बिग बॉस के खत्म होने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर करते दिखें रोमांस, देखें तस्वीर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद फिर से साथ नजर आए मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। देखिए कैसे किया एक-दूसरे संग रोमांस।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

बिग बॉस के खत्म होने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर करते दिखें रोमांस, देखें तस्वीर

कहते हैं प्यार में जब खटास पैदा होना शुरु हो जाती है तो काफी चीजें बदल जाती हैं। आखिर में इस कड़वाहट का अंत होता है ब्रेकअप। इसके बावजूद कई बार ऐसा होता हुआ देखा गया है कि दो प्यार करने वाले एक-दूसरे से अलग हो जाने के बाद भी एकसाथ काम कर रहे होते हैं। ये चीज आम लोगों के साथ-साथ टेलीविजन और बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी देखने को मिलती है। इसका ताजा उदाहरण है बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) और नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के कंटेस्टेंट्स रह चुके मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। जोकि एक बार फिर साथ में रोमांस करते हुए नजर आए हैं।

दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह प्रोफेशल स्तर पर आगे बढ़ चुके हैं। बिग बॉस के घर में जहां दोनों एक-दूसरे से जबरदस्त तरीके से लड़ाई करते हुए नजर आए थे। वहीं, अब दोनों रोमांस करते हुए अपने फैंस को दिखाई दे रहे हैं। वैसे जैसा आप सोच रहे है ऐसा कुछ नहीं हैं। मधुरिमा और विशाल अपने सिर्फ प्रोफेशनलिज्म के चलते ही दोबारा एकसाथ नजर आए हैं। (ये भी पढ़ें: रघु राम नन्हें रिदम को ऐसे करा रहे हैं शहर की राइड, देखिए बाप-बेटी की ये परफेक्ट बॉन्डिंग )

दोनों ने जीटीवी के एक बड़े इवेंट सलाम-ए-इश्क के लिए साथ आने का फैसला किया है। हाल ही में दोनों एक-दूसरे के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दिए थे। उस परफॉर्मेंस से जुड़ी एक तस्वीर मधुरिमा तुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- हमारे आपसी मतभेद हो सकते हैं लेकिन ये हमें वो करने से नहीं रोक सकता है जिसमें हम बेस्ट हैं। विशाल आदित्य सिंह के साथ एक प्रोफेशनल डांस परफॉर्मेंस को एन्जॉय किया।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली ने एक लड़ाई के दौरान विशाल आदित्य सिंह को फ्राई पैन से पीटा था। सलमान खान ने मधुरिमा को सजा के चलते शो से बाहर निकाल दिया था। अपनी बेटी के इस तरह के बर्ताव को लेकर मधुरिमा की मां का रिएक्शन सामने आया था। उनका कहना था कि शो में मेरी बेटी कंटेस्टेंट है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी। मगर मैं इतना जरुर कहना चाहूंगी कि मधुरिमा को हर बार विशाल ही लड़ाई के लिए उकसाता है। मुझे लगा था कि जब दोनों नच बलिए में फेल हो गए तो बिग बॉस के घर के अंदर प्यार से रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा था कि मुझे ये बात बिल्कुल समझ में नहीं आती कि विशाल मधुरिमा को लेकर इतना एग्रेसिव क्यों रहता है, लेकिन मधुरिमा को भी विशाल को नजरअंदाज करना चाहिए। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने लगाया अरहान खान पर गंभीर आरोप, कहा- इमोशनली किया मेरा इस्तेमाल )

वहीं, बीच में ऐसी खबर सामने आई थी कि घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने विशाल से अपने सभी रिश्ते खत्म कर लिए हैं। यही नहीं, मधुरिमा ये भी कहती हुई नजर आई थीं कि अब बस बहुत हो गया है और उनकी तरफ से ये रिश्ता खत्म हो गया है। उन्होंने आगे ये भी कहा था कि मेरी तरफ से चीजें हमेशा वास्तविक रही हैं लेकिन विशाल लगातार मुझे उकसाते और गुस्सा दिलाते रहे हैं। विशाल का उकसाना ही वो वजह थी जिसके चलते मुझे शो से बाहर होना पड़ा था। विशाल अब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखते हैं। (ये भी पढ़ें: सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर ऐसे रिसीव करने पहुंचे पति आनंद आहूजा, वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के फैंस के साथ-साथ हम भी दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं। दोनों की इस तस्वीर को देखकर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.