते हुए नजर आ रही हैं, तो दूसरी तस्‍वीर में वह मिलिंद की बाहों में हैं। ये तस्वीरें उनके गोवा में बिताई छुट्टियों की हैं। इसके साथ ही मिलिंद के लिए उन्होंने काफी लंबा कैप्शन भी लिखा था। (ये भी पढ़ें: अपनी BFF की शादी में जमकर झूमी थीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, अनदेखा वीडियो आया सामने)

Avika Gor and Milind Chandwani

अब आपको दिखाते हैं कपल की वो फोटो। दरअसल, अविका ने 03 मार्च 2021 को तुर्की के अलान्या महल की अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पत्थरों से बने एक शेड के नीचे बैठी हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने इस दौरान ग्रीन स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक जेगिंग्स पहनी हुई है और बालों में पोनी टेल बांधी है। ये पूरी तस्वीर बेहद खूबसूरत है।

Avika Gor Vacation With BF

अविका ने अपने कैप्शन में बताया है कि उनकी ये फोटो मिलिंद ने क्लिक की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “@milindchandwani तू तो मस्त फोटो खींचता है रे।” (ये भी पढ़ें: सुयश रावत संग टूर पर निकलीं मोहिना कुमारी सिंह, फोटो शेयर कर पतिदेव से पूछा ये सवाल)

जब अविका ने अपना रिलेशनशिप मिलिंद के साथ ऑफिशियल किया था, तो उन्होंने ये भी क्लैरिफाई किया था कि कपल के दिमाग में अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मिलिंद को उन्हें कंप्लीट करने के लिए धन्यवाद भी कहा था। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, “मैं चाहती हूं कि आप सब महसूस करें, जो मैं आज क्या महसूस कर रही हूं..परम आनंद...अनंत प्यार... मेरा दिल बहुत भरा है और भावना अनमोल है। मैं ईश्वर को धन्यवाद देती हूं कि उसने मुझे ऐसा अनुभव दिया। यह मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अध्याय है... हाहा..नहीं...नहीं अभी शादी नहीं होने जा रही है, इतनी जल्दी कुछ भी नहीं है...लेकिन 'लोग क्या कहेंगे' वाले विचार तो अब जा चुके हैं...इसीलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी... मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं इस भावना को किसी के लिए महसूस करती हूं, जिसने सिर्फ मुस्कुराहट लाने के इरादे से मेरे जीवन में एंट्री की है।"

एक्ट्रेस ने आगे लिखा था, “आज मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि यह बेवकूफ मेरे दिल पर मुस्कुराहट बिखेर रहा है। उफ्फ्फ्फ़...चलो इतने पैसे में इतना ही मिलेगा, इससे ज्यादा तारीफ करुंगी तो मिस्टर चंदवानी चांद तक उड़ेगा..वैसे तो मैं जानती हूं कि ये काफी गंदा जोक था, पर पूरा श्रेय उसकी समझदारी को जाता है! जैसे वे कहते हैं, "संगत का असर" चलो जाओ सब खुश रहो अब। मैं आपको दिल की गहराइयों से प्यार करती हूं। मुझे पूरा करने के लिए धन्यवाद! मिलिंद चंदवानी।” (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग 3-4 महीने बाद करेंगे शादी, कपल ने इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी)

वहीं, अविका गौर ने 24 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबे समय बाद फैंस के साथ ऑनलाइन सेशन किया था, जिसमें एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए थे। इस सेशन का नाम एक्ट्रेस ने ‘चलो, मुझसे एक सही एक गलत सवाल पूछो’ रखा था। इस सेशन के दौरान मनीष मिसचीफ नाम के यूजर ने एक्ट्रेस से सवाल किया था, ‘मैम क्या आप 28 जुलाई को अपने दोस्त मनीष सर के जन्मदिन पर शादी कर रही हो?’ फैन के इस सवाल का जवाब अविका ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिया था। इस वीडियो में अविका ने बताया  था कि वह 28 जुलाई को शादी नहीं कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि उनके दोस्त मनीष का जन्मदिन 22 जुलाई को आता है। अविका ने अपनी इस वीडियो में बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी को टैग करते हुए लिखा था, ‘मिलिंद चंदवानी डिमांड देखो।’ नीचे देखिए वीडियो का स्क्रीनशॉट।

फ़िलहाल, अविका और मिलिंद अपने डेटिंग पीरियड को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको अविका द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.