आयुष शर्मा ने बताया अपनी संगीत सेरेमनी का किस्सा, कहा- अर्पिता ने डांस न करने की दी थी चेतावनी'

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान, एक्टर आयुष शर्मा ने कहा कि, उनकी पत्नी अर्पिता खान ने उन्हें अपनी संगीत सेरेमनी में डांस न करने की चेतावनी दी थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

आयुष शर्मा ने बताया अपनी संगीत सेरेमनी का किस्सा, कहा- अर्पिता ने डांस न करने की दी थी चेतावनी'

एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब वह पहली बार अपनी पत्नी अर्पिता खान (Arpita Khan) से मिले, उसके बाद वो समय के साथ बेहतर होते गए। लेकिन वो इतने बुरे डांसर थे कि, अपनी ही संगीत सेरेमनी में अर्पिता ने उन्हें डांस न करने की चेतावनी दी थी। संयोग से, उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'लवयात्री' में एक गरबा डांसर की भूमिका निभाई थी। तब जाकर उन्होंने खुद को डांस सीखने के लिए तैयार किया था।

arpita khan and arpita khan

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, आयुष शर्मा और अर्पिता खान एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद 18 नवंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे। अर्पिता और आयुष के दो बच्चे हैं, जिनके नाम आहिल शर्मा और आयत शर्मा हैं। वर्तमान में कपल अपने पूरे परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा है।

arpita khan and arpita khan wirh kids

(ये भी पढ़ें- पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से अलग होने के बाद ले रहीं थेरेपी, नए रिश्ते में आने से किया इनकार)

हाल ही में, 'बॉलीवुड बबल' को दिए गए इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने कहा कि, अर्पिता ने उन्हें अपनी संगीत सेरेमनी में डांस न करने की चेतावनी दी थी, क्योंकि वो बहुत बुरा डांस करते थे। आयुष ने कहा, "मुझे अब भी याद है, जब हमारी शादी हुई थी, तो मुझे नहीं पता था कि, डांस कैसे किया जाता है।" 'चोगाड़ा' गाने में उनके डांस स्टेप्स के बारे में याद दिलाने पर उन्होंने कहा, "हां, लेकिन वह प्रशिक्षण के बाद था। जब मैं अर्पिता से मिला, तो मैं बहुत अजीब डांसर था।"

arpita khan and arpita khan

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने तीसरे बच्चे को गोद लेने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट के जरिए किया खुलासा)

उसी इंटरव्यू में आयुष ने आगे कहा कि, अर्पिता ने उन्हें अपनी संगीत सेरेमनी में गड़बड़ी नहीं करने की चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा, “उसके लिए भी रिहर्सल और कोरियोग्राफी की गई थी। अर्पिता ने कहा था, 'तुम्हारी इतनी हिम्मत नहीं होनी चाहिए कि, तुम जाओ और उस मंच पर अपना मज़ाक बनाओ।' अब जब वह मुझे नाचते हुए देखती हैं और लोग मुझे एक अच्छा डांसर कहते हैं, तो वह बस मुझे देखती हैं और कहती हैं, 'हे भगवान, वे लोग नहीं जानते हैं कि, आपने उस स्टूडियो में कितने घंटे बिताए हैं।' मुझे लगता है कि, वह मेरी यात्रा जानती हैं, लेकिन उनके बारे में अच्छी बात यह है कि, वह यात्रा के बारे में ज्यादा गर्वित नहीं हैं।"

arpita khan and arpita khan

(ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने BF वरुण बंगेरा संग अपनी शादी की कंफर्म, वेडिंग डेट का भी किया खुलासा)

आयुष को आखिरी बार महेश मांजरेकर की क्राइम ड्रामा फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में एक्टर सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर देखा गया था। यह फिल्म मराठी हिट 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक थी। फिल्म में आयुष ने जहां एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी। वहीं, सलमान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में थे। इस बीच, रिपोर्टों से पता चला है कि, आयुष को फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में सहायक भूमिका निभानी थी, जिसमें सलमान मुख्य भूमिका में थे। हालांकि, वो फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की सफलता के बाद उस फिल्म से बाहर हो गए और अब वो मुख्य भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

salman khan and ayush sharma

फिलहाल, आयुष और अर्पिता फिल्मी दुनिया के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। तो आपका एक्टर के इस खुलासे के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.