भारती सिंह ने बेटे गोला के फोटोशूट का वीडियो किया शेयर, पैरेंट्स ने सफेद ड्रेस में की ट्विनिंग

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेटे गोला के जन्म के 40 दिन बाद उसके फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भारती सिंह ने बेटे गोला के फोटोशूट का वीडियो किया शेयर, पैरेंट्स ने सफेद ड्रेस में की ट्विनिंग

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिमाचिया इन दिनों माता-पिता बनने के हर पल का लुत्फ उठा रहे हैं। नई मां लगातार अपने बच्चे की झलकियां पोस्ट कर रही हैं, जिसे वह और हर्ष प्यार से गोला कहते हैं। भारती ने अभी तक अपने बेटे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है और उनके सभी फैंस गोला की पहली तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने गोला के पहले बेबी शूट की झलक दिखाई है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

bharti singh

पहले तो ये जान लीजिए कि, 3 अप्रैल 2022 को हर्ष लिंबाचिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारती के मैटरनिटी शूट से एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में जोड़े को व्हाइट ड्रेस में नीले रंग की रिबन से सजी एक टोकरी पकड़े हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के ऊपर नीले रंग में 'इट्स अ बॉय' लिखा हुआ था। हर्ष ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया था, "यह एक लड़का है।"

bharti

(ये भी पढ़ें- सोनाली कुलकर्णी ने पति कुणाल बेनोडेकर संग दूसरी बार की शादी, बताया- '3 बार हो चुकी है कैंसिल')

वहीं, अब 12 मई 2022 को भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल 'लाइफ ऑफ लिंबाचिया' पर अपने बेटे गोला के पहले बेबी शूट का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में हर्ष और भारती अपने बेबी बॉय के साथ व्हाइट कलर में ट्विन करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, भारती ने गोला का चेहरा नहीं दिखाया और इसके बजाय स्टिकर का इस्तेमाल किया। वीडियो में नए-नवेले माता-पिता के चेहरे पर एक्साइटमेंट साफ देखा जा सकता है। 

इसके पहले, 4 मई 2022 को भारती ने अपने पति हर्ष के साथ एक प्यारी इंस्टा स्टोरी साझा की थी। तस्वीर ने उनके बेबी बॉय की नर्सरी की झलक दे दी थी। हालांकि, यह उनके बच्चे की सफेद रंग की प्यारी खाट थी, जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस पालने की कीमत 31,500 रुपए है।

bharti

(ये भी पढ़ें- मुमताज ने पति मयूर के साथ शादी, बेवफाई, गर्भपात और मुश्किल गर्भधारण के बारे में की बात)

भारती सिंह डिलीवरी के 12 दिनों के भीतर ही काम पर लौट आई थीं। जहां कई लोगों ने उनकी सराहना की थी, वहीं नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया था। 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में भारती ने खुलासा किया था कि, उन्होंने काम पर लौटने का फैसला क्यों किया था और कहा था, "मैंने गर्भावस्था के दौरान महिलाओं को काम करते देखा है। मैं अमृतसर से हूं। जो महिलाएं निर्माण स्थलों पर मजदूर के रूप में काम करती हैं, वे न केवल अपने बेबी बंप, बल्कि अपनी गर्भावस्था के दौरान ईंटों, सीमेंट और छड़ जैसे भारी निर्माण सामग्री के वजन भी ले जाती हैं। क्यों क्या मुझे घर पर सिर्फ इसलिए बैठना चाहिए, क्योंकि मैं इसका खर्च उठा सकती हूं?"

bharti

'खतरा खतरा' शो के सेट से मीडिया से बात करते हुए भारती ने अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि, वह पहले दिन ऐसा कर देतीं, लेकिन 40 दिनों के बाद तस्वीरें पोस्ट करेंगी। कॉमेडियन ने कहा था, "अगर यह मेरे ऊपर होता, तो मैं पहले दिन चेहरा दिखा देती। लेकिन, हमें बड़ों की बात सुननी चाहिए। वह 40 दिन पूरे करने वाले हैं और मैं बहुत उत्साहित हूं। हमने हाल ही में बच्चे के लिए एक फोटोशूट किया था और मैं जितनी जल्दी हो सकेगा, सभी तस्वीरें पोस्ट करूंगी।"

Bharti

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी बोले- 'बेटे से मिलने को हैं उत्साहित', पहली बार GF नाजिला पर भी की बात)

खैर, हम गोला का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं! तो आपका इस बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.