ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को बेहद ही भावुक तरीके से किया बर्थडे विश, फैंस बोले- मां हो तो ऐसी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की वाइफ ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने बेटे विराजवीर के बर्थडे को खास बनाने का पूरा इंतजाम कर लिया है। उन्होंने विराजवीर को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को बेहद ही भावुक तरीके से किया बर्थडे विश, फैंस बोले- मां हो तो ऐसी

दुनिया के सबसे खूबसूरत शब्दों में से एक है ‘मां’, क्योंकि मां के प्यार की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। मां-बच्चे के बीच का रिश्ता सबसे प्यारा रिश्ता होता है, जिसकी तुलना किसी और रिश्ते से नहीं की जा सकती है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की वाइफ ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) और उनके बेटे विराजवीर खुराना के बीच में भी हैं। विराजवीर पापा आयुष्मान और मम्मी ताहिरा के लाडले हैं और आज उनका बर्थडे है। जी हां, आज यानि 2 जनवरी 2020 को विराजवीर पूरे 8 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर मम्मी ताहिरा ने अपने जिगर के टुकड़े के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं।

ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर खुराना के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ताहिरा ने एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। ताहिरा ने बेटे को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि, 'मेरा सबकुछ! ये साल तुम्हारे लिए बेहद खास हो और तुम्हरा जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि तुम ये दिन दैसाकु इकेदा के साथ शेयर करते हो। भगवान करें कि तुम उनकी तरह एक नेक दिल इंसान बनो और इंसानियत के रास्ते पर ही चलो। तुम अपने जीवन में लोगों की वैल्यू करना भी सीखो। तुम्हें जो भी प्यार मिले, उसे दूसरों के साथ बांटो। मेरा बर्थडे बॉय, आई लव यू।' (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी शादी में घूंघट करने पर हुईं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे ताहिरा के अलावा आयुष्मान भी अपनी फैमिली का पूरा ध्यान रखते हैं। आयुष्मान ने पिछले साल बेटे विराजवीर के लिए उनके 7वें बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था कि, हैप्पी बर्थडे जान। मालूम हो, आयुष्मान खुराना अपने बच्चों के प्रति काफी केयरिंग हैं और लाख बिजी होने के बाद भी फैमिली के लिए वक्त जरुर निकाल ही लेते हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आयुष्मान बेहतरीन पिता होने के साथ-साथ एक लविंग हसबैंड भी हैं।

बेटे के लिए इस प्यार भरे मैसेज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और विराजवीर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना अपने काम में बिजी होने के बाद भी बच्चों पर पूरा ध्यान देते हैं। राइटर-डायरेक्टर ताहिरा और एक्टर आयुष्मान खुराना कितने बिजी हैं, इसकी जानकारी सबको है, लेकिन इसके बाद भी वो फैमिली गोल्स देने से कभी पीछे नहीं हटते। वैसे ताहिरा अक्सर अपने पति आयुष्मान और पूरी फैमिली की तारीफ करती नहीं थकती हैं। मालूम हो, ताहिरा ने हाल ही में कैंसर से अपनी जंग जीती है। वो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं, जिस समय  उनके पूरे परिवार से उनका बखूबी साथ दिया था। (ये भी पढ़ें: बेड टाइम को लेकर रणवीर सिंह ने कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर शर्मा गईं दीपिका पादुकोण)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इस बारे में बात करते हुए ताहिरा कश्यप बताती हैं कि अगर उनकी फैमिली ने उन्हें सपोर्ट न किया होता तो शायद वो ये जंग कभी नहीं जीत पातीं। ताहिरा आगे कहती हैं कि लोगों और फैंस को लगता है कि मैं उनके लिए एक प्रेरणा का स्रोत हूं क्योंकि मैंने कैंसर से जंग लड़ी है। मगर मैं सोशल मीडिया और मेरे फैंस की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे प्रेरणा दी। मैंने इस लम्बी बीमारी का डटकर सामना किया। मेरे फैंस ने मेरा हौसला बढ़ाया है। वैसे अब ताहिरा अब ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलकर बात करती हैं और इसका पूरा श्रेय अपने परिवार और फैंस को देती हैं। (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले- 'मैं तेरा-तू मेरी')

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने में पीछे नहीं हटते। आपको ताहिरा और आयुष्मान की जोड़ी कैसी लगती है, इसके बारे में हमें बताना ना भूलें। साथ ही, आपको हमारी खबर कैसी लगी, हमें जरुर बताएं।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.