अविका गोर ने मनीष रायसिंघन संग 'सीक्रेट बच्चे' पर तोड़ी चुप्पी, रिश्ते पर कही ये बात

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गोर ने अपने को-स्टार मनीष रायसिंघन के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अविका गोर ने मनीष रायसिंघन संग 'सीक्रेट बच्चे' पर तोड़ी चुप्पी, रिश्ते पर कही ये बात

पॉपुलर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) पिछले काफी समय से अपने एक्‍स को-स्‍टार मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) से अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट में यहां तक कहा गया कि, अविका और मनीष का एक बच्‍चा भी है, जिसे दोनों ने दुनिया से छ‍िपाकर रखा है। इस बीच मनीष ने साल 2020 के अंत में एक्ट्रेस संगीता चौहान (Sangeeta Chauhan) से शादी कर ली। इसके बाद भी अविका और मनीष को लेकर के रिश्ते की अफवाहें बंद नहीं हुईं। हाल ही में, अविका ने इस पूरे मामले में पर चुप्‍पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Avika Gaur And Manish Raisinghan

पहले ये जान लीजिए कि, अविका गोर और मनीष रायसिंघन ने टीवी शो 'ससुराल सिमर का', 'बालिका वधू' में एक साथ काम किया था। यहीं से दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें फैलने लगी थीं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। मनीष की शादी के बाद अविका ने अब आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्‍यू में 'गुपचुप बच्चे' की चर्चाओं पर चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा कि, 'यह नामुमकिन है! सवाल ही नहीं उठता! ऐसे कई आर्टिकल्‍स पढ़े, जिसमें कहा गया कि, हमने बच्‍चा छुपा के रखा है। हम आज भी बहुत करीब हैं। वह हमेशा मेरी जिंदगी में एक खास स्‍थान पर रहेंगे। मेरी जिंदगी के सफर में 13 साल की उम्र से लेकर अब तक, वह मेरे सबसे करीबी दोस्‍त रहे हैं।'

Avika Gaur And Manish Raisinghan

अविका आगे कहती हैं, 'मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। वैसे, जानकारी के लिए बता दूं कि मनीष मुझे उम्र में 18 साल बड़े हैं। मैंने देखा है कि उनके अंदर आज भी एक बच्‍चा है। इस उम्र में उनसे यह सब सीखने की जरूरत है। आज भी जब मुझसे लोग पूछते हैं कि क्‍या मेरे और उनके बीच कुछ चल रहा है तो मेरा यही जवाब होता है कि यार, मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं वो। हम जब भी हमारे बारे में कोई पुरानी खबर पढ़ते हैं, हमें हंसी आ जाती है।'

Avika Gaur And Manish Raisinghan

इसी साल की शुरुआत में मनीष रायसिंघन ने 'ईटाइम्‍स' को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा था कि, 'जब मैं और संगीता ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था, उसे भी यह भ्रम हुआ था कि मैं और अविका कपल हैं। मुझे उसे समझाना पड़ा था कि हम सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं।' मनीष बताते हैं कि संगीता ने तब उनसे कहा था कि, अविका के साथ उनकी जैसी कैमिस्‍ट्री है, किसी को भी यह गलतफहमी हो जाएगी।

Avika Gaur And Manish Raisinghan

 

जानकारी के लिए बता दें कि, जहां मनीष रायसिंहन अपनी लविंग वाइफ संगीता चौहान से शादी करके खुश हैं। वहीं, कुछ समय पहले ही अविका गोर ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि, उन्हें उनकी जिंदगी का हमसफर मिल गया है। 11 नवंबर को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अविका ने अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी। एक पोस्ट शेयर करते हुए अविका ने बताया था कि, वो 'रोडीज' फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। दोनों की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। 

Avika Gaur Milind Chandwani

फिलहाल, अविका और मनीष दोनों अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं और दोनों का इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.