शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था किंग खान का घर 'मन्नत', एक्टर ने इस वजह से कर दिया था मना

एक्टर शाहरुख खान का घर 'मन्नत' सबसे पहले सलमान खान को ऑफर किया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। आइए आपको इसके बारें में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था किंग खान का घर 'मन्नत', एक्टर ने इस वजह से कर दिया था मना

इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और रोमांटिक हीरो में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने महलनुमा घर 'मन्नत' को लेकर चर्चा में रहते हैं। शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और तीन बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान व अबराम खान के साथ 'मन्नत' में रहते हैं। हर किसी का सपना होता है कि, 'मन्नत' जैसा उनका घर हो, लेकिन क्या आपको पता है कि, एक्टर सलमान खान ने इसे ठुकरा दिया था।

srk

किंग खान का ये घर मुंबई के बैंडस्टैंड पर स्थित है, जिसे एक्टर ने साल 2001 में 'बाई खोरशेद भानु संजना ट्रस्ट' से खरीदा था। इसके बाद इस हवेली को उन्होंने छह मंजिला इमारत में बदल दिया और ये लाखों लोगों का सपना बन गया। हालांकि, अब खबर आ रही है कि, शाहरुख से पहले ये घर सलमान खान को ऑफर किया गया था। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

salman

(ये भी पढ़ें- तलाक के बीच राजीव सेन ने साड़ी में खूबसूरत दिखने के लिए की पत्नी चारु असोपा की तारीफ)

'मन्नत' पहले सलमान खान को ऑफर किया गया था, जिसे एक्टर ने ठुकरा दिया था? फरीदून शहरयार के साथ एक लेटेस्ट साक्षात्कार में सलमान खान से शाहरुख खान की एक चीज के बारे में पूछा गया था। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि, पहले मन्नत की पेशकश उन्हें की गई थी। इसके साथ सलमान ने इसे न लेने के कारण का भी खुलासा किया।

salman

बकौल सलमान, ”मन्नत सबसे पहले मुझे ऑफर हुआ था, तब मैंने शुरुआत ही की थी। मेरे पिताजी ने कहा इतने बड़े घर में तुम क्या करोगे। मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं, इतने बड़े घर में करता क्या है तू।”

salman

शाहरुख खान का छह मंजिला घर उनकी पत्नी गौरी ने डिजाइन किया था और कथित तौर पर इसकी कीमत 200 करोड़ बताई जाती है। गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने अपने घर को खुद आलीशान तरीके से सजाया है। शाहरुख और गौरी अपने स्टारडम के साथ-साथ अपने इस घर को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

mannat

कुछ महीने पहले शाहरुख और गौरी ने अपने घर की नेमप्लेट बदली थी। नई नेमप्लेट पर 'मन्नत लैंड्स एंड' लिखा है, जिसका डिजाइन गौरी की देखरेख में तैयार किया गया है। हालांकि, नई नेमप्लेट की कीमत ने सुर्खियां बटोरी थीं। 'BollywoodLife.com' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेमप्लेट की कीमत करीब 20-25 लाख रुपए है।

mannat

(ये भी पढ़ें- करण के शो में आमिर खान का खुलासा, कहा- 'आइरा और जुनैद संग पर्याप्त समय नहीं बिता सका')

फिलहाल, सलमान खान के इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव तो हो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.