'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अंजुम फारुकी के घर गूंजी किलकारी, जानें क्या रखा बेटी का नाम

फेमस टीवी शो 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अंजुम फारुकी (Anjum Farooki) ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। अंजुम ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बेबी की तस्वीर शेयर करके खुद ये जानकारी दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अंजुम फारुकी के घर गूंजी किलकारी, जानें क्या रखा बेटी का नाम

कोरोना वायरस महामारी के बीच बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक कई सितारों के घर में नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। इस लिस्ट में अब फेमस टीवी शो 'बालिका वधू' में 'गौरी' का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फारुकी (Anjum Farooki) का नाम भी शामिल हो गया है। अंजुम फारुकी ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। अंजुम ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बेबी की तस्वीर शेयर करके खुद ये जानकारी दी है। 

दरअसल, अंजुम फारुकी ने 3 सिंतंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि, उसका जन्म 28 अगस्त को हुआ था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मेरी बेटी हनीया सैयद से मिलें।'' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बच्ची का जन्म 28 अगस्त, 2020 को हुआ है। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है। अंजुम ने जैसे ही यह खुशखबरी दी फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारे, जिन्होंने किसी फेसम स्टार से नहीं की शादी, जानें इनके बारे में)   

Anjum Farooki daughter

इस तस्वीर के कैप्शन के जरिए अंजुम फारुकी ने बताया कि, उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'हनीया सैयद' रखा है।

पैरंट्स ने यूं किया नन्ही परी का स्वागत

अंजुम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं। इन केक की व्यवस्था अंजुम के पैरंट्स ने बिटिया के स्वागत के लिए की थी। 

यहां आपको ये बता दें कि अंजुम फारुकी ने शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। साल 2013 में उन्होंने मर्चेंट नेवी अफसर साकिब सैय्यद से अरेंज मैरिज की थी। शादी के करीब 7 साल बाद वो मां बनी हैं। (इसे भी पढ़ें: विनिता जोशी की लव लाइफ: एक्ट्रेस को ऐसे मिला जीवन का सच्चा प्यार और फिर कर ली दूसरी शादी)

Anjum Farooki

शादी के बाद अंजुम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कैमरा को मिस करती हैं लेकिन डेली सोप में काम करना उनके लिए संभव नहीं था। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 17 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। (इसे भी पढ़ें: टीवी के इन 10 फेमस स्टार्स ने 'कम उम्र' में रचाई शादी, एंजॉय कर रहे हैं हैप्पी मैरिड लाइफ)  

Anjum Farooki with husband

फिलहाल, अंजुम अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को एंजॉय कर रही हैं और साथ ही अपना फूड चैनल चला रही हैं। अंजुम अब अपने बच्चे के साथ और भी व्यस्त होने वाली हैं। तो हम भी एक्ट्रेस के घर में आई खुशी के लिए बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें क​मेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.