आयुष्मान खुराना ने खास अंदाज में किया ताहिरा कश्यप को बर्थडे विश, पोस्ट के जरिए कही दिल की बात

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का आज जन्मदिन है। वहीं, ताहिरा को आयुष्मान ने बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। यहां देखिए आयुष्मान का रोमांटिक पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

आयुष्मान खुराना ने खास अंदाज में किया ताहिरा कश्यप को बर्थडे विश, पोस्ट के जरिए कही दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर बीते दिन यानि 20 जनवरी को रिलीज हो चुका है। फैंस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि आयुष्मान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। आयुष्मान इस फिल्म में गे बने हैं। इसलिए फिल्म की कहानी समलैंगिता पर आधारित है। वहीं, फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आयुष्मान इससे काफी खुश हैं। वैसे आयुष्मान की खुशी इस वक्त दोगुनी हो गई है क्योंकि उनकी फिल्म का ट्रेलर पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले रिलीज हुआ है। जी हां, आज (21 जनवरी) ताहिरा अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं।

वैसे तो ताहिरा को जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, लेकिन पति आयुष्मान खुराना ने उनका बर्थडे और स्पेशल बनाने के लिए एक बेहतरीन काम किया है। हालांकि, आयुष्मान ताहिरा के लिए अक्सर ही कुछ न कुछ करते रहते हैं। मगर अब जो आयुष्मान ने किया है, वो काबिले तारीफ है। मालूम हो, आयुष्मान और ताहिरा फैंस को कपल गोल्स देने से पीछे नहीं हटते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल पत्नी ताहिरा कश्यप के जन्मदिन के मौके पर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: रघु राम की एक्स-वाइफ सुगंधा गर्ग ने क्लिक की रिदम की पेरेंट्स संग खूबसूरत तस्वीरें, देखिए क्यूट फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान ने ताहिरा को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ताहिरा समुद्र के किनारे कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, आयुष्मान ने इस तस्वीर के साथ एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘ताहिरा का अर्थ है शुद्ध और गुणी और तुम ठीक वैसी ही हो। जब तुम पहली बार मुंबई आई थी, ये तस्वीर तब की है। संतोष हमारा पहला हाउस हेल्पर छुट्टी पर गया हुआ था और हमने पूरा दिन घर की सफाई की थी। तुम आई और मेरी जिंदगी बदल गई। तुमने जीवन और प्रेम के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया। ताहिरा का अर्थ है शुद्ध और गुणी और तुम ठीक वैसी ही हो। हैप्पी बर्थडे लव।’ (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ संग शोएब इब्राहिम ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पोस्ट पर बहन सबा का आया मजेदार रिएक्शन)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान के इस पोस्ट को फैंस के साथ तमाम सेलेब्रिटीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, मुक्ति मोहन और मनीष पॉल जैसे स्टार्स ने भी ताहिरा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। आपको बताते चले कि आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात पहली बार कोचिंग इंस्टीट्यूट में हुई थी। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद ताहिरा और आयुष्मान ने साल 2008 में शादी कर ली। दोनों दो प्यारे बच्चों के पेरेंट्स भी हैं। वैसे आज जिस मुकाम पर आयुष्मान खुराना हैं, वो इसका श्रेय अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को देते हैं। दोनों पति-पत्नी एक समय पर बहुत बुरे दौर से भी गुजरे हैं। मगर दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है। (ये भी पढ़ें: BB 13: मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- विशाल आदित्य सिंह ने मेरे ऊपर कई बार उठाया हाथ)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ताहिरा कश्यप ने कैंसर का मुकाबला भी किया है। उन्हें ब्रेस्ट कैंसर था। मगर एक लंबी बीमारी होने के बाद भी उन्होंने इसका डटकर सामना किया। जिस समय ताहिरा कैंसर से पीड़ित थीं, उस समय आयुष्मान अपने करियर की बुलंदियों को छू रहे थे। हालांकि, समय के साथ ताहिरा ने कैंसर को मात देते हुए जोरदार वापसी की। अब दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। वैसे आपको ताहिरा और आयुष्मान की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.