पति हर्ष लिंबाचिया को बर्थडे पर भारती सिंह ने दिया शानदार तोहफा, फैंस बोले- बहुत क्यूट है

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को उनके जन्मदिन पर एक जबरदस्त तोहफा दिया है। यह खास गिफ्ट हर्ष को काफी पसंद आया है। यहां जानिए कि भारती ने हर्ष को क्या तोहफा दिया।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

पति हर्ष लिंबाचिया को बर्थडे पर भारती सिंह ने दिया शानदार तोहफा, फैंस बोले- बहुत क्यूट है

कहते हैं कि भगवान के घर में देर है, लेकिन अंधेर नहीं। ये कहावत प्यार पर भी पूरी तरह से लागू होती है। माना जाता है कि भगवान सबकी जोड़ी बनाकर भेजता है। ऐसे में समय के अनुसार ही सबको अपना पार्टनर मिलता है। सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है। पति और कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को लेकर भारती कहती हैं कि उन्हें कभी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उनकी शादी किसी पतले इंसान से होगी। भारती ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो मोटी रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें हमेशा यही लगता था कि उनकी शादी भी किसी मोटे आदमी से होगी।

हालांकि, भारती सिंह अब पति हर्ष लिंबाचिया के साथ काफी खुश हैं। भारती का कहना है कि हर्ष ने न केवल उन्हें प्यार करना सिखाया बल्कि उनके अंदर एक आत्मविश्वास भी जगाया है। इस साथ की वजह से ही भारती ने अपने करियर में और तरक्की की है। वैसे आज हर्ष का जन्मदिन है। इस मौके को और ख़ास बनाने के लिए भारती ने एक प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। भारती ने हर्ष के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सोलमेट।’ (ये भी पढ़ें: भारती सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, पति हर्ष लिंबाचिया को इस जबरदस्त अंदाज में किया बर्थडे विश)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया को उनके जन्मदिन के मौके पर एक खास तोहफा दिया है। दरअसल भारती ने अपने हाथ पर हर्ष के नाम का टैटू बनवाया है। हर्ष ने भारती की एक तस्वीर टैटू के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। पत्नी भारती से मिलने वाले इस शानदार तोहफे को देखकर हर्ष काफी खुश हैं। वहीं, इस तस्वीर के साथ हर्ष ने क्यूट कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘क्या गिफ्ट है! भारती तो इंजेक्शन से डरती है, लेकिन उसने मेरे लिए अपने हाथ पर टैटू बनवाया है। ये मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे खास तोहफा है। भारती, इस टैटू के लिए तहेदिल से शुक्रिया।’ फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही वो दोनों की जोड़ी को काफी क्यूट बता रहे हैं। सबसे पहले तो देखिए हर्ष के लिए बनवाया गया भारती का टैटू। (ये भी पढ़ें: जब बेटी मेहर धूपिया बेदी संग प्ले डेट पर निकले अंगद बेदी, वायरल हुआ ये शानदार वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए थे। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को दूसरे मुकाम पर ले जाने का मन बनाया था। भारती और हर्ष करीब 7 साल से प्रोफेशनल तौर पर एक-दूसरे को जानते थे। ऐसे में पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती जल्द ही प्यार में तब्दील हो गई। फिर कुछ साल डेटिंग करने के बाद साल 2017 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। (ये भी पढ़ें: जन्मदिन से पहले अभिषेक बच्चन की वायरल हुई ये अनदेखी तस्वीर, पिता अमिताभ बच्चन ने दिया खास रिएक्शन)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल जो भी हो लेकिन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को देखकर ये तो इस बात पर यकीन होता है कि जोड़ियां भगवान के घर से बनकर आती हैं। वैसे आपको भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरुर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.