अविका गौर ने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के बर्थडे पर रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा प्यार भरा नोट

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के बर्थडे पर एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अविका गौर ने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के बर्थडे पर रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा प्यार भरा नोट

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वालीं अविका गौर (Avika Gaur) पिछले काफी दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ‘रोडीज’ फेम अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) को डेट कर रही हैं। नवंबर 2020 में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। आज यानी 27 मार्च 2021 को अविका के बॉयफ्रेंड मिलिंद का बर्थडे है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Avika Gor

पहले ये जान लीजिए कि, अविका गौर ने 11 नवंबर 2020 को अपने और मिलिंद चंदवानी के रिलेशनशिप की घोषणा की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी और मिलिंद की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अविका ने एक प्यारा नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मेरी प्रार्थना का जवाब मुझे मिल गया है। मुझे मेरी जिंदगी का प्‍यार मिल गया है। हमेशा के लिए वो मेरा है और मैं उसकी हूं। हम एक ऐसे साथ को डिजर्व करते हैं जो हमें समझता है, हम पर विश्वास करता है, हमें प्रेरणा देता है, हमें आगे बढ़ने में मदद करता है और वास्तव में हमारी परवाह करता है।'' इसके साथ ही अविका ने और भी बहुत सारी बातें लिखी थीं। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने कोरोना वायरस को दी मात, एक्टर के चाचा रणधीर कपूर ने दी गुड न्यूज)

Avika Gor and Milind Chandwani

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर किया गया पोस्ट। दरअसल, अविका ने 27 मार्च 2021 को बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में मिलिंद के कंधे पर सर रखे हुए एक्ट्रेस मुस्कुरा रही हैं, तो वहीं मिलिंद अविका को कुछ दिखा रहे हैं। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। (ये भी पढ़ें: शहीर शेख ने बचपन की क्यूट फोटो की शेयर, मां संग फ्रॉक पहने दिखे एक्टर, लिखा मजेदार कैप्शन)

Avika Gor

इसे शेयर करते हुए अविका ने कैप्शन में लिखा है, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। आपने मुझे वह व्यक्ति बनाया है, जो मैं आज हूं। मुझे यह विश्वास है कि मैं तुम्हारी वजह से हूं, जो दयालुता आप देख रहे हैं वह भी आपसे प्रेरित है। आपने मुझे विश्वास दिलाया कि लव के साथ जीवन जीने का अपना एक तरीका है। आप मुझे हर रोज और भी ज्यादा प्यार करते हैं।''

Avika Gor

आगे उन्होंने लिखा है, ''मुझे पता है कि मैं आपको बहुत परेशान करती हूं और आप जानते हैं कि मुझे बहुत सी चीजों के लिए खेद है, धैर्य के लिए धन्यवाद, मुझे समझने और मुझ पर विश्वास करने और मुझे विकसित होने में मदद करने के लिए धन्यवाद। जीवन भर के लिए चीयर्स जो हम एक साथ बिताने जा रहे हैं। एक-दूसरे को प्रेरित करना और एक-दूसरे के साथ सपने पूरे करना। मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं। आई लव यू। आज कल हमेशा।''

अविका ने शेयर की थी तुर्की वेकेशन की फोटो 

इसके पहले, अविका ने बॉयफ्रेंड मिलिंद के साथ तुर्की में बिताए गए वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की थी। फोटा में एक्ट्रेस पत्थरों से बने एक शेड के नीचे बैठी हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने इस दौरान ग्रीन स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक जेगिंग्स पहनी हुई है और बालों में पोनी टेल बांधी है। अविका ने अपने कैप्शन में बताया था कि उनकी ये फोटो मिलिंद ने क्लिक की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “@milindchandwani तू तो मस्त फोटो खींचता है रे।” (ये भी पढ़ें: सैफ की बहन सबा ने शेयर की अपने पूर्वज की फोटो, फैंस से पूछा किसकी है ये तस्वीर? मिला ये जवाब)

Avika Gor Vacation With BF

शादी के बारे में क्या कहना है अविका गौर का?

जब अविका ने अपना रिलेशनशिप मिलिंद के साथ ऑफिशियल किया था, तो उन्होंने ये भी क्लैरिफाई किया था कि कपल के दिमाग में अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मिलिंद को उन्हें कंप्लीट करने के लिए धन्यवाद भी कहा था। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, “मैं चाहती हूं कि आप सब महसूस करें, जो मैं आज क्या महसूस कर रही हूं..परम आनंद...अनंत प्यार... मेरा दिल बहुत भरा है और भावना अनमोल है। मैं ईश्वर को धन्यवाद देती हूं कि उसने मुझे ऐसा अनुभव दिया। यह मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अध्याय है... हाहा..नहीं...नहीं अभी शादी नहीं होने जा रही है, इतनी जल्दी कुछ भी नहीं है...लेकिन 'लोग क्या कहेंगे' वाले विचार तो अब जा चुके हैं...इसीलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी... मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं इस भावना को किसी के लिए महसूस करती हूं, जिसने सिर्फ मुस्कुराहट लाने के इरादे से मेरे जीवन में एंट्री की है।"

फ़िलहाल, अविका और मिलिंद अपने डेटिंग पीरियड को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। हम भी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अविका द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.