ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग यूं मनाई होली, हाथों में गुलाल लगाए नजर आईं एक्ट्रेस की लाडली

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने होली सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग यूं मनाई होली, हाथों में गुलाल लगाए नजर आईं एक्ट्रेस की लाडली

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी फैमिली के साथ हर त्योहार सेलिब्रेट करते हैं। 29 मार्च 2021 को होली का फेस्टिवल भी बिग बी अपनी वाइफ जया बच्चन (Jaya Bachchan), बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) व पोती आराध्या बच्चन Aaradhya Bachchan) के साथ मनाया। हालांकि, इस बार कोरोना वायरस महामारी के चलते बच्चन फैमिली के घर इस फेस्टिवल की चमक थोड़ी फीकी दिखाई दी। तो आइए आपको दिखाते हैं कि इस बार बच्चन परिवार ने होली का त्यौहार कैसे मनाया।

दरअसल, 29 मार्च को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से होली सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी बेटी आराध्या नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर होलिका दहन की है, वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश की लिटिल गर्ल अपने हाथों में पिंक कलर का गुलाल लगाए पोज देते देखी जा सकती हैं। इस फोटो में आराध्या ब्लू ड्रेस पहनी है और उन्होंने बालों में फ्लोरल हेयरबैंड लगाया हुआ है। तीसरी तस्वीर भी आराध्या के कलर में डूबे हाथों की है। (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने अपने पति व बच्चों संग खेली होली, डेनिलय के साथ लिप-लॉक करती दिखीं एक्ट्रेस)

aishwarya rai bachchan holi

aaradhya bachchan holi

aaradhya bachchan holi

इन फोटोज के कैप्शन में ऐश्वर्या ने लिखा, “खुश, शांति, अच्छी सेहत और हमेशा बहुत सारा प्यार। हैप्पी होली।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई सारे कलर्स के हार्ट इमोजी बनाए हैं।

वहीं, अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर होली की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर की फैमिली घास पर रिलैक्स करते हुए अपना टाइम एन्जॉय कर रही है। ऐश्वर्या अपने पैरों को फैलाकर बैठी हुई हैं और फोटो में उनकी गोद पर आराध्या बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अभिषेक अपनी बेटी को देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान तीनों के चेहरे पर गुलाल लगा हुआ है। (ये भी पढ़ें: व्हाइट बिकिनी पहन सारा अली खान ने करीना कपूर और अब्बू सैफ संग की पूल पार्टी, तस्वीरें वायरल)

abhishek bachchan holi celebration

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा है, “सेफ और इससे ज्यादा केयरफ्री टाइम का थ्रोबैक। कृपया ये सबसे खूबसूरत त्यौहार सेलिब्रेट करें, लेकिन अपने घरों में सेफ्टी के साथ। कोरोना केसेज का नंबर बढ़ रहा है और इसलिए हमें अनुशासन में रहना होगा। घर पर रहिए, गुजिया खाइए, अपने पेरेंट्स का आशीर्वाद लीजिये और अपनी फैमिली की केयर कीजिए। #MyGirls।”

इसके अलावा ‘aaradhyabachchanofficial’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से बच्चन परिवार की होलिका दहन की पूजा के दौरान की एक तस्वीर शेयर की गयी है। इस दौरान उनका पूरा परिवार आंख बंद करके हाथ जोड़े हुए नजर आ रहा है। इस दौरान बिग बी की बेटी श्वेता नंदा भी स्वेटशर्ट और कैपरी में नजर आ रही हैं। तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है और जया बच्चन येलो एंड व्हाइट कुर्ती-पलाजो में देखी जा सकती हैं। ऐश्वर्या राय ने लाइट ब्लू चिकनकारी कुर्ते के साथ जींस पहनी हुई है और आराध्या पीच कलर की फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन नहीं नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान को बताया था सबसे 'Sexiest' एक्टर, जानें इनकी प्रेम कहानी)

अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जया बच्चन और बेटे अभिषेक के साथ होली सेलिब्रेशन की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक्टर नन्हे अभिषेक को अपने कंधों पर बैठाकर होली के रंग में सरोबार हैं। बिग बी के पीछे जया बच्चन अपने बेटे के हाथों को पकड़े हुई हैं। ये तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है। इसके कैप्शन में अमिताभ ने लिखा है, “रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे...होली है।” ये लाइनें बिग बी की ही फिल्म के एक पॉपुलर गाने की हैं।

amitabh bachchan holi

इस दिन हुई थी अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद 16 नवंबर 2021 को ऐश्वर्या ने एक बेटी को जन्म दिया, जिनका नाम आराध्या बच्चन है। ऐश्वर्या-अभिषेक के साथ ही उनकी बेटी आराध्या भी खूब चर्चा में रहती हैं। ऐश अपनी क्यूट एंजल के साथ अक्सर सेम आउटफिट में नजर आती हैं। आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और अपनी बेटी की देखभाल में लग गई थीं। कुछ वक्त बाद ऐश ने कमबैक करते हुए फ़िल्मों में काम करना शुरु किया। वहीं, आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं।

Aishwarya

फिलहाल, ये साफ़ है कि बच्चन परिवार ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए इस बार होली का त्यौहार सेलिब्रेट किया है। तो आपको होली की ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम, aishwaryaraibachchan_arb,aaradhyabachchanofficial)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.