पत्नी ताहिरा को किस करते दिखे आयुष्मान खुराना, 19 साल बाद भी कपल के बीच है अटूट प्यार

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि दोनों के बीच कितना प्यार है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

 पत्नी ताहिरा को किस करते दिखे आयुष्मान खुराना, 19 साल बाद भी कपल के बीच है अटूट प्यार

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'ड्रीम गर्ल', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'बाला', और 'बधाई हो' जैसी कई हिट फिल्में देकर लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, जिनके लिए वो अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13 अक्टूबर 2020 को अपनी पत्नी ताहिरा का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ताहिरा को जॉगिंग करते, बैडमिंटन खेलते, चाय पीते और अपने पति को किस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वो अपनी किताब के बारे में भी बता रही हैं, साथ ही इस वीडियो में ताहिरा के साथ रैपिड फायर गेम भी खेला जा रहा है, जिसमें पूछे जा रहे सावलों का वो बड़ी बेबाकी से जवाब दे रही हैं। (ये भी पढ़े: पूजा बनर्जी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बताया क्यों रहना पड़ा था 3 दिन अपने लाडले से दूर)

अपनी खूबसूरत पत्नी के इस वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा एक महिला होने की 12 आज्ञाएं। हमें एक साथ रहते हुए 19 साल हो चुके हैं और ये लड़की अभी भी मुझे सरप्राइज करती है। वो हमेशा सरप्राइज करने के लिए तैयार रहती है। इस पुस्तक जिसका नाम 'एक महिला होने की 12 आज्ञाएं' हैं, मैं इस जर्नी का हिस्सा बनकर बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। ताहिरा कश्यप तुम मुझे प्रेरित और एंटरटेन करती रहो।'

14 सितंबर 2020 को आयुष्मान खुराना का जन्मदिन था। इस मौके पर उनकी पत्नी ताहिरा ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। ताहिरा ने आयुष्मान की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर केक लगा हुआ नजर आ रहा है और उनकी पत्नी उनके फेस से उस केक को टेस्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को फैंस का काफी प्यार मिला था। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी की शादी को पूरे हुए 7 साल, एक्ट्रेस ने लिखा- '7 साल हाथ में हाथ')

Ayushmann

आयुष्मान की हिम्मत हैं ताहिरा

कई सार्वजनिक मौकों पर आयुष्मान अपनी वाइफ ताहिरा को अपनी हिम्मत बता चुके हैं। वहीं ताहिरा एक लेखिका, फिल्म निर्माता और एक कैंसर सर्वाइवर हैं। शादी के 12 साल बाद भी दोनों खुशी से रह रहे हैं और उनका प्यार हर बीतते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। बेस्ट फ्रेंड्स से लेकर सोलमेट तक, उनके बीच कुछ भी नहीं आया है। यहां तक की आयुष्मान का स्टारडम भी नहीं। यहां आपको ये बता दें कि शादी से पहले आयुष्मान और ताहिरा ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, तो कुल मिलाकर ये कपल करीब 19 साल से एक-दूसरे के साथ लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap

आयुष्मान के इस गाने ने जीता था हर किसी का दिल

बॉलीवुड में ऐसा कहा जाता है कि पहले से शादीशुदा एक्टर या एक्ट्रेस ज्यादा सफलता प्राप्त नहीं कर पाते हैं। लेकिन आयुष्मान के केस में ऐसा नहीं है। वो इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपनी वाइफ ताहिरा से शादी कर चुके थे। एमटीवी 'रोडीज़' जैसे एक टीवी रिएलिटी शो को जीतने वाले आयुष्मान अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़े हैं। वो ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि अपनी सिंगिग और म्यूजिक कंपोज़िंग के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि उनकी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' में जब आयुष्मान ने हाथ में गिटार लेकर 'पानी द रंग' गाना गाया तो सबका दिल जीत लिया। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी व सुयश रावत की शादी को पूरा हुआ एक साल, पहली एनिवर्सरी पर कपल ने शेयर की रोमांटिक फोटो)

Tahira

दोनों में कितना प्यार है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब साल 2018 में आयुष्मान के बर्थडे के मौके पर उन्हें ये पता चला कि ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर है तो वो उन दिनों अपनी फिल्म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' का प्रमोशन कर रहे थे। लेकिन बावजूद इसके वो अपनी लेडी लव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर नाज़ुक मोड़ पर खड़े रहे। 'मिड डे' को दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया था कि, "साल 2018 में 14 सितंबर को उनके बर्थडे के दिन ही पता चला कि ताहिरा कैंसर से पीड़ित हैं। लेकिन हमने फैसला किया कि हम रोएंगे नहीं बल्कि फाइट करेंगे। उसके बाद वो दोनों 'मनमर्जियां' फिल्म देखने गए और बाद में कैंसर के ऑपरेशन की डेट फाइनल करवाई और ताहिरा के कैंसर से लड़ाई के वक्त आयुष्मान एक चट्टान की तरह उनकी हिम्मत बनकर उनके साथ खड़े रहे।'

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap Khurrana

फिलहाल, आयुष्मान और ताहिरा अपने बच्चों विराजवीर और वरुष्का के साथ काफी खुश हैं, और अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको आयुष्मान द्वारा शेयर की गई वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: आयुष्मान खुराना व ताहिरा खुराना)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.