Bigg Boss 13: आरती सिंह के साथ हुई छेड़छाड़ पर कृष्णा अभिषेक ने दिया ये जवाब, आपबीती सुन चौंक गए थे सब

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में हाल ही में आरती सिंह ने अपने साथ हुए एक बुरे अनुभव को साझा करते हुए सभी को हैरत में डाल दिया था। वहीं इस मुद्दे पर उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: आरती सिंह के साथ हुई छेड़छाड़ पर कृष्णा अभिषेक ने दिया ये जवाब, आपबीती सुन चौंक गए थे सब

सलमान खान का सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) को मसालेदार बनाने के लिए आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ ये शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ घर में आए दिन हो रहे नए-नए ड्रामों ने दर्शकों के मनोरंजन का पूरा इंतजाम किया हुआ है। बीते दिनों आपको याद होगा कि घर में मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की पूरी टीम घर में शिरकत करने के लिए पहुंची हुईं थी। जहां इस फिल्म की मूल सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने घर में आकर लोगों के बीच अपनी आपबीती सुनाई थी। जिसके बाद घर के एक-एक सदस्य ने अपने साथ हुए बुरे अनुभवों को साझा किया था। उन्हीं में से एक थी गोविंदा की भतीजी आरती सिंह (Arti Singh) जिन्होंने अपने साथ हुए एक ऐसी धुंधली याद को ताजा किया था जो उनके सीने में हर पल खंजर का काम करती है। 

अपनी बात को जारी रखते हुए आरती सिंह ने कहा, जब वो 13 साल की थीं तब उन्हें घर में बंद करके उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। अभिनेत्री ने कहा कि जैसे ही वह उस पल को याद करती हैं, यहां तक ​​कि अब भी उनके हाथ कांपने लगते हैं। इतना ही नहीं आरती सिंह जब घरवालों के सामने ये बात बता रही थीं तब वो कांप रही थीं। जिसके बाद लक्ष्मी ने उन्हें संभालते हुए कहा कि यही डर बाहर निकालना है। इसके बाद बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें संभाला। यही नहीं विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी कहानी बताई और मधुरिमा तुली ने रोते हुए उस घटना के बारे में बताया जब उनके साथ छेड़छाड़ की गई थीं। लक्ष्मी अग्रवाल ने मधुरिमा को सांत्वना दी, जबकि शहनाज-सिद्धार्थ और अन्य घरवालों को उनकी कहानियों से मायूस होते नजर आए। वहीं इस पूरे मामले पर आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई सवालों का जवाब दिया है। (ये भी पढ़ें: जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल)

हाल ही में कोइमोइ से एक साक्षात्कार में आरती सिंह के भाई और स्टैंड अप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उनके साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इन सबके बारे में जानते हैं, तो उन्होंने कहा, हम वास्तव में नहीं जानते थे क्योंकि 16-17 साल की उम्र के बाद आरती बॉम्बे आ गई थी। मैंने अपनी मां से बात की और उसने कहा, डरने वाली कोई बात नहीं है। जो भी हुआ, हमने निश्चित रूप से उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की, लेकिन वह भाग गया था। उन्होंने आगे कहा आरती के साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ था। हमने जांच भी की, लेकिन उस समय हमें उसकी पकड़ नहीं मिली। जिस तरह से यह घटना घटी, वह उस समय कम से कम 15-18 साल की थी। कृष्णा उस समय के बारे में भी बात की जब उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस घटना के बारे में पता चला। उन्होंने कहा, हम सभी निश्चित रूप से आरती के लिए खड़े हैं। जब मैंने इसके बारे में सुना, तो मैं भी दूसरे लोगों की तरह काफी हैरान रह गया था। मैंने तुरंत अपनी मां-मौसी को फोन किया, जिन्होंने कहा कि हमने कानूनी रूप से कार्रवाई की है लेकिन वह आदमी पूरी तरह से गायब हो गया। 

इतना ही नहीं आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने इस घटना के बारे में बात करते हुए सभी को चौंका दिया था। पिंकविला के साथ हुए हाल ही में एक साक्षात्कार में कश्मीरा ने कहा- मैं अंधी हूं, कृष्णा और मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। आरती के नेशनल शो पर बोलने के बाद ही हमें इस घटना के बारे में पता चला। मैं इस बात के लिए काफी आहत और उनके लिए चिंतित हूं। काश! उसने हमसे कभी इस बारे में बात की होती। बेशक, मैं उस व्यक्ति को मारना चाहती हूं जिसने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की। मेरा सबकुछ उजड़ गया। मैं हमेशा से एक ऐसी व्यक्ति रही हूं जो पीड़ितों के लिए खड़ी होती आई है लेकिन मुझे नहीं पता था कि मेरे परिवार में भी कोई ऐसे हादसे से गुजर चुका है। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा, यहां लेंगी शलभ दांग संग फेरे)

हाल ही में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती से बदतमीजी से बात की तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने कहा था कि आरती को उनसे बात नहीं करनी चाहिए। वहीं अब कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ का आरती संग बदतमीजी से बात करने पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं सिद्धार्थ की शुक्रगुजार हूं कि उसने आरती को कई मौकों पर बचाया, नॉमिनेट नहीं होने दिया। वो दिल का बच्चा ही है। मोटी बुद्धि है। वो बात दिल में नहीं रखता, फट से बोल देता है। लेकिन कभी-कभी वो बोलने से पहले सोचता नहीं है, गलत बोलता है। वो लड़कियों से बदतमीजी से बात करता है। वो अच्छा नहीं लगता है। जब वो आरती से इस तरीके से बात करता है तो मुझे बिल्कुल पंसद नहीं आता। आरती मेरी फैमिली का अहम हिस्सा है। अगर मैं फैमिली वीक में जाती तो मैं सिद्धार्थ को जरूर सुनाती। मैं सिद्धार्थ की फैन हूं तो मुझे लगता है वो इन चीजों को अच्छे से हैंडल कर सकता है। (ये भी पढ़ें: उदिति सिंह से शादी की खबरों पर कुछ ऐसा था करण वाही का पहला रिएक्शन, कहा- मुझे तो पहले पता चलें)

(फोटो-आरती सिंह इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो कृष्णा अभिषेक घर के बाहर हर पल अपनी बहन आरती सिंह का साथ देते हुए नजर आए हैं। वहीं उनकी भाभी कश्मीरा शाह की इच्छा भी यही है कि वहीं इस शो को जीतें। ऐसे में देखना तो ये काफी दिलचस्प होगा कि इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.