शेफाली जरीवाला के बिना ही बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे पराग, शेयर किया दिल को छू लेने वाला वीडियो

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इस वक्त बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हैं। उनके फैंस उनके बेबाक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस बीच देखिए कैसे उनका बर्थडे अकेले ही सेलिब्रेट करते नजर आए उनके पति पराग त्यागी (Parag Tyagi)

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शेफाली जरीवाला के बिना ही बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे पराग, शेयर किया दिल को छू लेने वाला वीडियो

90 के दशक में सभी को अपने गाने कांटा लगा गाने से प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इस वक्त बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जबरदस्त धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने भले ही शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री की हो लेकिन फिलहाल वो घर की सबसे बेस्ट और स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक साबित हो रही हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी ऐसी पहचान बना ली है, जिसे चाहकर भी कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता। एक्ट्रेस घर के अंदर हर मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति का सामना करने में माहिर रही हैं। शायद इन सबके पीछे उनके पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) का विश्वास और प्यार हैं। जो उन्हें कभी भी हार नहीं मानने देता। भले ही पराग इस वक्त शेफाली के साथ घर में मौजूद नहीं है, लेकिन उनसे दूर रहकर भी वो हमेशा शेफाली का हौसला बढ़ाते रहते हैं।

14 दिसंबर को शेफाली जरीवाला का बर्थडे था। भले ही इस खास मौके पर शेफाली अपने पति यानि पराग त्यागी के साथ मौजूद नहीं थी, लेकिन पराग ने उनके बर्थडे को स्पेशल बनाने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी। एक्टर ने अपनी पत्नी का बर्थडे बेहद ही प्यारे और शानदार तरीके से मनाया, जिससे जुड़ा वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में पराग अपने पेट डॉग के साथ शेफाली के नाम का केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। केक पर परी मिस यू लिखा है। बता दें कि पराग शेफाली को प्यार से परी बुलाते हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पराग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बेहद ही इमोशनल और प्यार भरा मैसेज भी शेफाली के नाम लिखा है। पराग ने लिखा - मैं तुम से बहुत प्यार करता हूं परी। ये बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं तुम्हे कितना चाहता हूं। मैं जब भी तुम्हे बिग बॉस में देखता हूं तो मुझे बहुत गर्व महसूस होता हैं। तुम तो मेरी शेरनी हो। पराग के इस मैसेज को देखकर ये साफ पता लगता है कि वो इस समय कितना शेफाली जरीवाला को मिस कर रहे हैं।  इतना ही नहीं पराग शेफाली का हौसल बढ़ाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते।

इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर में से एक रवि किशन भी शेफाली जरीवाला को बर्थडे विश किया हैं। दरअसल पराग त्यागी के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडिया शेयर किया गया है, जिसमें रवि किशन शेफाली को बर्थडे विश करते हुए कह रहे हैं कि वो बेहद ही शानदार तरीके से गेम खेल रही हैं और आगे भी ऐसे ही गेम खेलती रहें। उन्हें पूरा देश प्यार कर रहा है। रवि किशन ने अपने मैसेज में ये भी बताया कि बिग बॉस ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी  है और इस मौके को वो जाने ना दें। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से शेफाली गेम खेल रही हैं, उस हिसाब से तो वो उनकी नजर में पहले से ही विनर बन चुकी हैं।

शेफाली जरीवाला के बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्तों को लेकर भी कई सवाल उठाए गए थे। इसके बाद जब शेफाली ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली तो उन्होंने बताया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। जब इस बारे में पराग त्यागी से सवाल किया गया कि क्या वो दोनों के रिश्ते के बारे में जानते हैं तो उनका कहना था हां, क्योंकि हम दोनों एक दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाते हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे क्या बिग बॉस के घर में आपको पसंद आ रहा है शेफाली जरीवाला का गेम, हमें कमेंट करके जरुर बताइए। वहीं आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.