अविनाश सचदेव ने पलक पुरसवानी संग ब्रेकअप पर कहा- 'ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है'

टीवी एक्टर अविनाश सचदेव ने हाल ही में, अपनी मंगेतर पलक पुरसवानी संग अपने ब्रेकअप पर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अविनाश सचदेव ने पलक पुरसवानी संग ब्रेकअप पर कहा- 'ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस पलक पुरसवानी (Palak Purswani) ने अपने मंगेतर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि की थी। दोनों ने जनवरी 2021 में रोका सेरेमनी की थी और इस जोड़े ने कुछ महीने पहले अपने 4 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया था।

Avinash Sachdev Palak Purswani

बीत दिनों, ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए पलक ने कहा था, ''मैं डीटेल में नहीं जाना चाहती, क्योंकि मैं उन चार सालों का सम्मान करती हूं, जो हमने साथ में गुजारे हैं। मुझे बस इतना पता है कि, मैं अब बहुत बेहतर जगह पर हूं। मैंने उन्हें उस चीज़ के लिए माफ़ कर दिया है, जिसके लिए उन्होंने कभी माफ़ी नहीं मांगी।"

Avinash Sachdev and Palak Purswani

(ये भी पढ़ें- सुहाना खान ने बहन आलिया के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें कीं शेयर, ब्लैक ड्रेस में हॉट लगीं स्टार किड)

अब अविनाश ने भी इस बारे में बात की है। 'ई-टाइम्स' के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "यह विषय अब काफी पुराना है। मैं पूरी तरह से आगे बढ़ चुका हूं और यह मेरे लिए टूट चुका है। वैसे भी, उन्होंने जो कहा है, उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। वह उनका दृष्टिकोण है। जो कुछ भी होता है, वह हमेशा दो-तरफा होता है। ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती। मैं उस खूबसूरत समय की सराहना करता हूं, जो हमने एक साथ बिताया है और मैं उनका और उनके परिवार का सम्मान करता हूं और यह कभी नहीं जाएगा। तो हां, जो कुछ भी हुआ वह हम दोनों के लिए अच्छा था।"

Avinash Sachdev and Palak Purswani

उन्होंने आगे कहा कि, "जहरीले संबंध कभी भी किसी के लिए अच्छे नहीं होते हैं। पार्टनर के साथ रोमांटिक रिश्ता हो या कोई और बंधन, यह कभी भी अच्छा नहीं हो सकता। जाहिर है, रिश्ते में खटास आ गई है। ब्रेकअप से निपटना कभी भी आसान नहीं होता है और यह व्यक्ति को जीवन में कड़वा बना देता है।" हालांकि, अविनाश और पलक दोनों खुश हैं कि, वे आगे बढ़ गए हैं। 

Avinash Sachdev and Palak Purswani

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल ने 21वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति अक्षय संग मजेदार चैट किया शेयर, खास अंदाज में दी बधाई)

पलक ने इसके पहले 'ई-टाइम्स' को ही दिए इंटरव्यू में बताया था, “मैंने इसे वैसे ही स्वीकार कर लिया, जैसे ये था और आगे बढ़ गई। और मैंने महसूस किया है कि, कुछ लोग आपके भाग्य का हिस्सा नहीं होते हैं और वे इतिहास बन जाते हैं। मेरा पूरा ध्यान अब सेल्फ लव, मेरे करियर और परिवार पर है।"

Avinash Sachdev and Palak Purswani

जनवरी 2021 में, दोनों का मुंबई में रोका समारोह था। कुछ ही दिनों बाद दोनों अपने रिश्ते में परेशानियों का सामना करने लगे थे। पलक ने जहां अविनाश के साथ सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दी हैं, वहीं अविनाश ने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

Avinash Sachdev and Palak Purswani

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने आंगन और म्यूजिक स्टूडियो की झलकियां, लगा है शाही दरवाजा)

फिलहाल, इस कपल के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.