अनन्या पांडे की इस थ्रोबैक तस्वीर में छाई उनकी मां भावना पांडे की खूबसूरती, फैंस हुए दीवाने

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की एक थ्रोबैक तस्वीर इस वक्त लोगों को काफी पसंद आ रही है। जिसमें एक्ट्रेस तो क्यूट लग ही रही हैं, लेकिन उनकी मां भावना पांडे (Bhavana Pandey) का ऐसा लुक पहले कभी उन्होंने नहीं देखा होगा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अनन्या पांडे की इस थ्रोबैक तस्वीर में छाई उनकी मां भावना पांडे की खूबसूरती, फैंस हुए दीवाने

बॉलीवड के अभी तक के सबसे यंग स्टार्स में से एक अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस वक्त अपनी एक्टिंग के चलते लाखों लोगों के दिलों को जीतती हुई नजर आई रही हैं। साल 2020 में जहां वो अपनी फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli) की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, इसी साल एक्ट्रेस को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) के लिए बेस्ट डेब्यू अवार्ड से नवाजा गया था। अनन्या सिर्फ अच्छी एक्टिंग ही नहीं करती हुईं नजर आती। बल्कि फैंस उन्हें उनके परिवार के साथ वक्त बिताते हुए भी कई बार स्पॉट कर चुके हैं। एक्ट्रेस वीकेंड्स पर अपनी मां भावना पांडे (Bhavana Pandey), पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) और बहन रिसा (Rysa) के साथ वक्त बिताते हुई भी नजर आती हैं। वहीं, अब एक और वजह के चलते एक्ट्रेस अपने फैंस के बीच इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

दरअसल मां भावना पांडे ने अपनी पूरी फैमिली की एक  थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में अनन्या पांडे अपनी बहन रिसा, पिता चंकी पांडे और मां भावना पांडे के साथ बेहद अच्छी लग रही हैं। अनन्या पांडे अपनी बहन रिसा के साथ मुस्कुराती हुई तस्वीर में नजर आ रही हैं। वहीं, चंकी पांडे और भावना पांडे दो बेटियों के पिता हैं इस बात की खुशी और गर्व दोनों उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं। (ये भी पढें: माहिरा शर्मा ने बताया क्या सच में पारस छाबड़ा ने दी थी उन्हें लव बाइट, ऐसे उठाया कई राज से पर्दा )

अनन्या पांडे की इस प्यारी तस्वीर पर उनके फैंस जबरदस्त तरीके से कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे इस तस्वीर को देखकर आप एक चीज तो जरुर कहेंगे कि अनन्या पांडे को खूबसूरती का तोहफा उनकी मां भावना से ही मिला है। देखिए तस्वीर में कितनी प्यारी लग रही हैं भावना पांडे। वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है जब अनन्या पांडे के बचपन से जुड़ी कोई तस्वीर या वीडियो फैंस ने देखा हो। 

दरअसल  इससे पहले शनाया कपूर की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक पुराना वीडियो शेयर किया था। जोकि रिधिमा कपूर (Riddhima Kapoor) की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ा था। वीडियो में शनाया कपूर और अनन्या पांडे काफी छोटे नजर आ रहे थे। दोनों अपने बाकी दोस्तों के साथ शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो के गाने इज टू टाइम टू डिस्को पर डांस करते हुए दिखाई दे रही थे। वीडियो में दोनों बेहद प्यारे और काफी क्यूट लग रहे हैं।

वीडियो में अनन्या पांडे और शनाया कपूर इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए काफी प्यारी लग रहे थे। साथ ही दोनों ने मांग टिका भी लगाया हुआ था, जोकि उनके लुक में चार-चांद लगाने का काम असानी से करता हुआ नजर आ रहा था। अनन्या जहां रेड कलर के लहंगे में दिखाई दे रही थीं। वहीं, शनाया कपूर पिंक और ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी प्यारी लग रही थीं। साथ ही उन्होंने अपने बालों में फूल भी लगाए हुए थे। वीडियो में आप देख सकते थे कि कैसे दोनों कदम से कदम मिलाकर डांस करती नजर आ रही थीं। वहीं, वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें उन पर टिकी हुई थीं। (ये भी पढ़ें: दृष्टि धामी ने ननद के संगीत सेरेमनी में किया पति नीरज खेमका संग जमकर डांस, वीडियो ने मचाया धमाल )

 वैसे अनन्या एक परफेक्ट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी बेटी भी हैं। ये बात खुद उनके पिता चंकी पांडे कहते हुए नजर आते थे जब अनन्या को फिल्मफेयर मिला था। उन्होंने इमोशनल होते हुए ये कहा था कि 34 वर्षों मैं जो नहीं कर सका वह बेटी ने कम उम्र में कर दिया। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता मंगलसूत्र पहने राधिका मर्चेंट की बहन के वेडिंग फंक्शन में यूं आईं नजर, तस्वीरें वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे कुछ भी कहो अनन्या पांडे हमेशा से ही लोगों का दिल जीतने में माहिर रही हैं। आपको उनकी मां भावना पांडे द्वारा शेयर की गई थ्रोबैक तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.