अपारशक्ति के बर्थडे पर आयुष्मान खुराना ने याद किया इमोशनल किस्सा, लिखा, 'ये कहानी कभी शेयर नहीं की'

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भाई अपारशक्ति के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल किस्सा याद किया है। तो आइए देखते हैं वो ब्यूटीफुल पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अपारशक्ति के बर्थडे पर आयुष्मान खुराना ने याद किया इमोशनल किस्सा, लिखा, 'ये कहानी कभी शेयर नहीं की'

बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड, कूल और क्लासी एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, और तब से लेकर अब तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। दंगल में डेब्यू करने के बाद इस एक्टर ने ‘स्त्री’, ‘लुका छिपी’ और ‘बाला’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिल में छाप छोड़ी है। हालांकि, अपारशक्ति को एक्टिंग के अलावा सबसे ज्यादा उनकी कॉमिक टाइमिंग और यूनिक स्टाइल के लिए पसंद किया जाता है।

18 नवंबर 2020 को अपारशक्ति ने अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस ख़ास मौके पर उनके भाई और एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज में विश किया, जिसकी चर्चाएं चारों तरफ हो रही है।

दरअसल, अपारशक्ति के जन्मदिन पर आयुष्मान ने अपने भाई के साथ काफी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों भाइयों की बॉन्डिंग साफ़ देखी जा सकती है। इनमें से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें ये दोनों शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आयुष्मान अपने भाई को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं, वहीं अपारशक्ति भी फुल पोज में फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में ये दोनों स्वैगर लुक में नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस' पर टीना अंबानी ने शेयर की पति-बेटों की तस्वीरें, पुरुषों को बताया चट्टान)

हालांकि, इस तस्वीर से ज्यादा आयुष्मान का कैप्शन लाइमलाइट बटोर रहा है। अपने कैप्शन में आयुष्मान ने भाई के जन्म के समय का किस्सा याद करते हुए लिखा है, “जब आप पैदा हुए थे, तब मैं मुश्किल से 3 साल का था, लेकिन मुझे वो दिन अच्छी तरह से याद है। मेरे लंबे बाल हुआ करते थे और पापा ने मेरी टाइट पोनीटेल (बांधी थी, जिसकी वजह से मुझे वास्तव में रोना आ रहा था। लेकिन मैं उनके सामने खुद को बहादुर दिखा रहा था। मैंने सोचा था जब मैं मम्मा को देखूंगा तो टूट जाऊंगा। जाहिर सी बात है कि उस वक़्त (चोटी) मम्मा हॉस्पिटल (पीजीआई चंडीगढ़) में थीं, पर मैंने जब आपको पहली बार देखा तो मैं अपना सारा दर्द भूल गया। आप खूबसूरत थे, और आप अब सबसे ब्यूटीफुल इंसान बन गए हैं। मैंने आपके साथ ये कहानी कभी शेयर नहीं की थी। हैप्पी बर्थडे अपरि @aparshakti_khurana। लव यू।” इसके साथ ही आयुष्मान ने हार्ट की इमोजी भी बनाई है।

वाइफ आकृति आहूजा ने शेयर की तस्वीर 

आयुष्मान के अलावा अपारशक्ति की लविंग वाइफ आकृति आहूजा भी अपने पति के जन्मदिन के लिए ख़ासा एक्साइटेड दिखीं। 17 नवंबर 2020 को आकृति ने उस जगह की एक झलक अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जहां अपारशक्ति का बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया था। इस वीडियो में आकृति कैमरा पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही, वीडियो में एक परफेक्ट आकार में जमीन पर कई कैंडल चिपकी हुई देखी जा सकती हैं। ये पूरी जगह एक कपल के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं लग रही थी। वीडियो के आखिर में ‘बर्थडे बॉय’ अपारशक्ति खुराना भी कप पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। अपनी इस स्टोरी पर आकृति ने लिखा, “रात का मूड। @aparshaktikhurana"। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ का हनीमून ट्रिप: दुबई के जिस लग्जरी होटल में रुका कपल, उसके 1 रात का खर्च ​है करीब 1 लाख)

इसके अलावा, 18 नवंबर 2020 को अपारशक्ति के जन्मदिन पर आकृति ने इंस्टा स्टोरी पर अपने हसबैंड के साथ ‘माई बॉय’ नाम की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उन्होंने एक्टर के साथ कुछ पुरानी एडोरेबल और अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से कुछ तस्वीरें आकृति के कॉन्वोकेशन सेरेमनी की हैं, जबकि एक तस्वीर में वो अपारशक्ति के वर्क कमिटमेंट की तारीफ करती नजर आ रही हैं। 

भाभी ताहिरा कश्यप ने भी किया विश 

अपारशक्ति खुराना अपनी भाभी और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप से भी एक बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करते हैं। तो भला अपने देवरजी के जन्मदिन पर ताहिरा उनके प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर करने में कैसे पीछे रहतीं? इस ख़ास मौके पर अपनी इंस्टा स्टोरी पर ताहिरा ने एक्टर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस फोटो में बर्थडे बॉय कैमरे में पोज देते हुए सुपर क्यूट लग रहे हैं, वहीं ताहिरा भी स्टाइलिश टॉप में अपने लुक्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस स्टोरी पर ताहिरा ने लिखा, “हमारे परिवार के सनशाइन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको मेरी तरफ से हमेशा बहुत सारा प्यार और खुशियां @aparshaktikhurana।” (ये भी पढ़ें: मामी टीना अंबानी ने शेयर की भांजे अर्जुन कोठारी और उनकी पत्नी आनंदिता की शादी की अनदेखी फोटो)

खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती है खुराना फैमिली 

मालूम हो, आकृति और अपारशक्ति की शादी 7 सितंबर 2014 को हुई थी। आकृति पेशे से बिजनेस वूमेन हैं। आकृति और ताहिरा को देखकर कही से नहीं लगता है कि दोनों देवरानी-जेठानी हैं, बल्कि दोनों बहनें लगती हैं। दोनों एक-दूसरे का साथ काफी पसंद करती हैं। वैसे फैमिली गोल्स देने में खुराना परिवार पीछे नहीं है। खुराना परिवार का हर सदस्य एक-दूसरे के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करता है।

फिलहाल, खुराना परिवार को साथ देखकर फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की याद जरुर आती है और यह परिवार ठीक ऐसे ही रहता भी है। तो आपको आयुष्मान द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-आयुष्मान खुराना, आकृति आहूजा, ताहिरा कश्यप)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.