भारती सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, पति हर्ष लिंबाचिया को इस जबरदस्त अंदाज में किया बर्थडे विश

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को बेहद खास तरीके से बर्थडे विश करती हुई नजर आई हैं। यहां देखिए उन्होंने अपने पति के लिए ऐसा क्या किया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

भारती सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, पति हर्ष लिंबाचिया को इस जबरदस्त अंदाज में किया बर्थडे विश

भारत के सबसे बेस्ट कॉमेडियन कपल्स की जब भी बात की जाती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) का आता है। ये कपल हमेशा से ही अपने फैंस को हंसी का डोज देने और उन्हें खुश रहने का पाठ सिखाता रहता है। ऐसा इसलिए संभव हो पाता है क्योंकि भारती और हर्ष मेड फॉर इच अदर हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त होती है कि वो आसानी से स्क्रीन पर देखी जाती है। इसमें कोई शक नहीं है की भारती और हर्ष एक परफेक्ट कपल है। भारती ऐसा कई मौका नहीं छोड़ती जब वो अपनी पत्नी हर्ष को ये एहसास ना दिलाए कि वो उनसे कितना प्यार करती हैं। भारती ने एक बार फिर इस बात का उदहारण फैंस के बीच शेयर किया है।

कॉमेडियन भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के बर्थडे पर उन्हें बेहद ही अनोखे तरीके से बधाई दी है। उन्होंने हर्ष के नाम एक छोटा लेकिन बेहद ही रोमांटिक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने हर्ष के लिए अपना प्यार जताते हुए उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। भारती ने अपनी और हर्ष की तकरीबन 9 तस्वीरें अपने पोस्ट में शेयर की है। सभी तस्वीरों में हर्ष और भारती एक-दूसरे पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आए हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि हर्ष और भारती एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। भारती ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे सोलमेट।’ (ये भी पढ़ें: मनीष पॉल ने शादी के 13 साल पूरे होने पर यूं किया पत्नी संयुक्ता पॉल का शुक्रियादा, शेयर की तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं भारती सिंह के इस पोस्ट पर कई टेलीविजन सितारों ने कमेंट करके हर्ष को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। जहां कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस कपल के लिए अपना प्यार जताते हुए हर्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं, करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी हर्ष को विश करती हुई नजर आईं। वहीं, वहीं, इन शेयर की गई तस्वीरों में से एक में हर्ष यौद्धा के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि हर्ष कॉमेडी क्लासेज और कॉमेडी सर्कस के लेखक रह चुके हैं। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हर्ष ने केवल भारती को प्यार करना ही नहीं सिखाया बल्कि उनके अंदर एक आत्मविश्वास भी जगाया है। भारती सिंह ने खुद इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा था कि मैंने कभी भी प्यार नहीं किया था, मुझे लगता था कि मोटी हूं तो मेरी किसी मोटे से ही शादी होगी, लेकिन हर्ष ने मुझे प्यार करना सिखाया और उसके आई लव यू कहने से मेरे अंदर काफी बदलाव आया। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के अरहान खान को लेकर बदले तेवर, जानिए क्यों कहा- वो मेरे टाइप का नहीं)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, हर्ष भारती की उनके काम में कितनी मदद करते हैं इस बात का भी जिक्र भारती अपनी बात में करती हुई दिखाई दी थीं। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा था कि लकी हूं मुझे हर्ष मिले। इनकी सोच बहुत अच्छी है। शो अच्छा जाए, इसलिए वो सेट पर मुझसे फ्लर्ट करवाते हैं। भारती ने बताया था कि वह और हर्ष सेट पर खूब मस्ती करते हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हर्ष और भारती की शादी साल 2017 में हुई थी। तब से लेकर अब तक दोनों के बीच का प्यार और जबरदस्त बॉन्डिंग ये बताने के लिए काफी है कि प्यार जब किसी को होता है तो वो अपने आप में बेहद ही खास एहसास होता है, जिसे कभी भी शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। वैसे आपको हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह को जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.