ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में गे का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर से गे का मतलब पूछा तो जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब

बॉलीवुड में इन दिनों रिलीज की जा रही फिल्में अब सिर्फ प्यार और मोहब्बत के दायरे तक ही सीमित नहीं है। बल्कि अब धीरे-धीरे करके फिल्मों की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं। ऐसी कहानियां जोकि हमारी जिंदगी में कहीं न कहीं गहरा प्रभाव छोड़ जाती है। लोगों तक उन फिल्मों के मैसेज सही तरीके से पहुंचाने का काम फिल्म के कलाकार ही कर पाते हैं। इस मामले में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सबसे आगे चलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने जब से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है तभी से ही वो एक से बढ़कर एक कॉन्सेप्ट बेस्ड फिल्में लोगों के बीच लाने का काम कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस काफी पसंद करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना एक गे का किरदार निभा रहे हैं।

अपने पिता आयुष्मान खुराना को इस किरदार में देखने के बाद उनके बेटे विराजवीर (Virajveer) का क्या रिएक्शन रहा इस बारे में खुद उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) सोशल मीडिया के जरिए बताती हुई नजर आईं। ताहिरा ने जब अपने बेटे का जवाब सुना तो उनकी आंखें भर आईं। दरअसल ताहिरा ने अपने ट्वीट में लिखा- पिता की आने वाली फिल्म (शुभ मंगल ज्यादा सावधान) को देखकर, मैंने अपने 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या 'गे' का मतलब पता है? उसने कहा हां उसे पता है। मैंने पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत है तो उसने कहा कि इसमें दिक्कत होने वाली बात क्या है? मेरी आंखों में आंसू थे और मुझे उसपर गर्व है। आयुष्मान और ताहिरा कश्यप के बेटे के इस जवाब ने ये साबित कर दिया कि उन्होंने अपने बेटे को एक बेहतरीन परवरिश दी है। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वहीं, कुछ वक्त पहले आयुष्मान खुराना ये बताते हुए नजर आए थे कि जब उनके पैरेंट्स ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर देखा तो उनका क्या रिएक्शन था?  एक्टर ने बताया कि उनके पिता पी खुराना और मां पूनम को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार फिल्म का ट्रेलर देखा था। एक्टर ने बताया कि अपने परिवार को ट्रेलर ऐसे एंजॉय करता देख उन्हें इस बात का यकीन हो गया कि उनकी टीम की मेहनत सफल हो गई है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा दुबई में काम के बीच करते दिखे बेटी अनायरा के लिए शॉपिंग, ऐसे निभाई डैड होने की ड्यूटी)

With the upcoming film the dad is doing, I wanted to be forthcoming with my 8 year old son. I asked him if he knows what homosexuality means or being gay means. He knew it. I asked him if he was ok with it. He replied...what’s there not be ok about. (Teary eyed and proud) — Tahira Kashyap Khurrana (@tahira_k) January 27, 2020

ऐसे में आम लोग ना सिर्फ फिल्म से खुद को जोड़ पाएंगे बल्कि एक बड़ी रूढ़िवादी सोच पर चोट भी कर पाएंगे। इसके साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि उनके माता-पिता ने उन पर गर्व भी जताया है। जोकि जो हर बार कुछ समाज से जुड़ा सिनेमा के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्टर जितेन्द्र कुमार भी नजर आ रहे हैं। वो भी फिल्म में गे का किरदार निभा रहे हैं। साथ ही नीना गुप्ता और गजराज राव भी इस फिल्म का हिस्सा है। ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने पूछा धर्म को लेकर सवाल, देखिए कैसे एक्टर ने दिया इसका शानदार जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आयुष्मान खुराना इन दिनों कुछ वक्त फुर्सत के पल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ बिताते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की पार्टी करते हुए की एक फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। वैसे आपको आयुष्मान की इस नई फिल्म और किरदार के बारे में क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.