BB 13: असीम रियाज के प्रपोजल का हिमांशी खुराना ने खास अंदाज में दिया जवाब, शहनाज गिल दिखीं एक्साइटेड

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के अंदर हाल ही में असीम रियाज (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को शानदार तरीके से प्रपोज किया था। वहीं, अब हिमांशी ने असीम को इसका जवाब दिया है। यहां वीडियो में देखिए दोनों का वो खूबसूरत लम्हा।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

BB 13: असीम रियाज के प्रपोजल का हिमांशी खुराना ने खास अंदाज में दिया जवाब, शहनाज गिल दिखीं एक्साइटेड

बिग बॉस के हर सीजन में कुछ बदला हो या न बदला हो, लेकिन यहां सबकी किसी न किसी के साथ जोड़ी जरुर बनी है। ऐसे में हर सीजन की तरह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) घर के अंदर बन रही जोड़ियों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। जहां एक ओर शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक बार फिर दोस्त बन गए हैं, तो वहीं असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी अपनी शानदार केमिस्ट्री की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में शो के कनेक्शन वीक के दौरान हिमांशी ने घर में एक बार फिर एंट्री की।

हालांकि, इस बार हिमांशी असीम का कनेक्शन बनकर आई थीं। जब असीम को इस बारे में पता चला तो वो काफी खुश हो गए। यही नहीं, असीम को ये भी कहते हुए देखा गया था कि अब तो मेरा दिल बाहर आ रहा है। मालूम हो, कलर्स टीवी ने बीते दिन एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें दिखाया गया कि हिमांशी घर में वापसी कर रही हैं। यही नहीं, इस प्रोमो में ये भी देखा गया था कि असीम हिमांशी को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज करते हैं। वो हिमांशी से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? यही नहीं, इस पर असीम ये भी कहते हैं कि तुम पहली लड़की हो, जिसको मैं इस अंदाज में प्रपोज कर रहा हूं, वरना मैंने ऐसा पहले कभी भी नहीं किया है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ को शगुन के तौर पर कुमार सानु ने दिया ये तोहफा, क्या सच में आदित्य नारायण संग होगी शादी?)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मगर इस प्रोमो में ये नहीं दिखाया गया था कि हिमांशी असीम को क्या जवाब देती हैं। वहीं, अब इस वीडियो के आगे का पार्ट कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में असीम और हिमांशी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं, हिमांशी खुराना असीम रियाज के प्रपोजल को स्वीकार करती हैं और कहती हैं- कि हां, मैं आपसे प्यार करती हूं। इस दौरान हिमांशी एक शेर भी अर्ज करती हैं। वो कहती हैं कि हम तुम्हारी महफ़िल से उठकर गए चुपचाप, तुम्हारा पीछे मुड़-मुड़कर देखना हमें बदनाम कर गया। वहीं, घरवाले दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, इस वीडियो में शहनाज गिल भी काफी एक्साइटेड नजर आईं। (ये भी पढ़ें: दूसरी शादी करने से पहले इन सितारों संग जुड़ चुका है पूजा बेदी का नाम, देखिए उनके अफेयर्स की लिस्ट)

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के होस्ट और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने असीम रियाज को जमकर फटकार लगाई थी। सलमान ने असीम को लताड़े हुए कहा था, ‘तुम्हारी वजह से हिमांशी और उनके मंगेतर का रिश्ता टूट गया है। मैंने तुमसे कहा था कि उसकी सगाई हो चुकी है और तुम्हें उससे दूर रहना चाहिए। लेकिन तुम नहीं माने और तुमने उसे नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया। इस वजह से हिमांशी के मंगेतर ने उन्हें छोड़ दिया।’ हालांकि, सलमान की ये बात सुनकर असीम हैरान जरुर हुए थे, लेकिन उन्होंने सलमान से कहा था कि वो नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से हिमांशी का रिश्ता ख़राब हो जाए। (ये भी पढ़ें: विक्की कौशल के लिए कैटरीना कैफ ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, क्या लगा रही हैं अफेयर की खबरों पर मुहर?)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, अभी ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि हिमांशी और असीम की केमिस्ट्री रियल है या फिर शो की टीआरपी बनाए रखने के लिए ऐसा किया जा रहा है। मामला कुछ भी हो, लेकिन फैंस हिमांशी खुराना और असीम रियाज की जोड़ी काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात तो ये है कि बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी कायम रहती है या नहीं। वैसे आपको हिमांशी खुराना और असीम सियाज़ की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.