भारती सिंह ने सेकेंड बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- 'बेटे की एक बहन भी होनी चाहिए'

हाल ही में, कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने सेकेंड बेबी की प्लानिंग को लेकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भारती सिंह ने सेकेंड बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- 'बेटे की एक बहन भी होनी चाहिए'

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी सवाल का जवाब बेहद संजीदगी के साथ देती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे गोला का स्वागत किया था। बेबी के जन्म के महज 12 दिन बाद ही भारती अपने काम पर वापस चली गई थीं। हाल ही में, उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि, उनके बच्चे की एक बहन भी होनी चाहिए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

bharti singh

(ये भी पढ़ें- हर्षवर्धन कपूर ने बहन सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी पर की बात, 'मामू' बनने की एक्साइटमेंट की जाहिर)

दरअसल, 'द खतरा खतरा' शो के सेट पर मीडिया से बात करते हुए भारती ने कहा कि, बेटे को जन्म देने के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि, उनके दो बेटे हैं, जिसमें उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी शामिल हैं। उनके शब्दों में, "मुझे लगता है कि, मुझे अपने नवजात शिशु के साथ मेरा सबसे अच्छा दोस्त मिल गया है। हर्ष हमेशा व्यस्त रहता है। मुझे लगता है कि, पहले मेरा एक बेटा था, अब मेरे पास दो हैं। मैं चाहती थी, एक बेटी हो, जो घर की व्यवस्था देखे। अब मुझे चिंता है कि, मुझे घर के चारों ओर दो जोड़ी जूते और जैकेट की देखभाल करनी होगी। शायद हमें और अधिक अलमारी के साथ एक बड़ा घर देखना होगा।"

bharti singh

(ये भी पढ़ें- इब्राहिम अली खान भिखारियों को पैसे नहीं देने पर हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- 'क्या फायदा इस रईसी का')

जब एक मीडियाकर्मी ने उनसे कहा कि, उनको जल्द ही एक बेटी होगी, तो भारती ने मजाक में कहा, "अब आपने भविष्यवाणी कर दी है। यह दो बच्चे होने चाहिए, है ना? एक ड्राइवर की तरह और दूसरा आपके रसोइए की तरह, है ना? लेकिन, बच्चों के बीच कम से कम दो साल का अंतर होना चाहिए। हमारा एक बेटा है, उसकी एक बहन होनी चाहिए। अगर हमारी एक बेटी होती, तो मैं कहती कि, उसका एक भाई होना चाहिए।"

Bharti Singh with hubby Harsh Limbachiyaa

मीडिया ने भारती से यह भी पूछा कि, क्या वह जल्द ही अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाएंगी। तो उन्होंने कहा, "अगर यह मेरे ऊपर होता, तो मैं पहले दिन चेहरा दिखा देती। लेकिन, हमें बड़ों की बात माननी चाहिए। वह 40 दिन पूरे करने वाले हैं और मैं बहुत उत्साहित हूं। हाल ही में, हमने बच्चे के लिए एक फोटोशूट किया था और मैं जितनी जल्दी हो सके सभी तस्वीरें पोस्ट करूंगी।"

(ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, नेटिजन्स बोले- 'दीपिका पादुकोण की कॉपी')

पिछले महीने भारती ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात की एक झलक फैन्स के साथ शेयर की थी। उन्होंने बच्चे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन तस्वीर में उसका चेहरा नहीं दिख रहा था। 

भारती सिंह

फिलहाल, भारती के इस बातचीत से साफ है कि, वह बेबी के दो साल पूरे होने के बाद अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.