भारती सिंह के बेटे लक्ष्य से मिलीं देबिना बनर्जी की बेटी लियाना, वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं न्यू मॉम्स

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी अपने बच्चों लक्ष्य लिंबाचिया और लियाना चौधरी के साथ एक दिन के लिए बाहर निकलीं। आइए आपको इस मुलाकात की तस्वीर दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भारती सिंह के बेटे लक्ष्य से मिलीं देबिना बनर्जी की बेटी लियाना, वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं न्यू मॉम्स

जब एक महिला मां बनती है, तो उसका पूरा जीवन बदल जाता है। रातों की नींद हराम होने से लेकर, गंदे डायपर बदलने तक, एक मां की शिफ्ट कभी खत्म नहीं होती है और वह दिन भर अपने बच्चे की देखभाल करती रहती है। कामकाजी महिलाओं के लिए काम को मैनेज करना और एक बच्चे को अपने बगल में रोते हुए देखना बेहद कठिन हो जाता है।

हालांकि, सेलिब्रिटी मां भारती सिंह (Bharti Singh) कई मांओं के लिए एक प्रेरणा बन गईं, जब वह अपनी डिलीवरी के कुछ दिनों के भीतर ही शूटिंग पर लौट आईं। अब 'कॉमेडी क्वीन' भारती ने काम से एक दिन की छुट्टी ली और अपने बेटे लक्ष्य लिम्बाचिया को अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और उनकी नवजात बेटी लियाना चौधरी से मिलवाया। आइए आपको इसकी एक झलक दिखाते हैं।

bharti

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को बताया 'शरारती', दुबई में क्रूज पर सेलिब्रेट किया बर्थडे)

पहले तो ये जान लीजिए कि, भारती सिंह 3 दिसंबर 2017 को गोवा में कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं और वैवाहिक जीवन के चार साल बाद उन्होंने 3 अप्रैल 2022 को अपने बेटे लक्ष्य के आगमन के साथ पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया। दूसरी ओर, टेलीविजन सितारे देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी शादी के 10 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को माता-पिता बने थे। इस जोड़े को एक बच्ची लियाना का आशीर्वाद मिला है। दूसरों की तरह देबिना की प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी और कपल ने पांच साल से अधिक समय में अपनी बेटी का अपने जीवन में स्वागत करने से पहले बहुत कुछ किया था।

bharti debina

31 जुलाई 2022 को भारती सिंह और देबिना बनर्जी अपने क्यूट मुंचकिन्स के साथ 'मॉम-डे-आउट' पर गईं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर देबिना ने चारों की एक साथ मुलाकात से एक आकर्षक झलक दिखाई। तस्वीर में देबिना प्रिंटेड पैंट और गोल सनग्लासेस के साथ नियॉन शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी राजकुमारी को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जो एक नीले-सफेद रंग की ड्रेस और एक सफेद हेयरबैंड में सजी हुई थीं। दूसरी ओर, भारती ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी थी और एक शानदार 'गुच्ची बैग' कैरी किया था। जबकि, उनका बेटा नीले रंग के ड्रेस में बेहद क्यूट लग रहा था। तस्वीर के ऊपर देबिना ने लिखा, ''जब लियू-पीयू गोला से मांओं के साथ मिले।''

bharti

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह और रुपाली गांगुली कर रही हैं दोबारा फैमिली प्लानिंग? वीडियो में दिया हिंट)

देबिना एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। वह अपनी बेटी के साथ क्यूट झलकियां साझा करती रहती हैं और हम बस उन पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते। उदाहरण के लिए, 26 जुलाई 2022 को देबिना ने अपने इंस्टा हैंडल पर लियाना चौधरी के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में अभिनेत्री अपनी बेटी को गोद में लिए हुए थीं, जिसने कैमरे के लिए क्यूट पोज़ दिया था। रेड ड्रेस में देबिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, उनकी बच्ची ने लेस हेयरबैंड के साथ सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ''मैं तुम्हारा चेहरा देखती रह सकती हूं... और आप पहले से ही कैमरे को देख रही हैं ... मेरी छोटी ट्वीटी चिड़िया।''

debina

भारती सिंह की मॉम लाइफ की बात करें, तो वह एक मस्ती करने वाली महिला हैं और वह अपने मजाकिया अंदाज से लक्ष्य का मनोरंजन करती रहती हैं। 26 जुलाई 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल 'लाइफ ऑफ लिंबाचिया' पर गोला के संग सवाल-जवाब सेशन से एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में नए-नवेले माता-पिता ने अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए अपने बेटे लक्ष्य से संबंधित अक्सर पूछे जाने वाले कुछ सवालों के जवाब दिए थे। एक वीडियो सेगमेंट में कपल ने उन चीजों के बारे में बात की थी, जो उनका बच्चा खाता है और खुलासा किया था कि, लक्ष्य कुछ स्पेशल फ़ीड के साथ अपनी मां का दूध पीता है। भारती और हर्ष ने यह भी बताया था कि, उनका बच्चा रात में शांति से सोता है और हर सुबह 9ः30 बजे उठता है।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा से अलग होने के बीच राजीव सेन ने बेटी जियाना संग बिताया क्वालिटी टाइम, कही ये बात)

फिलहाल, हमें देबिना और भारती का अपने बच्चों के साथ मिलना-जुलना बहुत पसंद आया। वैसे, आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.