बा बहू और बेबी फेम बेनाफ दादाचंदजी ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, यहां देखिए तस्वीरें

टेलिविजन शो बा बहू और बेबी (Baa Bahu Baby) फेम एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी (Benaf Dadachandji) हाल ही में एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं। ऐसे में बीते दिन यानि वैलेंटाइन के खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक सभी के सामने शेयर की है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

बा बहू और बेबी फेम बेनाफ दादाचंदजी ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, यहां देखिए तस्वीरें

मां बनना इस दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक होता है। मां शब्द को सुनने के लिए एक स्त्री अपने समस्त अस्तित्व को दांव पर लगाने को भी तैयार हो जाती है। कहा जाता है कि एक महिला अपनी संतान को तो केवल एक बार ही जन्म देती है। लेकिन सच तो यह है कि बच्चे के बड़े होने तक अलग-अलग रूपों में खुद उसका पुनर्जन्म होता है। वहीं घर में नए मेहमान का आना सबसे बड़ी खुशी का मौका होता है। जहां मां को यह पूर्णता का एहसास कराता है, तो वहीं एक पुरुष के लिए पिता बनना सबसे गर्व की बात होती है। गर्भ में बच्‍चे के आने के बाद रोज ही कुछ न कुछ बदलाव आते हैं और पूरे नौ महीने के लंबे इंतजार के बाद आपके दिल का टुकड़ा, आपकी गोद में खिलखिलाता है। आजकल कुछ इसी भावना से ओतप्रोत हो रहीं टेलिविजन शो बा बहू और बेबी (Baa Bahu Baby) की  एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी (Benaf Dadachandji) हैं। जिन्होंने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। 

टीवी सीरियल 'बा बहू और बेबी' की बेबी यानी बेनाफ दादाचंदजी ने हाल-फिलहाल में बेटी को जन्म दिया है। बीते साल इस बात की जानकारी कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस और बेनाफ की बेस्ट फ्रेंड रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने दी थी। 18 अगस्त को रुबीना दिलैक ने बेनाफ के जन्मदिन के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर बेनाफ दादाचंदजी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा था। रुबीना दिलैक ने बेनाफ की शादी की एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- बेनी, इस साल तुम्हारा जन्मदिन बहुत बहुत ख़ास होने वाला है। लगता है कि मुझे उस समय अंतर्ज्ञान था। यहां तक तो सब सही था लेकिन फोटो में रुबीना, बेनाफ के पेट पर हाथ रखकर खड़ी थी। जिसके बाद ये साफ़ हो गया था कि एक्ट्रेस के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। बता दें कि रुबीना और बेनाफ क्लोज फ्रेंड हैं, दोस्ती के साथ-साथ दोनों की बॉन्डिंग भी काफी शानदार है। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कहां और कैसे रचाएंगी ब्याह)

बीती साल यानि कि 9 फरवरी को बेनाफ दादाचंदजी ने अपने चाइनीज बॉयफ्रेंड नॉर्मन हाउ से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। दोनों पिछले नौ साल से यानि कि 2009 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेनाफ दादाचंदजी के हसबैंड नॉर्मन हाउ टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं, वे एक चाइनीज शेफ हैं। बेनाफ जहां टीवी का एक जाना-माना चेहरा हैं, वहीं नॉर्मन का भारत में अपना एक रेस्त्रां है। अपनी शादी की खबरों पर एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत में बेनाफ ने बताया था कि 9 साल की कोर्टशिप के बाद आखिरकार हमने शादी कर ली और अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। 9 साल का ये खूबसूरत समय आखिरकार कब बीत गया पता ही नहीं चला। शादी के बाद जब बेनाफ से पूछा गया कि क्या वे चीन शिफ्ट हो जाएंगी तो उन्होंने कहा, कभी नहीं. मैं यहीं रहूंगी और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी रहूंगी। वेडिंग सेरेमनी के दौरान जहां बेनाफ ने व्हाइट ऑफशोल्डर गाउन पहना तो वहीं उनके हसबैंड को ब्लैक सूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। 

अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सभी से छिपाकर रखने वाली बेनाफ ने बीते दिन यानि वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी बेटी की पहली झलक अपने फैंस के साथ शेयर की। हालांकि, पहली झलक के सामने आने के बाद भी बेनाफ दादाचंदजी और नॉर्मन हाउ ने अपनी बेटी से जुड़ी किसी भी तरीके की कोई जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर नहीं की है। लेकिन कहा जा रहा है कि बेनाफ ने 18 नवंबर 2019 को एक बच्ची को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम इवाना रखा है।  वह पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर थीं और अपने गर्भावस्था के चरण के प्रत्येक क्षण का आनंद ले रही थीं। फिलहाल बेनाफ ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक लीडिंग वेबसाइट से कहा था कि मातृत्व सबसे शुद्ध आनंद है और यह अविश्वसनीय है कि आप किसी को इतना प्यार कैसे कर सकते हैं जैसे ही आप उन्हें देखते हैं और उन्हें महसूस करते हैं। शेयर की गई तस्वीरो में देखा जा सकता है कि बेनाफ दादाचंदजीन और नॉर्मन हाउ अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए दिख रहे हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान को पैर में चोट लगने के बाद ऐसे संभालते दिखे पापा सैफ अली खान, तस्वीरें वायरल)

अपने छोटे मुंचकिन की पहली तस्वीरें साझा करते हुए जहां नॉर्मन हाउ अपनी लाडली को अपनी गोद में जकड़े हुए हैं वहीं एक और तस्वीर में  बाप-बेटी की जोड़ी के साथ बेनाफ पोज दे रही हैं। आपको बताते चलें ये सभी तस्वीरें उस वक्त की हैं जब बेनाफ दादाचंदजी और नॉर्मन हाउ ने अपने घर वैलेंटाइन डे की एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में टीवी एक्ट्रेस और बेनाफ की दोस्त रुबीना दिलैक ने भी अपनी उपस्थिती दर्ज कराई थी। यही नहीं पार्टी में रुबीना दिलैक भी बेनाफ दादाचंदजीन और नॉर्मन हाउ की लाडली को अपनी गोद में खिलाती हुईं नजर आईं। बच्चे के साथ पोज देते हुए उन्होंने श्रृष्टि रोडे, बेनाफ के साथ एक प्यारी वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की। इतना ही नहीं खास अंदाज में रुबीना के पति अभिनेता अभिनव शुक्ला ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी पत्नी को लिप किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रुबीना और बेनाफ को छोटी बहू पर सह-कलाकार के रूप में देखा गया था। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी को दिया बेहतरीन तोहफा, एक्ट्रेस ने खुश होकर पोस्ट की फोटोज)

खैर, हमें तो बेनाफ दादाचंदजी और नॉर्मन हाउ की बेटी इवाना बहुत ही प्यारी लगी, वैसे आपको इस फैमिली फोटो को देखकर कैसे विचार हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.