भारती सिंह ने बेटे गोला के नए फोटोशूट की तस्वीरें कीं शेयर, 'हैरी पॉटर' लुक में दिखे बेहद क्यूट

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य लिंबाचिया की लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके लाडले हैरी पॉटर लुक में काफी क्यूट लग रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

भारती सिंह ने बेटे गोला के नए फोटोशूट की तस्वीरें कीं शेयर, 'हैरी पॉटर' लुक में दिखे बेहद क्यूट

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) 3 दिसंबर 2017 को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए थे। उन्होंने गोवा के समुद्री तट पर शादी की थी। उनके तीन दिन के वेडिंग फंक्शन में रॉकिंग पूल पार्टी, पारंपरिक मेहंदी और हल्दी सेरेमनी और एक भव्य शादी तक थी। तस्वीर में भारती गुलाबी रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, हर्ष ने आसमानी नीले रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी हुई थी।

Bharti Haarsh Wedding

शादी के करीब 5 सालों बाद भारती और हर्ष 3 अप्रैल 2022 को पहली बार माता-पिता बने थे। दोनों ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है। हालांकि, प्यार से दोनों अपने लाडले को गोला बुलाते हैं। भारती ने बेबी के जन्म के 3 महीने बाद उसका चेहरा दिखाया था। अब कॉमेडियन ने अपने बेटे की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी दिशा संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, लिखा प्यारा नोट)

Bharti-Haarsh with Baby

16 जुलाई 2022 को भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे गोला के नए फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में नन्हे गोला को चमकीले पीले और मैरून रंग के स्वैडल व गोलाकार फ्रेम वाले चश्मे में देखा जा सकता है। गोला एक ऊनी टोपी पहने और हैरी पॉटर वाली जादू की छड़ी पकड़े हुए टोकरी में शांति से सोते हुए नजर आ रहे हैं। उनके हैरी पॉटर अवतार ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा है, “लक्ष्य सिंह लिंबाचिया पॉटर।”

Bharti-Haarsh Baby

Bharti-Haarsh Baby

कुछ समय पहले भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’ में अपने बच्चे का चेहरा दिखाने वाला वीडियो पोस्ट किया था। उसी वीडियो के अंत में भारती और हर्ष ने अपने लाडले बेटे गोला की कई प्यारी तस्वीरें भी दिखाई थीं। एक तस्वीर में लक्ष्य को छोटे कृष्ण के रूप में देखा जा सकता है और उसमें उनके प्यारे एक्सप्रेशंस ने सभी का दिल चुरा लिया था। फोटो में लक्ष्य एक मोर व मक्खन से घिरे हुए थे और भगवान कृष्ण की तरह एक बेजल वाले मुकुट पहने बाल्टी से बाहर झांक रहे थे।

Bharti-Haarsh Baby

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन संग डेटिंग पर ललित मोदी ने कहा- 'केमिस्ट्री सही है तो चमत्कार हो सकते हैं')

फिलहाल, आपको भारती और हर्ष के बेटे गोला की लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.