पिता को याद कर भावुक हुईं भूमि पेडनेकर, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने पिता सतीश मोतीराम पेडनेकर को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पिता को याद कर भावुक हुईं भूमि पेडनेकर, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

हर बेटी अपने पिता के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती है। बेशक बेटियां अपनी मां के साथ ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं, लेकिन जब लाड़ और प्यार की बात आती है, तो बेटियों के मन में पिता की छवि आती है। लेकिन पिता का साया जब बेटियों के सिर से उठ जाता है, तो वह टूट जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अपने पिता सतीश मोतीराम पेडनेकर को काफी मिस करती हैं। आज के दिन ही 24 मार्च 2011 को एक्ट्रेस ने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया था, जिसके बाद से ही वह अपने पिता संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में, आज भी भूमि पेडनेकर ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर कर भावुक नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो नोट।

Bhumi

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, भूमि पेडनेकर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कास्टिंग डायरेक्टर से की थी। वह यशराज फिल्म्स में 6 साल तक कास्टिंग डायरेक्टर थीं। लेकिन भूमि को एक्टिंग का भी काफी शौक था और एक्टिंग के लिए उनका लगाव देखकर निर्देशक मनीष शर्मा ने उन्हें अपनी फिल्म ‘दम लगाकर हईशा’ के लिए साइन कर लिया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था। भूमि को इस फिल्‍म के लिए ‘फिल्‍मफेयर’ के बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू से भी नवाजा गया था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, जिसमें ‘पति-पत्नी और वो’, ‘दुर्गामती’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘बाला’ जैसी फिल्में शामिल हैं। (ये भी पढ़ें: पापा को याद कर मैदान में ही रोने लगे क्रुणाल पांड्या, भाई ​हार्दिक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट)

Bhumi Pednekar

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, भूमि पेडनेकर ने 24 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के पिता के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल साफ देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: पति अभिनव शुक्ला संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं रुबीना दिलैक, कहा- 'हमारे रिश्ते में सम्मान ज्यादा है')

bhumi

भूमि पेडनेकर ने इस तस्वीर के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘सतीश मोतीराम पेडनेकर... हमेशा के लिए पापा... 10 साल पहले हमने आपको खो दिया था और फिर भी हम जो भी करते हैं, उसमें आपकी उपस्थिति को महसूस करते हैं। मैं आपको 'समु' में देखती हूं और वह सब कुछ बता देती हूं, जो मां कहती हैं। मैं आपको देखती हूं, जब बात करती हूं, जोक सुनाती हूं और जब कोई मेरे खास पल होते हैं। आपने एक खाली जगह छोड़ दी है, जिसे कोई नहीं भर सकता है। फिर भी हमें लगता है कि हमारे साथ आपके जितने साल थे, वो बहुत लकी हैं। यादों और शिक्षाओं से भरी मेरी लाइफ, जिसने हमें वो बना दिया, जो आज हम हैं।’ (ये भी पढ़ें: मामा बने मोहसिन खान, एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज)

bhumi father

इसके अलावा, भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी मां सुमित्रा हुडा पेडनेकर और पिता सतीश की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस की मां बैठी हुई हैं और उनके पीछे सतीश मोतीराम खड़े हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी वाइफ के कंधों पर अपने दोनों हाथ रख रखे हैं। दोनो की ये तस्वीर काफी प्यारी है। इस तस्वीर पर भूमि ने लिखा है, 'हमेशा के लिए प्रेमी।'

bhumi father and mother

भूमि पेडनेकर अपने पिता को काफी ज्यादा मिस करती हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जब उनकी उम्र 18 साल की थी, तब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और इसके बाद से वो लगातार संघर्ष कर रही हैं। भूमि ने बताया था कि, 'हम बहुत यंग थे, मैं 18 साल की तो समीक्षा 15 साल की थीं जब हमारे पिता का कैंसर से निधन हो गया था। हमने उन्हें लंबी बीमारी से जूझते हुए देखा, जो काफी दुखदाई था। जाहिर सी बात है कि पेरेंट को खोना बहुत मुश्किल होता है और वह बेहतरीन पिता थे। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं, लेकिन हमारी मां कुछ अलग ही हैं। उन्होंने हमें बांधे रखा। मेरे ख्याल से पिता को खोने की घटना के बाद एक परिवार के तौर पर हम वॉरियर मोड में आ गए थे।'

bhumi

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'भले ही आज उनके पिता नहीं हैं लेकिन वो उन्हें हर जगह पाती हैं। आज जो भी कुछ हुआ वो सब उनका आशीर्वाद है। ये सब कुछ बहुत अच्छा था। वो खुद को और अपनी बहन को अपने पापा की तरह ही मानती हैं।' भूमि पेडनेकर ने कहा था कि, 'जब वो पीछे मुड़कर देखती हैं तो उनको काफी खुशी मिलती है कि उनके परिवार ने एक काफी मेहनत की है।'

bhumi pednekar

फिलहाल, इस पोस्ट से जाहिर है कि भूमि अपने पिता को हमेशा याद करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.