बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने लगाया अरहान खान पर गंभीर आरोप, कहा- इमोशनली किया मेरा इस्तेमाल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बातों का जिक्र किया है, जिसके बारे में सलमान खान ने पहले ही उन्हें चेतावनी दी थी।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने लगाया अरहान खान पर गंभीर आरोप, कहा- इमोशनली किया मेरा इस्तेमाल

कहते है कोई भी रिश्ता यदि झूठ पर टिका होता है तो वो ज्यादा समय तक नहीं चल पाता है। प्यार के मामले में तो ये बात एकदम 100 प्रतिशत सच साबित होती है। इसमें कोई शक नहीं है कि दो प्यार करने वालों के बीच समय के साथ-साथ कई चीजें खुलकर सामने आती है। दोनों एक-दूसरों को समझने और अपने रिश्तों को और मजबूत के लिए टाइम देते हैं, लेकिन सोचिए की अगर प्यार के रिश्तों को कई साल हो जाने के बाद भी कुछ ऐसी चीजें सामने निकालकर आए जिसके बारे में आप नहीं जानते तो फिर क्या होगा? ऐसी स्थिति में इस वक्त बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) नजर आ रही हैं। जिन्हें बिग बॉस के घर में रहकर अरहान खान (Arhaan Khan) के बारे में कई ऐसी बातों को पता चला जो पहले कभी उनके सामने नहीं आया था। इस वक्त रिश्म घर से बाहर आ गई हैं और ऐसे में अरहान संग अपना कोई रिश्ता रखेंगी या नहीं इस पर वो खुलकर बात करती हुई नजर आईं।

रश्मि देसाई ने अपनी बात में कहा कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अहरान ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की थी। इस बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने टीओआई को बताया कि वह (अरहान) मुझसे मैसेज करके बात करना चाहता था। मैं भी कुछ सवालों के जवाब चाहती हूं और उससे हम मिलेंगे भी। मैं उसकी शादी और बच्चे के बारे कुछ नहीं जानती थी। मैं यहां तक की उसके माता-पिता से भी नहीं मिली थी। मुझे सिर्फ इतना पता था कि उसकी 3 बहनें और एक भाई है। इसके अलावा मुझे ये भी नहीं पता था कि मुंबई में उसके दो घर हैं। (ये भी पढ़ें: सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर ऐसे रिसीव करने पहुंचे पति आनंद आहूजा, वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

रश्मि देसाई ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा था कि वह मुझसे ये सब कुछ छिपाएगा। उसका अपनी जिंदगी को इस कदर से छिपाना मेरे लिए काफी हैरानी वाली बात थी। मैं शो को बीच में छोड़कर जाना चाहती थी क्योंकि मैं ये सब हैंडल नहीं कर पा रही थी। ऐसे में एहसास हुआ कि जैसे मैं ये गेम खेल रही हूं ऐसे ये नहीं खेला जाना। यहां ये करना है कि कैसे मुझे इस हालत से बाहर निकलें और परिस्थतियों को संभाल सकूं। मुझे लगता है कि मेरे लिए वह अच्छा डिसीजन रहा था कि मैंने बिग बॉस का घर नहीं छोड़ा था। क्योंकि मैं ऐसा करती तो मुझे पर ही सवाल खड़े होना शुरुआत हो जाते कि मैंने उसका इस्तेमाल इस गेम के लिए किया। ( ये भी पढ़ें: कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला )

इसके अलावा रश्मि देसाई ने आगे अपनी बात में कहा मैंने अपने पिता को बहुत कम उम्र में ही खो दिया था। शायद यहीं वजह है कि मुझे आदमियों की पहचान नहीं है। इसके साथ ही रश्मि ने अरहान के लिए ये भी कहा कि उसने मेरा इमोशनली इस्तेमाल भी किया है। आपको बताते चलें कि बिग बॉस 13 के घर में सलमान खान ने ही अरहान खान को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है और उन्हें एक बच्चा भी है। जब सलमान ने ये बात रश्मि को बताई तो अरहान की उस वक्त बोलती बंद थी। (ये भी पढ़ें: संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी कपूर की थ्रोबैक फोटो, खुशी और शनाया संग इस क्यूट अंदाज में आईं नजर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे रश्मि देसाई की बातों से ये पता चलता है कि वो अरहान खान को शायद दूसरा मौका शायद ही देंगी। आपका इस मामले में क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.