बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बनवाया ये शानदार टैटू, तस्वीर हुई वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धमाल मचा रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसकी वजह उनका रिश्ता नहीं बल्कि कमर पर बनवाया नया टैटू है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बनवाया ये शानदार टैटू, तस्वीर हुई वायरल

आज कल के समय में अपना प्यार जताने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। कुछ कपल्स तो ऐसे होते हैं जोकि अपने पार्टनर के नाम का टैटू या उससे जुड़ी कोई निशानी अपने शरीर के किसी हिस्से पर बनवा कर उसके लिए प्यार अपना प्यार जताते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने भी किया है। दोनों ने एक-दूसरे के नाम का टैटू अपने-अपने हाथों की कलाइयों पर बनवाया हुआ है। वहीं, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड और शो विघ्नहर्ता गणेश की एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने एक और टैटू अपने शरीर पर बनाया है, जिसको लेकर उन्होंने बताया कि ये टैटू क्या बताता है?

आकांक्षा पुरी ने सबसे पहले अपनी कमर पर टैटू बनवाते हुए का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। वीडियो में एक्ट्रेस लेटे हुए टैटू बनवाती हुईं नजर आ रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं। इसके बाद अब जाकर आकांक्षा के टैटू की झलक फैंस को देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस ने अपने पुराने वाले टैटू को रीडिजाइन करके उसे बेहद ही अलग लुक दिया है। टैटू का आकार बेहद ही बड़ा है और दिखने में काफी शानदार है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ को थका हारा देख शोएब इब्राहिम ने किया ये काम, तस्वीर में देखिए एक्टर का चुलबुला अंदाज )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पहले फैंस को ऐसा लगा रहा था कि आकांक्षा टैटू स्टूडियो में पारस के नाम का टैटू बनवाने गई हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वो टैटू किसी और चीज का है। आकांक्षा को अपना नया टैटू काफी पसंद आया है और इसको लेकर उन्होंने खुशी भी जताई है। इसके साथ ही इस टैटू को लेकर एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कई बातें कही। आकांक्षा ने कहा वहां पहले से एक टैटू था और मैं वहां उसे ठीक कराने गई थी, लेकिन उन्होंने उसे रीडिजाइन कर दिया। मैंने लोटस को विंग्स में इसलिए बदलवा दिया क्योंकि ये उड़ने का वक्त है।

आकांक्षा पुरी इससे पहले अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वो अपने ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के साथ खूबसूरत पल बिताते हुए की कई तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर कर चुकी हैं। लेकिन इन दिनों के रिश्ते में अब कहीं न कहीं परेशानी आना शुरु हो चुकी है और उनकी वजह है माहिरा शर्मा। दरअसल बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदिकियां अब बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों का एक-दूसरे के करीब आना आकांक्षा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रणवीर सिंह को किया इमोशनल, स्पेशल नोट शेयर कर कही ये बात )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस बात का जिक्र खुद एक्ट्रेस हाल ही में करती हुई नजर आईं थीं। आकांशा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पारस बिग बॉस के घर के अंदर किसी लड़की के लिए क्या फील कर रहा है या उसके लिए क्या कर रहा है, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम क्योंकि ये उसके गेम प्लान में नहीं था। मुझे बस इतना पता है कि मैं उससे नाराज हूं और ऐसा करना मेरा हक है। मगर शो के खत्म होने तक मैं उसका साथ दूंगी क्योंकि मैं चाहती हूं कि वो बिग बॉस सीजन 13 जीते। #withorwithoutme, यही नहीं, आकांशा ने पारस को लेकर एक और ट्वीट किया था। (ये भी पढ़ें: प्यार ही नहीं फैशन के मामले में भी आगे हैं अनम मिर्जा-असदुद्दीन, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमरस लुक )

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको आकांक्षा पुरी का ये टैटू कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.