जब आयुष्मान के बेटे को रेस्तरां में भूल आई थीं पत्नी ताहिरा, वेटर ने कहा था- 'आप अपना बच्चा भूल गईं'

हाल ही में, एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक इंटरव्यू में अपने बच्चे को रेस्तरां में भूलने के किस्से के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब आयुष्मान के बेटे को रेस्तरां में भूल आई थीं पत्नी ताहिरा, वेटर ने कहा था- 'आप अपना बच्चा भूल गईं'

एक महिला के लिए पहली बार प्रेग्नेंट होना और एक बच्चे को संभालना काफी मुश्किल होता है, क्योंकि उसके कंधे पर एक नन्हे-मुन्हे की जिम्मेदारी होती है, जिसे उसे बेहद संजीदगी के साथ निभाना होता है। वैसे तो, महिलाएं इस जिम्मेदारी को प्यार और समझदारी से उठाती हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ गलतियां हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के साथ भी हुआ था, जब वो पहली बार मां बनी थीं।

Tahira Kashyap

जैसा कि, आप जानते हैं कि, आयुष्मान खुराना ने अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप के साथ साल 2008 में शादी की थी। अपनी शादीशुदा जिंदगी के 4 साल बिताने के बाद साल 2012 में ताहिरा पहली बार एक बेटे की मां बनी थीं, जिसका नाम विराजवीर खुराना है। वहीं, कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम विरुष्का है। आयुष्मान और ताहिरा अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन एक वक्त था, जब ताहिरा अपने बेटे विराजवीर को एक रेस्तरां में भूल आई थीं। जी हां, सही पढ़ा आपने। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें- जब फिजिक्स की कोचिंग क्लास से बन गई आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव केमिस्ट्री, जानिए यहां)

Ayushmann Khurana With His Family

दरअसल, ताहिरा कश्यप ने हाल ही में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने पहले मदरहुड अनुभवों के बारे में बात करते हुए उस किस्से के बारे में खुलासा किया, जब वो अपने पहले बच्चे को एक रेस्तरां में भूल गई थीं। उन्होंने बताया कि, वो अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां में अपने बेटे विराजवीर के साथ लंच डेट पर गई थीं और तभी उनसे ये गलती हुई।

Tahira Kashyap With Her Son

ताहिरा कश्यप ने कहा, “मैं अपने बच्चे को एक रेस्तरां में भूल गई थी। मैं बैग या बिल नहीं भूली, लेकिन मैं अपने बच्चे को भूल गई। वेटर दौड़ता हुआ मेरे पास आया और कहा, 'मैम आप अपना बच्चा भूल गईं'। मैं बहुत शर्मिंदा थी और लोग मुझे घूर रहे थे।”

Tahira Kashyap With Her Son

ताहिरा ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मैंने वो सब किया। मैं अपने बच्चों को पब्लिक हॉलीडेज में स्कूल छोड़ आती थी। ऐसी गलतियां आज भी खत्म नहीं हुई हैं, लेकिन अब मैं खुद को ज्यादा माफ करने लगी हूं। मेरी बीमारी के दौरान, मेरी मां ने चीजों को संभालना शुरू किया। मेरी मां वो शख्स थीं, जो मेरे बच्चों के लिए टिफिन पैक करती थीं और मैं चिंतित होती थी कि, ‘ओह, उन्होंने बच्चों को लगातार दो दिन चीज़ सेंडविच दिया। कितना अस्वस्थ है!’ लेकिन अब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब मैंने चीजों को इग्नोर करना सीख लिया है।”

(ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, लव लाइफ जैसी हिट है इनकी कमाई)

Tahira Kashyap

ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ़ बीइंग ए मदर’ में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने बच्चे को रेस्तरां में भूलने के बारे में भी लिखा है। उन्होंने अपनी किताब में इस किस्से का जिक्र करते हुए विस्तार से लिखा है, “जब लंच खत्म हुआ, तो मैं अपने सभी दोस्तों को हग कर रही थी और एलिवेटर की ओर जा रही थी। तभी एक स्टाफ मेंबर मेरे पास आया और उसने एलिवेटर का दरवाजा बंद करने से पहले अपना पैर लगा दिया और उसे खोल दिया। उसने मुझसे कहा, ‘मैडम, आप अपना बच्चा भूल गईं।’

Tahira Kashyap With Her Son

ताहिरा ने इस बारे में आगे लिखा, “लिफ्ट में मौजूद सभी लोगों ने मुझे इस तरह घूरा, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकती। लोग अपना बैग और बिल देना भूल जाते हैं, लेकिन मैं अपना बच्चा भूल गई थी। हालांकि, मैंने अपना बैग अपने हाथ में पकड़ा था। मुझे महसूस हो रहा था कि, मैं कैसी क्रूर मां हूं।” आपको बता दें कि, उस वक्त विराजवीर कुछ महीनों के ही थे।

Tahira Kashyap With Her Children

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने अकासा को बताई अपनी फीलिंग, कहा- 'तेजस्वी पर उनका क्रश है')

फिलहाल, किसी भी इंसान से गलती होना, आम बात है, लेकिन ताहिरा कश्यप की इस गलती के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- ताहिरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.