जल्द मां बनने वाली हैं बबीता फोगाट, शेयर की गई तस्वीर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर 

फेमस रेसलर बबीता फोगाट प्रेग्नेंट हैं और ये गुड न्यूज़ उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। तो आइए देखते हैं बबीता का वो ब्यूटीफुल पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जल्द मां बनने वाली हैं बबीता फोगाट, शेयर की गई तस्वीर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से ‘पहलवान सिस्टर्स’ गीता (Geeta Phogat) और बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। इसके बाद से ही ये दोनों बहनें उन सभी यंग गर्ल्स के लिए एक इंस्पिरेशन बन गईं, जो अपने देश को गौरवान्वित करने का सपना देखती हैं, और धीरे-धीरे फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी इंट्रेस्ट लेने लगे। यहीं नहीं, गीता और बबीता दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और समय-समय पर अपनी लाइफ से जुड़े ख़ास मोमेंट्स को शेयर करती रहती हैं।

इसी कड़ी में बबीता फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक गुड न्यूज़ शेयर की है। बबीता ने अपने हसबैंड विवेक सुहाग (Vivek Suhag) के साथ एक ब्यूटीफुल फोटो शेयर की है, जिसमें ये कपल एक-दूसरे को प्यार से निहारता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही, व्हाइट ड्रेस में बबीता अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करते हुए देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम सना खान ने मुफ्ती अनस संग गुजरात में रचाई शादी, कई वीडियोज आए सामने)

इस फोटो के कैप्शन में बबीता ने लिखा है, “तुम्हारी वाइफ के तौर पर मैंने जो हर एक पल बिताया है, इसका मुझे एहसास होता है कि मैं कितनी लकी हूं जो इस शानदार लाइफ को जी रही हूं। तुम मेरी खुशी हो। तुम मुझे कंप्लीट करते हो। मैं काफी उत्साहित हूं और अपनी लाइफ के इस नए चैप्टर का इंतजार कर रही हूं।'

इस दिन की थी शादी 

दरअसल, बबीता ने एक प्राइवेट सेरेमनी करते हुए 1 दिसंबर 2019 को पहलवान विवेक सुहाग से शादी की थी। यहीं नहीं, आज के समय में ट्रेंड बन चुकी ग्रांड वेडिंग की धारणा को मिटाते हुए बबीता की शादी में केवल 21 बाराती ही थे। इस कपल ने 7 फेरों के अलावा अपनी शादी में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान को सपोर्ट करने के लिए एक एक्स्ट्रा फेरा भी लिया था। 

इसके अलावा बबीता की वेडिंग में पॉपुलर डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने खुद दुल्हन के एटायर को डिज़ाइन किया था। ‘NDTV गुडटाइम्स’ ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शो ‘बैंड बाजा ब्राइड’ से इसका वीडियो शेयर किया था, क्योंकि बबीता ऐसी पहली दुल्हन थीं जिनको टीवी पर इतने मशहूर डिज़ाइनर तैयार कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: पिता सैफ की दूसरी शादी में मैचिंग शेरवानी पहनकर पहुंचे थे इब्राहिम, बन गए थे महफिल की शान)

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

बबीता ने अपने हसबैंड विवेक से मुलाक़ात के बारे में ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है। ‘दंगल गर्ल’ ने शेयर किया था, “हमारी पहली मुलाकात दिल्ली के एक होटल में हुई थी जहां रेसलर्स का एक इवेंट चल रहा था। बस वहीं हमारी दोस्ती हो गई। हम काफी समय तक संपर्क में रहे, और फिर हमें धीरे-धीरे एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं। मुझे पसंद है कि कैसे वो मुंह पर हर बात बोल देते हैं पर दूसरों की बहुत इज्जत करते हैं।”

‘पापा नहीं होने देते थे तैयार’

‘DBPost’ के मुताबिक, बबीता ने ये भी बताया था कि कैसे उन्हें बचपन में उनके पापा बिल्कुल तैयार नहीं होने देते थे और उनकी शादी ही ये सारे सपने पूरे करने का एक बेहतरीन दिन था। बबीता ने बताया था, “मेरे पापा हम बहनों को तैयार नहीं होने देते थे, लेकिन आज वो विश पूरी हो गई है। आज मैं दुल्हन बनकर बहुत खुश हूं। इसके साथ ही ब्राइडल ड्रेस पहनकर भी मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। हम जब दूसरी लड़कियों की शादी में जाते थे, तो हम बहनें दूसरों को देखकर चूड़ियां और अंगूठी पहन लेते थे। लेकिन डैड परमीशन नहीं देते थे। वे अक्सर कहते थे कि आपका मकसद सिर्फ रेसलिंग होना चाहिए। जब ये मकसद पूरा हो जाए, तब मेकअप कर लेना। आज मैं ब्राइडल ड्रेस पहनकर बहुत खुश हूं।” (ये भी पढ़ें: मिलिए इन 6 सेलिब्रिटी सुपरमॉम से जिन्होंने अपनी डिलीवरी के तुरंत बाद शुरू कर दिया था काम)

बबीता शेयर करती रहती हैं फैमिली की तस्वीरें 

बबीता सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैमिली टाइम की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। चाहे अपने प्रियजनों के साथ त्योहार सेलिब्रेट करने की बात हो या अपने भतीजे अर्जुन सरोहा की एडोरेबल फोटोज शेयर करनी हों, बबीता अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। 24 अगस्त 2020 के दिन भी बबीता ने एक-साथ डिनर करते हुए अपने ‘पहलवान परिवार’ की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इन फोटोज में, हम फोगाट सिस्टर्स गीता और बबीता को विवेक, पवन कुमार सरोहा (गीता के हसबैंड) और भाई दुष्यंत फोगाट के साथ पोज करते हुए देख सकते हैं। इन तस्वीरों के साथ ही बबीता ने लिखा था, “रात को डिनर के समय पूरा पहलवान परिवार”। 

फिलहाल, फैंस बबीता और विवेक के घर आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको बबीता द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.