आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने बेटे विराजवीर खुराना को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

'शुभ मंगल सावधान', 'आर्टिकल 15', 'अंधाधुन' जैसी कई फिल्मों में अलग-अलग तरह के बेहतरीन किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं। आयुष्मान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बड़ा ही सामंजस्य बनाकर चलते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यहां वो अक्सर अपनी फैमिली की फोटोज व वीडियोज भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। ऐसे में भला वो अपने बेटे विराजवीर खुराना के बर्थडे पर कैसे पीछे रह सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आयुष्मान ने अपने बेटे को बर्थडे कैसे विश किया। 

दरअसल, आज यानी 2 जनवरी 2021 का आयुष्मान के बेटे विराजवीर पूरे 9 साल के हो गए हैं, और इस खास मौके पर उनके पापा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे विराजवीर की गिटार बजाने के प्रैक्टिस करते हुए एक फोटो शेयर की है। ध्यान रहे कि, आयुष्मान के बेटे विराजवीर खुराना भी अपने पिता की तरह ही काफी प्रतिभाशाली हैं। चाहे वो पेंटिंग हो, स्केचिंग हो या फिर गिटार बजाना, विराजवीर अपनी प्रतिभा से सभी को चकित करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- बहुत खूबसूरत है एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी का आलीशान बंगला, यहां देखें अंदर की तस्वीरें व वीडियो)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''जन्मदिन मुबारक हो बेटे! मैं तुम्हारे अंदर अपना प्रतिबिंब देखता हूं। तुम अपने आप में एक पर्सन हो। ज्यादातर अपने विचारों में खोए रहते हो। तुम अपने संगीत से प्यार करते हो। मुझे याद है कि नए साल की पूर्व संध्या पर आप सभी चंद्रमा को देख रहे थे और निहार रहे थे, जबकि अन्य बच्चे अलाव के आसपास चल रहे थे। कला का पोषण करो यह मानवीय है।'' 

वहीं, विराजवीर की मम्मी और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी अपने जिगर के टुकड़े के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। उन्होंने अपने पेट डाॅगी के साथ बेटे विराजवीर की एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मेंरे पहले बच्चे! आपको मेरी आंखें मिल गईं, लेकिन मेरी इच्छा है कि आपकी अपनी दृष्टि हो, आपको मेरे बालों का रंग मिला है, लेकिन मेरी इच्छा है कि आपके पास साझा करने के लिए आपका अपना कुछ हो, प्यार और मानवता को चारों ओर फैलाएं, हर किसी में सुंदरता आपको तलाश करनी चाहिए और क्या आप महसूस कर सकते हैं कि हर किसी की तरह आप भी अद्वितीय हैं।''

इसके पहले बेटे विराजवीर के आठवें बर्थडे पर ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ताहिरा ने ने बेटे को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा था कि, 'मेरा सबकुछ! ये साल तुम्हारे लिए बेहद खास हो और तुम्हरा जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि तुम ये दिन दैसाकु इकेदा के साथ शेयर करते हो। भगवान करें कि तुम उनकी तरह एक नेक दिल इंसान बनो और इंसानियत के रास्ते पर ही चलो। तुम अपने जीवन में लोगों की वैल्यू करना भी सीखो। तुम्हें जो भी प्यार मिले, उसे दूसरों के साथ बांटो। मेरा बर्थडे बॉय, आई लव यू।' (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भतीजे पृथ्वी और उनके दोस्तों संग न्यू ईयर पर किया डांस, देखें ये खूबसूरत वीडियो)

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना अपने काम में बिजी होने के बाद भी बच्चों पर पूरा ध्यान देते हैं। ताहिरा अपने पति आयुष्मान और पूरी फैमिली की तारीफ करती नहीं थकती हैं। कैंसर से जंग जीतकर लौटने के बाद उस बारे में बात करते हुए ताहिरा कश्यप ने कहा था कि अगर उनकी फैमिली ने उन्हें सपोर्ट न किया होता तो शायद वो ये जंग कभी नहीं जीत पातीं। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी मां के बर्थडे पर कटवाया 'सोने' का केक, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश)

Ayushmann Khurrana, Tahira Kashyap, Virajveer Khurrana and Varushka Khurrana

फिलहाल, आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी और दोनों बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। तो हम भी आयुष्मान के बेटे विराजवीर को उनके नौवें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.