आज भी जैकी श्रॉफ के प्यार में पागल हैं आयशा श्रॉफ, इस तस्वीर को शेयर कर ताजा की पुरानी यादें

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) की शादी को वैसे तो कई साल पूरे हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों का प्यार पहले की तरह बरकरार हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे, आयशा श्रॉफ का ये पोस्ट उसका गवाह हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

आज भी जैकी श्रॉफ के प्यार में पागल हैं आयशा श्रॉफ, इस तस्वीर को शेयर कर ताजा की पुरानी यादें

कहते हैं पति-पत्नि का रिश्ता जितना मजबूत होता है, उससे कई गुना ज्यादा दोनों के बीच का प्यार होता है। तभी तो लाख रूठने-मनाने के बावजूद दो प्यार करने वाले एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाते। ऐसा ही एक बेहतरीन उदाहरण पेश करते हैं बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff)  और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) । 13 साल की आयशा को देखते ही जैकी श्रॉफ उनके प्यार में पागल हो गए थे। इसके बाद ही आयशा के साथ उनकी मोहब्बत की कहानी परवान चढ़ना शुरु हुई और दोनों के बीच का प्यार कब शादी के खूबसूरत रिश्ते में बदल गया पता ही नहीं चला। भले ही आयशा और जैकी श्रॉफ की शादी (Wedding) को कई साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। 

हाल ही में, आयशा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने पति जैकी श्रॉफ क साथ एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। जिसमें आयशा, जैकी श्रॉफ की बाहों में लेटी हुई नजर आ रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा महसूस होता है कि मानों ये कल ही बात हो जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। वैसे इन दोनों की लव स्टोरी किसी आम लव स्टोरी की तरह नहीं थी, बल्कि कई परेशानियों का सामना करने के बाद ही दोनों ने अपने प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाया।  (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई जब जैकी श्रॉफ एक रिकॉर्डिंग के लिए कहीं जा रहे थे। उस वक्त बस स्टॉप पर बैठे हुए जैकी श्रॉफ की नजरें बस में बैठी एक 13 साल की खूबसूरत लड़की पर जा पड़ी, जोकि स्कूल ड्रेस पहने हुए थी। आयशा श्रॉफ को पहली नजर में देखते ही जैकी श्रॉफ उनके दीवाने हो गए। वो बिना देरी करें उस बस में चढ़ गए जिस बस में वो आयशा अक्सर घर से स्कूल या स्कूल से घर जाया करती थीं। उन्होंने बिना घबराए आयशा से बातचीत करने की कोशिश की जिसमें वो सफल भी रहें। ऐसे दोनों के प्यार के चर्चे सरेआम हो गए। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे दोनों की लव स्टोरी इतनी सिंपल नहीं रही, जितना आप समझ रहे हैं। उनकी लव स्टोरी में दो बड़ी परेशानियां पहले से मौजूद थी। पहली बात तो आयशा एक अमीर परिवार से ताल्लुकात रखती थी, वहीं जैकी श्रॉफ उन दिनों चॉल में रहा करते थे। दूसरी सबसे बड़ी चीज ये थी कि जैकी पहले से ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका में रहती थी और जल्द ही भारत लौटकर उनसे शादी करने वाली थी। ऐसे में जैकी इस दुविधा में पड़ गए थे कि आखिर वो कैसे अपनी गर्लफ्रेंड को समझाए कि अब वो किसी और को अपना दिल दे बैठे हैं। काफी सोच विचार करने के बाद जैकी ने अपनी गर्लफ्रेंड को सब सच बताने का फैसला किया और एक खत के जरिए अपने दिल की सारी बात उनसे कह डाली।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि शादी के बाद आयशा श्रॉफ अपनी आलीशान जिंदगी छोड़कर जैकी श्रॉफ के साथ चॉल में रहने तक चली गई थी। आयशा के प्यार ने जैकी को पूरी तरह से बदल दिया था। आज जैकी श्रॉफ जो कुछ भी है उसका सारा श्रेय वो अपनी पत्नी आयशा को ही देते हैं। इतना ही नहीं शादी के इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार एक-दूसरे के लिए बिल्कुल भी नहीं बदला। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

क्या आपको पसंद आई है जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की ये पुराणी यादों वाली तस्वीर हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.