भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी डिनर पार्टी

कॉमेडियन भारती सिंह अपने बच्चे लक्ष्य और पति हर्ष के साथ नाइट आउट पर गईं, हर्ष लिंबाचिया ने उनके लिए डिनर प्लान किया था। आइए आपको इसकी झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी डिनर पार्टी

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया 3 अप्रैल 2022 को बेटे लक्ष्य के माता-पिता बने थे। तब से, भारती और हर्ष के इंस्टाग्राम हैंडल को उनके बच्चे की तस्वीरों और वीडियोज द्वारा बड़ी ही खूबसूरती से हाईजैक कर लिया गया है। बिंदास माता-पिता अपने इंस्टा और अपने यूट्यूब चैनल 'लाइफ ऑफ लिंबाचिया' पर लाडले लक्ष्य की झलकियां साझा करते रहते हैं। समय के साथ लक्ष्य सबसे पसंदीदा सेलेब बच्चों में से एक बन गए हैं।

bharti

(ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में आई खटास! यूट्यूबर ने इंस्टा से हटाया पति का सरनेम)

सबसे पहले भारती और हर्ष ने अपने बच्चे के चेहरे को मीडिया की चकाचौंध से छुपाने का फैसला किया था और आखिरकार 12 जुलाई 2022 को नए-नवेले माता-पिता ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से लक्ष्य के चेहरे का खुलासा करते हुए अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं।

bharti singh

bharti singh

18 अगस्त 2022 को सोशल मीडिया पर हमें एक वीडियो मिला, जिसे एक पैपराज़ी अकाउंट द्वारा साझा किया गया है, इसमें कॉमेडियन भारती और उनके बच्चे को देखा जा सकता है। वीडियो में हम भारती को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वह लक्ष्य के साथ नाइट आउट के लिए गई थीं। जहां लाफ्टर क्वीन हरे रंग की फ्लोरल ड्रेस में बिना मेकअप के सुंदर लग रही थीं, वहीं लक्ष्य येलो ड्रेस में धूप की किरण की तरह लग रहे थे। शटरबग्स से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि, कैसे उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने उनके लिए स्वादिष्ट डिनर तैयार किया था, क्योंकि वे लॉन्ग ड्राइव पर थे। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ 'KWK 7' में करेंगी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, लेटेस्ट रिपोर्ट में किया गया दावा)

इससे पहले, भारती को बेरहमी से ट्रोल किया गया था और नेटिज़न्स द्वारा उनकी डिलीवरी के कुछ दिनों बाद काम पर वापस आने के लिए उन्हें जज किया गया था। 'पिंकविला' को दिए एक पुराने इंटरव्यू में भारती ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था और कहा था कि, कैसे अपने बच्चे को घर पर रखकर काम पर निकलने वाली वह अकेली मां नहीं हैं। सभी कामकाजी माताओं की प्रशंसा करते हुए भारती ने कहा था, ''मैं काम पर जाने के लिए अपने बच्चे को घर पर छोड़ने वाली पहली मां नहीं हूं। हम कोई ऊपर से उतरी परियां नहीं हैं जो रेस्ट करेंगी, क्योंकि बहुत सारी कामकाजी महिलाएं होती हैं, जो एक हफ्ते के बच्चों को छोड़कर काम पर जाती हैं।''

bharti singh

इसके अलावा, बातचीत में भारती ने अपने बच्चे को बेहतर भविष्य प्रदान करने के लिए काम करने के महत्व के बारे में बात की थी। उन्होंने और भी महिलाओं का उदाहरण दिया था, जो प्रोफेशन की तरह ही अपने परिवार और कामकाजी जीवन को मैनेज करती हैं। उनके शब्दों में, ''इस देश में बहुत सारे हैं, बहन, भाभियां और मांएं हैं, जो छोटा बच्चा छोडकर काम पर जाती हैं। काम बहुत जरूरी होता है। अगर घर के रिश्ते संभालने हों, बेबी के लिए ही हम लोग कर रहे हैं।''

bharti singh

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने पति शाहिद संग किया डांस, पैरेंट्स की एनिवर्सरी पर की खूब मस्ती)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, हर्ष अपनी पत्नी भारती के लिए एक सहायक और लविंग हसबैंड हैं। तो इस बारे में आप क्या सोचते हो? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.