भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, मंदीप बामरा संग रिश्ते पर लगाई मुहर

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने प्यार का खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, मंदीप बामरा संग रिश्ते पर लगाई  मुहर

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' 10 (Khatron Ke Khiladi 10) का हिस्सा रह चुकीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक बार फिर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस बार अपनी फिल्मों और गानों के चलते नहीं बल्कि निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लाखों फैंस का दिल तोड़ते हुए 'वैलेंटाइन डे' पर अपने प्यार का खुलासा किया। एक्ट्रेस को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। वो इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, रानी चटर्जी मुस्लिम हैं और उनका असली नाम 'मिर्ज़ा शेख' है। इनका नाम रानी चटर्जी कैसे हुआ? आइए पहले आपको ये बता देते हैं। दरअसल, साल 2003 में 'ससुरा बड़ा पईसावाला' की शूटिंग के दौरान जब मिर्ज़ा को गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में शूट करना था, तब उस फ़िल्म के डायरेक्टर अजय सिन्हा ने शूटिंग में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए उन्होंने मिर्ज़ा से सभी को अपना नाम रानी बताने को कहा था। क्योंकि फिल्म में भी उनका नाम रानी था इसलिए कोई परेशानी नहीं हुई। जिसके बाद मूवी रिलीज हुई और वह सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद मिर्ज़ा ने अपना नाम रानी रखने का ही फैसला कर लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, किसी पत्रकार ने अपनी खबर में रानी का पूरा नाम रानी चटर्जी लिख दिया था और उन्हें कोलकाता की रहने वाली बता दिया था। जिसके बाद मिर्ज़ा से रानी बन चुकी अभिनेत्री को ये पसंद आया और तभी से वह भोजपुरी सिनेमा की 'रानी चटर्जी' बन गईं। 

अब आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस के प्यार के बारे में। दरअसल, वैलेंटाइन डे के दिन रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड मंदीप बामरा के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं। वहीं, रानी ने अपने हाथ में बुके ले रखा है।  (ये भी पढ़ें: आम्रपाली नहीं, ये हैं भोजपुरी एक्टर 'निरहुआ' की वाइफ, जानें इनकी लव लाइफ के बारे में)   

फोटो से ज्यादा इस पोस्ट के कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''आइए आगे बढ़ते हैं इस कहानी को शुरू करते हैं।'' इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में मंदीप को भी टैग किया। एक्ट्रेस द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही दोनों के रिश्तों के कयास लगाए जाने लगे।

वहीं, खुद एक्ट्रेस ने इस बात को कन्फर्म कर दिया कि वो अपने लविंग बॉयफ्रेंड से जल्द शादी करेंगी। 'ईटाइम्स' से बात करते हुए रानी चटर्जी ने कहा, 'हां, यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी। मैंने आखिरकार मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है। इस रिश्ते को ऑफिशियल करने के पीछे हमारी फैमिली है। मैंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया और मुझे लगता है कि मेरे कई दोस्त इस बारे में नहीं जानते।'

बातचीत के दौरान शादी की डेट के सवाल पर रानी चटर्जी ने कहा, 'मैं अभी शादी की डेट कन्फर्म नहीं कर सकती, क्योंकि मुझे नहीं पता है। शायद मैं इस साल शादी कर लूंगी। मंदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दिन शादी करेंगे। मैंने अपने करीबी दोस्तों को भी शादी के बारे में नहीं बताया। यह सभी के लिए ये आश्चर्यचकित कर देने वाला होगा।' बता दें कि, मंदीप एक टीवी एक्टर और मॉडल हैं। दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पवन सिंह की पर्सनल लाइफ: पहली शादी के कुछ ही दिन बाद पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या, ऐसी है स्टोरी)  

मंदीप ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट करते हुए अपने रिश्ते की जानकारी दी है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए ​कैप्शन में लिखा, ''मुझे पसंद और प्यार के बीच का अंतर नहीं पता है, लेकिन मुझे यकीन है कि हम आपके साथ यह जानना पसंद करेंगे ....... लव यू स्वीटहार्ट।''

रानी चटर्जी इस वक़्त अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रही हैं। अपनी फिटनेस के लिए ही उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया था। उन्होंने कई किलो वजन भी घटाया है, जो उनको देखकर पता चलता है। वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'लेडी सिंघम' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में रानी के साथ बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे। (ये भी पढ़ें: रवि किशन की लव स्टोरी: 11वीं क्लास में ही एक्टर को हो गया था प्यार, कुछ ऐसी है प्रेम कहानी) 

रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और पवन सिंह के साथ अक्सर जोड़ा जाता रहा है। हालांकि, अब रानी को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। अब फैंस यही चाहते हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं और हम भी यही उम्मीद करते हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो, तो अवश्य बताएं।

फोटो क्रेडिट: (रानी चटर्जी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.