बप्पी लहरी की बेटी रीमा ने दिया पिता का हेल्थ अपडेट, कोरोना वायरस से पाए गए थे संक्रमित

सिंगर बप्पी लहरी की बेटी रीमा लहरी ने अपने पिता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनकी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बप्पी लहरी की बेटी रीमा ने दिया पिता का हेल्थ अपडेट, कोरोना वायरस से पाए गए थे संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैलनी शुरू हो गई है। आम जनता ही नहीं, बल्कि इसने हाल ही में कई सेलेब्स को चपेट में ले लिया है। आमिर खान, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, अब सिंगर व कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में उनके प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी कंफर्म करते हुए बताया कि सिंगर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। इसके बाद अब बप्पी दा की हेल्थ की जानकारी उनकी बेटी रीमा लहरी (Reema Lahiri) ने दी है।

bappi lahiri

पहले ये जान लीजिए कि, 31 मार्च 2021 को बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने ‘स्पॉटबॉय’ को बताया था कि, सिंगर की कोरोना रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई हैं। प्रवक्ता ने कहा था, “सावधानी बरतने के बावजूद बप्पी लहरी के कोविड-19 टेस्ट्स पॉजिटिव आए हैं। वो ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में काफी अच्छी और एक्सपर्ट केयर के अंडर हैं। बप्पी दा की फैमिली उन लोगों से सावधानी के तौर पर टेस्ट करवाने की रिक्वेस्ट करती है, जो उनके संपर्क में आये हैं।” (ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात)

bappi lahiri

इसके आगे प्रवक्ता ने ये भी कहा था, “उनकी भारत और विदेश से फैंस, दोस्तों और हर किसी से ठीक होने की दुआएं मिल रही हैं। बप्पी दा की ओर से हम उनके शुभचिंतकों और फैंस को हेल्दी और धन्य रहने का मैसेज पास कर रहे हैं।”

bappi lahiri

अब आपको बताते हैं रीमा लहरी ने बप्पी दा की हेल्थ पर क्या कहा है। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सिंगर की बेटी रीमा लहरी से मिली जानकारी शेयर की है। रीमा के मुताबिक बप्पी दा को हल्का कोरोना हुआ है और उनकी हालत स्थिर है। उनकी इम्युनिटी कमजोर थी, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ा। उनका बेटा भी USA से बप्पी की हेल्थ चेक करने भारत आ रहा है। रीमा ने बताया कि डॉक्टर का कहना है कि उन्हें कुछ दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। रीमा ने ये भी कहा, “बप्पी दा करीब डेढ़ साल से होम क्वारंटाइन में थे, तो हम भी आश्चर्यचकित हैं कि उन्हें इंफेक्शन कैसे हो गया।” (ये भी पढ़ें: दृष्टि धामी ने पति नीरज खेमका को विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास मैसेज)

इससे पहले, मार्च में ही बप्पी लहरी ने खुलासा किया था कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन करवा लिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए एक पोस्ट में सिंगर ने लिखा था, “मैंने अपनी #COVID19Vaccine के लिए रजिस्टर करवा लिया है-आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही मुझे पता चला कि 60 साल से ऊपर और 45-59 वाली एज के व्यक्ति जिनकी इम्युनिटी कम है, वो वैक्सीन के लिए बुक करवा सकते हैं, मुझे एक राहत की सांस मिली कि अब ये महामारी ख़त्म होने की कगार पर है। इसे  Cowin.gov।in (बायो में लिंक है) पर रजिस्टर करना काफी जल्दी और सिंपल है और मैं अपनी उम्र के सभी दोस्तों से अपील करता हूं की वो भी ऐसा ही करें।”

फिलहाल, हम बप्पी लहरी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। तो आपकी सिंगर की बेटी द्वारा दिए गए स्टेटमेंट पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.