कॉमेडियन भारती सिंह कर रही थीं बेबी प्लानिंग, लेकिन इस मुसीबत ने प्लान कर दिया फेल

कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) शादी के 3 साल बाद जब भारती मां बनने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया। तो आइए जानें कि आखिर अब क्या है उनका प्लान?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कॉमेडियन भारती सिंह कर रही थीं बेबी प्लानिंग, लेकिन इस मुसीबत ने प्लान कर दिया फेल

खरतनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया परेशान है। इसके चलते करीब पिछले तीन महीनों से लोग घरों में कैद हैं। यही नहीं कोरोना ने लोगों की प्लानिंग्स पर भी पानी फेर दिया है। किसी की शादी रूक गई तो किसी का बड़ा बिजनेस प्लान। कुछ ऐसा ही कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ हुआ है। शादी के 3 साल बाद जब भारती मां बनने की प्लानिंग कर रही थीं तो कोरोना ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया।

मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी, लेकिन...

भारती सिंह ने टेलीचक्कर से बातचीत में कहा कि हां, मैं मां बनना चाहती हूं। बल्कि, हर्ष और मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी। सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं। लेकिन कोरोना की वजह से अब इस पर ब्रेक लग गया। मैं रिस्क नहीं ले सकती। भारती आगे कहती हैं कि कोरोनाकाल में मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप) 

मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए

मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए। इस समय तो हॉस्पिटल जाने में ही इतना खतरा है। और एक बार अगर आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा। मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं। मैं नहीं चाहती कि बेबी की हेल्थ मैं खतरे में डालूं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

गौरतलब है कि भारती और हर्ष की लवस्टोरी की शुरुआत ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट से हुई थी। दोनों करीब सात साल तक रिलेशनशिप में रहे। फिर साल 2017 दिसंबर में दोनों ने शादी की। इस साल हर्ष के जन्मदिन पर भारती ने अपनी कलाई पर उनके नाम का टैटू बनवाकर हर्ष को सरप्राइज दिया है। 

बात करें इस समय की तो लॉकडाउन के दौरान भारती और हर्ष अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इस कपल ने एक ऑनलाइन शो ''हम-तुम और क्वारेंटाइन'' शुरू किया है। यह सीरीज पूरी तरह से घर के अंदर शूट की जाती है और इसके जरिए वह अपनी मजेदार हरकतों से लोगों को गुदगुदाने का काम कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.