भारती सिंह बेटे गोला संग मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर, पैपराजी संग मस्ती करती दिखीं कॉमेडियन

हाल ही में, फेमस कॉमेडियन भारती सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बेटे गोला के साथ नजर आईं। यहां वह पैपराजी संग खूब मस्ती-मजाक भी करती दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

भारती सिंह बेटे गोला संग मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर, पैपराजी संग मस्ती करती दिखीं कॉमेडियन

'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह (Bharti Singh) एक ऐसी शख्सियत हैं, जो फैंस और दर्शकों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। भारती टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अक्सर अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (Laksh Limbachiyaa) के साथ प्यारी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, मां-बेटे की इस जोड़ी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कॉमेडियन पैपराजी के साथ हंसी-मजाक करती हुई नजर आईं।

bharti singh with son

पहले ये जान लीजिए कि भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में स्क्रिप्ट राइटर व टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी की थी। 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने अपने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया था। इसके बाद से दोनों मिलकर अपने बेटे की परवरिश कर रहे हैं।

bharti singh

7 अक्टूबर 2022 को भारती सिंह अपने बेटे गोला के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। यहां वह कैजुअल लुक में हमेशा की तरह काफी प्यारी लग रही थीं। वहीं, उनका बेटा गोला भी अल्फाबेट प्रिंटेड टी-शर्ट और पैंट में काफी क्यूट लग रहे थे। वीडियो में भारती पैपराजी से बात भी करती नजर आती हैं। भारती बताती हैं कि वह अपने बेटे के साथ अपनी मां के घर अमृतसर गई थीं। इसके बाद जब शटरबग्स की भीड़ में से कोई गोला को लक्ष्य कहकर बुलाता है, तो भारती काफी सरप्राइज हो जाती हैं। वह कहती हैं, ''पहली बार किसी ने गोला का सही नाम लिया है।'' इसके बाद वह पैपराजी संग हंसी-मजाक करती हुई भी नजर आती हैं। 

bharti singh

bharti singh

(ये भी पढ़ें- तमिल एक्टर हरीश कल्याण GF नर्मदा उदयकुमार संग जल्द करेंगे शादी, सगाई की तस्वीरें कीं शेयर)

इससे पहले, 3 अक्टूबर 2022 को भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल 'Life of Limbachiyaa’s' पर एक व्लॉग शेयर कर बताया था कि वे फिर से अमृतसर नानी (भारती की मां) के घर जा रहे हैं। इस वीडियो में भारती अपने बेटे गोला के लिए शॉपिंग करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। यहां देखें वीडियो। 

(ये भी पढ़ें- जया बच्चन बेटी श्वेता व नातिन नव्या को मानती हैं सबसे अच्छी दोस्त, कहा- 'उनके साथ बढ़ना चाहती हूं')

12 सितंबर 2022 को भारती ने अपने इंस्टा हैंडल से एक प्यारी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने लाडले बेटे गोला के साथ नजर आ रही थीं। फोटो में भारती अपने बेटे संग कैमरे के आगे पोज दे रही थीं। फोटो में गोला कान्हा की ड्रेस में नजर आ रहे थे, वहीं भारती यशोदा मां के गेटअप में दिख रही थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा था, ''गोला और उसकी मम्मी। @लक्ष्य सिंह लिंबाचिया #जान #सौभाग्यशाली।''

bharti singh

(ये भी पढ़ें- होने वाली मां आलिया भट्ट को माधुरी दीक्षित से मिला खास तोहफा, देखकर इमोशनल हुईं नीतू कपूर)

फिलहाल, आपको भारती का गोला संग ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.