आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर शेयर किया उनके लिए गाया अपना पहला गीत

एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर एक खास वीडियो के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर शेयर किया उनके लिए गाया अपना पहला गीत

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। बी-टाउन में आयुष्मान के संघर्ष के दिनों से लेकर ताहिरा की कैंसर से लड़ाई तक, वे एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और साबित किया कि, प्यार आपको हमेशा मजबूत बनाता है। ताहिरा कश्यप आज यानी 21 जनवरी 2022 को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास अवसर पर आयुष्मान ने अपनी वाइफ को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको ​इसके बारे में बताते हैं।

tahira and ayushmann

पहले तो ये जान लीजिए कि, आयुष्मान खुराना फिलहाल लंदन में निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर के साथ अपनी अगली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। और अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद बिंदास पति ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को उनके जन्मदिन पर बधाई देना सुनिश्चित किया। अभिनेता ने अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने का मौका नहीं छोड़ा। आयुष्मान ने अपनी लेडीलव के जन्मदिन को सुपर स्पेशल बना दिया, क्योंकि उन्होंने उन्हें बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

tahira and ayushmann

(ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, लव लाइफ जैसी हिट है इनकी कमाई)

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने 21 जनवरी 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से पत्नी ताहिरा कश्यप को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक प्यारा वीडियो साझा किया। वीडियो में बेहद प्यार करने वाले जोड़े की भावपूर्ण तस्वीरें दिखाई गई हैं। इसके साथ ही, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि, 'बड़े अच्छे लगते हैं' सॉन्ग पहला गाना था, जिसे उन्होंने 2001 में अपनी पत्नी के लिए गाया था। वीडियो को साझा करते हुए आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए एक मधुर नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो @tahirakashyap! यह पहला गाना था, जिसे मैंने 2001 की सर्दियों में सुखना झील की सीढ़ी पर बैठकर आपके लिए गाया था। काफ़ी दिन से गाना नहीं गया आपके लिए। मुझे इसे जल्द ही करने की आवश्यकता है। याद मत करो मुझे अभी। ठीक है। उम्मह।" इसके साथ ही, उन्होंने एक दिल की इमोजी भी बनाई है।

आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को 21 से अधिक वर्षों से जानते हैं और वे अभी भी अपनी प्यारी तस्वीरों के साथ कपल गोल्स देते रहते हैं। ताहिरा के 38वें जन्मदिन पर उनके पति आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सफेद ड्रेस में अपनी पत्नी की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ ही, उन्होंने अपनी प्यारी पत्नी को उनके विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए एक सुंदर नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, “ताहिरा का अर्थ है शुद्ध और गुणी। यही तुम हो। मुंबई में तुम्हारा यह पहला साल था और इस शहर में मेरी जिंदगी। संतोष, हमारा पहला हाउस हेल्प छुट्टी पर गया हुआ था और हमने पूरा दिन घर की सफाई में लगा दिया था। तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी। तुमने जीवन और प्रेम के प्रति मेरा दृष्टिकोण बदल दिया। ताहिरा का मतलब शुद्ध और गुणी होता है। यही तुम हो। हैप्पी बर्थडे लव।"

tahira kashyap

(ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर बहन श्वेता ने यादों से भरा वीडियो किया शेयर, भाई से किया वादा)

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बी-टाउन के एक ऐसे कपल हैं, जिन्होंने हमें सिखाया है कि, रिश्ते दोतरफा होते हैं। यह कभी भी केवल एकतरफा नहीं हो सकता है, क्योंकि हर रिश्ते के लिए प्रयास की जरूरत होती है और उनके पास जो कुछ है उन्हें उसके लिए आभारी होना चाहिए। आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 11 साल हो चुके हैं, और दोनों ने अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है। लेकिन हर बार उन्होंने साबित किया है कि, एक साथी को रिश्ते में कमजोरी के बजाय अपनी आत्मा की ताकत बनने पर ध्यान देना चाहिए। स्टारडम हो या बिजी शेड्यूल, इनके बीच कुछ नहीं आ सकता। दो बच्चों विराजवीर और वरुष्का के गर्वित माता-पिता, आयुष्मान और ताहिरा एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े हैं।

tahira and ayushmann

(ये भी पढ़ें: विराट-अनुष्का ने पहचान छुपाकर की थीं शादी की तैयारियां, क्रिकेटर ने कहा था- 'भांडा फूट जाता')

फिलहाल, हम भी ताहिरा कश्यप को उनके जन्मदिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.