जब ऐश्वर्या राय की भाभी की गोद भराई में अमिताभ, जया और अभिषेक ने राय परिवार संग खिंचवाई थी फोटो

बॉलीवु़ड अभिनेता अमिताभ बच्चन की फैमिली और ऐश्वर्या राय के मायके वालों की एक साथ में कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब ऐश्वर्या राय की भाभी की गोद भराई में अमिताभ, जया और अभिषेक ने राय परिवार संग खिंचवाई थी फोटो

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 78 साल के होने के बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सक्रिय एक्टर हैं। इस उम्र में भी उनके पास कई अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स और शोज हैं, जिनके लिए वह काम कर रहे हैं। अमिताभ फिल्मी पर्दे पर अपना जलवा तो दिखा ही रहे हैं, इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इस बीच, अमिताभ बच्चन की अपनी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फैमिली के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक हैं। 21 अप्रैल 2007 को दोनों ने शादी रचाई थी। ऐश्वर्या राय बच्चन एक मंगोलियन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। ऐश्वर्या अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। ऐश्वर्या को उनके मायके वालों के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है, लेकिन बच्चन परिवार के साथ राय फैमिली को साथ में काफी कम देखा जाता है। लेकिन, हमारे हाथ  बच्चन और राय फैमिलीज की साथ में कुछ फोटोज लगी हैं। आइए आपको दिखाते हैं। (ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान का इस खूबसरत एक्ट्रेस संग था अफेयर, शर्मिला टैगोर से शादी के लिए तोड़ दिया रिश्ता)

दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए बच्चन और राय फैमिलीज की साथ में कुछ थ्रोबैक फोटोज सामने आई हैं। ये तस्वीरें ऐश्वर्या राय की भाभी श्रिमा राय की गोद भराई की हैं। इन अनदेखी तस्वीरों में अमिताभ, जया, कृष्णराज राय, वृंदा राय, अदिति राय, अभिषेक और श्रिमा राय नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें, तो अमिताभ व्हाइट कुर्ता पायजामा में हैंडसम लग रहे हैं। अभिषेक ने ब्लू कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं, जया और ऐश्वर्या ने साड़ी पहन रखी है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या के माता-पिता और भाई-भाभी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस इस पर अपना प्यार न्यौछावर कर रहे हैं। (इसे भी पढ़ें: गुमनामी की जिंदगी जी रहीं प्रतिभा सिन्हा, शादीशुदा शख्स के प्यार में बर्बाद कर लिया अपना करियर)

ऐश्वर्या राय बच्चन जब बेटी आराध्या को जन्म देने वाली थीं, तब 2011 में बच्चन और राय परिवार ने उनके लिए एक गोद भराई का फंक्शन रखा था। जया बच्चन द्वारा ऐश्वर्या राय के लिए उनके बंगले जलसा में गोद भराई का फंक्शन रखा गया था, जोकि बेहद ही जबरदस्त तरीके से हुआ था। इन सबके बाद ऐश्वर्या की मां वृंदा राय ने भी बांद्रा के एक होटल में अपनी प्रेग्नेंट बेटी के लिए एक गोद भराई का भव्य आयोजन किया था। ऐश की मां द्वारा की गई गोद भराई पारंपरिक मंगोलियन तरीके से की गई थी। ऐश्वर्या राय की गोद भराई के वेन्यू को बहुत सारे दीयों, जैस्मिन और गेंदे के फूल से सजाया गया था। दक्षिण के हर राज्य के व्यंजन ऐश्वर्या की गोद भराई में रखे गए थे, जिनमें केला की पत्ती में वेली आपम, मालाबार पराठे, झींगे, अंडे का स्टू, खस्ता मछली की सब्जी,दही चावल, स्टीम्ड फिश और पनीर आदि शामिल थे।  (इसे भी पढ़ें: शादी के बिना 15 साल बड़े चेतन के साथ पत्नी बनकर रहीं प्रिया राजवंश, बेटों ने ही कर दी थी हत्या)

वैसे, आपको बच्चन और राय फैमिलीज की साथ में ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.