MTV रोडीज़ X4 विजेता बलराज सिंह खेहरा ने की सगाई, एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

'MTV रोडीज़ X4' के विजेता बलराज सिंह खेहरा ने रक्षा अधिकारी राजवीर वाहरा संग सगाई कर ली है और अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

MTV रोडीज़ X4 विजेता बलराज सिंह खेहरा ने की सगाई, एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

साल 2021 की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों ने शादी के बंधन में बंधना शुरू कर दिया है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी रचाई थी। वहीं, अब टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज’ के चौहदवें सीजन के विनर बलराज सिंह खेहरा (Balraj Singh Khehra) भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बलराज जल्द ही राजवीर वाहला (Rajveer Wahla) संग अरेंज्ड मैरिज करेंगे, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में दी है। आइए आपको बताते हैं बलराज और राजवीर कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि ‘रोडीज’ का चौहदवां सीजन साल 2016 में फरवरी से लेकर जून तक एमटीवी पर टेलिकास्ट हुआ था। इस सीजन का नाम ‘एमटीवी रोडीज एक्स 4’ था। इस शो के जज रणविजय सिंह, रेसलर सुशील कुमार, एक्ट्रेस नेहा धुपिया और एक्टर करण कुंद्रा थे। इन चारों स्टार्स ने देश के कई शहरों में ऑडिशन लेकर 20 प्रतियोगियों को चुना था, जिसमें बलराज सिंह खेहरा भी शामिल थे। बलराज शुरू से ही अपने सीजन के राजा माने जाते थे और आखिर में वो ही अपने सीजन के विनर बने थे। वहीं, ‘रोडीज’ जीतने के बाद बलराज ऐतिहासिक सीरियल ‘21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897’ में भी नजर आए थे। ये सीरियल पिछले साल नेटफ्लिक्स पर आया था। हालांकि, इन दिनों वह देशभर में चल रहे किसानों के आंदोलन को खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसानों का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। ये भी पढ़ें: अभिनव के शॉर्ट का नाड़ा खींचने पर राखी के सपोर्ट में उतरे सलमान, तो फैंस ने शुरू किया #HeToo कैंपेन)

अब बात करते हैं बलराज सिंह की शादी के बारे में। दरअसल, बलराज सिंह खेहरा ने ‘TellyChakkar’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है, ‘मेरी सगाई राजवीर वाहला से हुई है। हम दोनों की सगाई में परिवार, रिश्तेदार औऱ कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।’ बलराज सिंह ने बताया कि, ‘मेरी मंगेतर राजवीर एक रक्षा अधिकारी हैं और ये हमारी अरेंज-कम-लव मैरिज होगी। मैं अपने जीवन के नए खूबसूरत सफर में प्रवेश करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हूं। मैं और राजवीर जल्द ही शादी कर लेंगे। हम इस साल अक्टूबर में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।’ (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया मजेदार वीडियो, सास संग करती दिखीं पति राज कुंद्रा की गॉसिप)

इसके आगे बलराज सिंह खेहरा ने बताया कि उनकी सगाई में पैसों का लेन-देन बिल्कुल भी नहीं हुआ है क्योंकि उनका पूरा परिवार दहेज के खिलाफ है और वह चाहते हैं कि उनके नक्शेकदम पर बाकी युवा भी चलें। उन्होंने कहा कि, ‘यह सामान्य सोच है कि लड़कियों के पिता शादी में बहुत कुछ देते हैं। मैं किसी तरह का लेन-देन नहीं करना चाहता हूं। मैं अपने इस कदम से युवाओं को एक संदेश देना चाहता हूं कि अब चीजें कैसी होनी चाहिए? हमारी सगाई में रस्म को पूरा करने के लिए सिर्फ 1 रुपये का लेन-देन हुआ था और हमने कुछ भी नहीं लिया है।’ उन्होंने अपने इंटरव्यू में आखिर में कहा कि उनका परिवार दहेज जैसी सामाजिक बुराई को खत्म करना चाहता है, जो अभी भी शादी में देखने को मिलती है। इसमें कोई शक नहीं है कि बलराज ने अपनी सगाई में एक शानदार कदम उठाया है और वह चाहते हैं कि उनके फैंस भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलें। (ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'मॉय लाइफलाइन')

फिलहाल, फैंस भी बलराज और राजवीर की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.