भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया कर रहे बेबी प्लानिंग, बोले- 'बिग बॉस 15 में पैदा करेंगे बच्चा'

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में, टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अपने बेबी प्लान के बारे में खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया कर रहे बेबी प्लानिंग, बोले- 'बिग बॉस 15 में पैदा करेंगे बच्चा'

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को खत्म होने में महज कुछ घंटे बचे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शो का 14वां सीजन 21 फरवरी को विजेता के अनाउंसमेंट के बाद बंद हो जाएगा। इस बीच शो में फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करने के लिए पहुंचे। जहां कॉमेडियन ने अपनी बेबी प्लानिंग को लेकर खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, शो के ए​क हालिया एपिसोड में एक्टर राजकुमार राव आने वाली फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ के दो कन्फर्म सदस्यों के बारे में जानकारी दी थी जो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया रहेंगे। वहीं, अब हाल ही में शो के कंटेस्टेंट का मनोरंजन करने पहुंची भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में बातचीत की। कॉमेडियन भारती और हर्ष सभी का मनोरंजन करने के दौरान बताते हैं कि, 'वह बिग बॉस के घर के अंदर बच्चा पैदा करेंगे।' उन्होंने बताया कि, 'बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार होगा जो बेबी पैदा होगा।' (ये भी पढ़ें: निक जोनस से पहली बार नाइटी में मिली थीं सास मधु चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा ने सुनाया मजेदार किस्सा)

इससे पहले, डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के ग्रैंड फिनाले के शूट के दौरान शो में मेहमान बनकर आए पंडित जनार्दन ने भारती सिंह की प्रेग्नेंसी और जज गीता कपूर के आगे की प्लानिंग को लेकर अपनी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों ही होली के बाद बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि इन्हें बेबी बॉय होगा। इस भविष्यवाणी को सुनकर भारती और हर्ष खुशी से झूमने लगे थे।

वहीं, इसी शो में 18 अक्टूबर 2020 के एक एपिसोड में अपने प्रेग्नेंसी प्लान्स के बारे में खुलासा किया था। इसका वीडियो भी सामने आया था। शो के दौरान भारती सिंह ने हर्ष संग अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'जब से मैंने होश संभाला है और सच्चे प्यार को समझना शुरू किया है, हर्ष मेरे जीवन में प्यार का पर्यायवाची बन गए हैं। मैं पूजा तो कभी-कभी करती हूं, लेकिन अपने भगवान (हर्ष) का चेहरा देख कर ही अपने दिन की शुरुआत करती हूं। मैं बिना हर्ष के एक सेकेंड भी अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। मैं हर सुबह हर्ष के जागने से पहले ही उनकी जरूरत की चीजें तैयार रखती हूं। मुझे इस बात का एहसास है कि उनकी मां ने उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी है। मैं हर्ष की पत्नी और मां दोनों हूं।' (ये भी पढ़ें: पत्नी मीरा राजपूत की खूबसूरती देख कायल हुए शाहिद कपूर, कहा- '2 बच्चों की मां की तुलना में छोटी हो')

इसके बाद एक डमी बेबी हाथ में लिए हुए भारती ने कहा था, 'नेशनल टीवी' पर मेरा ये वादा है कि साल 2020 में ये बेबी फेक है पर साल 2021 में ये बेबी रियल हो जाएगा।' इस पर हर्ष ने कहा कि वे इंडियाज बेस्ट डांसर का अगला सीजन बेबी को हाथ में लेकर होस्ट करेंगे। इस पर भारती ने कहा था कि वे अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी शो होस्ट करेंगी। भारती सिंह ने फराह खान का आशीर्वाद भी लिया और इस बात के लिए दुआ करने के लिए कहा कि उन्हें एक प्यारी सी बेटी हो। भारती ने शो के जजेज टैरेंस लेविस, मलाइका अरोड़ा, फराह खान और गीता कपूर से ये सारी बातें बताई थीं। 

ध्यान रहे कि, भारती की हर्ष से उनकी मुलाकात एक कॉमेडी शो के दौरान हुई थी। इसी कॉमेडी शो में दोनों के बीच दोस्ती हुई और कुछ समय बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों करीब सात साल तक रिलेशनशिप में रहे, और 3 दिसम्बर, 2017 को शादी के सात फेरे लिए। इस शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, सेलेब्स ने मचाया पार्टी में धमाल)

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa

कोरोना की वजह से इस साल नहीं की बेबी प्लानिंग

पिछले दिनों भारती सिंह ने 'टेलीचक्कर' से बातचीत में कहा था कि, 'हां! मैं मां बनना चाहती हूं। बल्कि, हर्ष और मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी। सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं। लेकिन कोरोना की वजह से अब इस पर ब्रेक लग गया। मैं रिस्क नहीं ले सकती। कोरोनाकाल में मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती।' उन्होंने कहा था कि, 'मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए। इस समय तो हॉस्पिटल जाने में ही इतना खतरा है। और एक बार अगर आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा। मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं। मैं नहीं चाहती कि बेबी की हेल्थ मैं खतरे में डालूं।'

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa

फिलहाल, अब देखना होगा कि क्या भारती और हर्ष इस साल सचमुच अपने फैंस को मां-बाप बनने की खुशखबरी देंगे या फिर अभी और लेट करेंगे? तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.