Shubh Mangal Zyada Saavdhan: ट्रेलर को देख ऐसा था आयुष्मान के मां-बाप का पहला रिएक्शन, किया खुलासा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को देख आयुष्मान खुराना ने बताया कैसा था उनके माता-पिता का रिएक्शन।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: ट्रेलर को देख ऐसा था आयुष्मान के मां-बाप का पहला रिएक्शन, किया खुलासा

कला को आप बॉक्स में मत कीजिये बन्द, आदमी भी खुद में एक कला है उस पर भी क्या ताला लगाना। ये लाइन सिनामाई जगत के एक सितारे पर बिल्कुल सटीक बैठती हैं। जिसने अपनी गायकी-अदाकारी से अच्छे-अच्छों को पीछे पछाड़ दिया। ऐसे में अब तो आप भी समझ ही गए होंगे कि आखिरकार हमारा इशारा किस तरफ है तो हुजूर अंदाजा सटीक है आपका हम यहां किसी और की नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी बन चुके एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बात कर रहे हैं। आजकल तो बस यही लगता है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना हो और मूवी मतलब हिट समझो। कभी पूजा बन दर्शकों की नींद उड़ा दें तो कभी अपने प्यार से लोगों को सावधान रहने की सख्त हिदायत दे दें। कुछ ऐसा ही मिजाज है आयुष्मान खुराना का जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड जगत में खास बनाई है। 

ये बात तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के आगे बढ़ना और अपना अस्तित्व बनाए रखना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन आयुष्मान खुराना ने ये साबित कर दिया कि अगर आपमें टैलेंट और और मेहनत करने का जज्बा तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। हाल ही में एक्शन और कॉमेडी से लबरेज आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को एक्टर के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम खासमखास भी काफी पसंद कर रहे हैं। अरे! जनाब करे भी क्यों न अभिनेता की एक्टिंग है ही इतनी मस्त कि उनकी वाहवाही करने से रुका ही नहीं जा रहा। फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर खासा ट्रेंड भी किया। (ये भी पढ़ें: Jawaani Jaaneman: सैफ संग आलिया नहीं सारा अली खान आने वाली थीं नजर, जानिए एन्ड मौके पर क्या हुआ ऐसा)

फिल्म के ट्रेलर में एक गे कपल की कहानी दिखाई गई है जिसे ना तो समाज आसानी से स्वीकार कर पा रहा है ना ही कपल के घरवाले। सारा बवाल तो तब शुरू होता है जब आयुष्मान जितेंद्र एक दूसरे को पाने के लिए अपने घरवालों तक से लड़ जाते हैं। इसी के बाद आता है धमाकेदार ट्विस्ट। खैर ऐसा हम आपको कैसे बताए ये तो फिल्म देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा लेकिन फिल्म के डायलॉग्स काफी मजेदार हैं। आयुष्मान खुराना को गे के रोल में देखना हमारे आपके सभी के लिए काफी रोचक है। फिल्म के ट्रेलर से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एक्टर ने रोल के साथ पूरा इंसाफ किया है। ऐसे में सोशल मीडिया और बॉलीवुड से जब आयुष्मान खूब वाहवाही लूट ही रहे थे इसी बीच एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर देखकर उनके परिवार वालों ने कैसे रिएक्ट किया।

अपनी बात को जारी रखते हुए आयुष्मान खुराना ने बताया कि उनके पिता पी खुराना और मां पूनम को फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर बहुत पसंद आया। वहीं दोनों ने सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार फिल्म का ट्रेलर देखा। आयुष्मान आगे कहते हैं कि जब मैंने अपने परिवार वालों को फिल्म का ट्रेलर एन्जॉय करते देखा तो मुझे यकीन हो गया है कि हमारी टीम की मेहनत सफल हो गई है। आम लोग न सिर्फ फिल्म से कनेक्ट हो पाएंगे बल्कि एक बड़ी रूढ़िवादी सोच पर विचार भी कर पाएंगे। आयुष्मान आगे बताते हैं कि बाद में उनके माता-पिता ने कहा कि हमें तुम पर बहुत गर्व है। जो हर बार समाज से जुड़ा कुछ न कुछ मुद्दा सिनेमा के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचा रहा है। (ये भी पढ़ें: श्रुति मर्चेंट ने पति ध्रुव भंडारी संग ऐसे किया घर पर बेटी का स्वागत, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें)

आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान साल 2017 में आई सुपरहिट मूवी शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान होमोसेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है। हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी ये मूवी 21 फरवरी को रिलीज होगी। इतना ही नहीं फिल्म बधाई हो के बाद एक बार फिर आयुष्मान-नीना गुप्ता और गजराज राव की तिकड़ी एक साथ धमाल माचने को तैयार है। भूमि पेडनेकर का फिल्म में कैमियो रोल है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। हंसी-रोमांच और इमोशंस के भरपूर ट्रेलर को देख अब दर्शकों की बेचैनी फिल्म के लिए और बढ़ा रहा है। (ये भी पढ़ें: पूजा बेदी की दूसरी शादी से बेहद खुश हैं बेटी आलिया फर्नीचरवाला, डैडी फरहान संग रिश्ते को लेकर कहा ये)

(फोटो-अपारशक्ति खुराना इंस्टाग्राम )

खैर, आयुष्मान की एक्टिंग इतनी दमदार है ही की कोई भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेगा। वैसे आपको इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.