Bigg Boss 13: घर में हिट रही असीम रियाज-हिमांशी खुराना की जोड़ी, देते नजर आए परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। उनके आने के बाद असीम रिजाय (Asim Riaz) के बर्ताव में काफी बदलाव देखने को मिला।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: घर में हिट रही असीम रियाज-हिमांशी खुराना की जोड़ी, देते नजर आए परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता रहता है। चाहें बात घर में  दिए गए टास्क की हो या फिर कंटेस्टेंट के बीच के रिश्तों की। जहां बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज (Asim Riaz) के रिश्ते खराब होते हुए नजर आए। वहीं दूसरी तरफ घर में असीम और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है। बिग बॉस के घर में एक बार नहीं बल्कि कई बार असीम अपने दिल की बात हिमांशी खुराना के सामने रखते नजर आए। असीम, हिमांशी को बता चुके हैं कि वो उन्हें कितना पसंद करते हैं। इन सबके बीच हिमांशी ने असीम की फीलिंग्स की कदर करते हुए उन्हें बताया कि वो किसी और से प्यार करती है और 9 साल से एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं।

इस वक्त असीम, हिमांशी के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आ रहे हैं। हिमांशी का दिल जीतने के लिए असीम ने कविताएं भी लिखी, उनके लिए गाना भी गाया, साथ ही उनके लिए दिल के आकार वाला एक पराठा भी बनाया। असीम ने हर वो कोशिश की, जिससे वो हिमांशी को इम्प्रेस कर सकें। असीम और हिमांशी के बीच चल रहे इस खूबसूरत रिश्ते को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइए जानते है दोनों के रिश्ते के खूबसूरत पलों के बारे में जिसे फैंस हमेशा याद रखेंगे। 

ये भी पढ़ें: अरहान खान से पहले इन टीवी स्टार्स पर आया था रश्मि देसाई का दिल, जानिए कैसे अधूरा रह गया उनका प्यार

बदला-बदला सा दिखा असीम का मिजाज

बिग बॉस के घर में हिमांशी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। हिमांशी जब से बिग बॉस के घर में आईं थीं उन्होंने ये साफ कर दिया था कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ 9 साल के एक सीरियस रिलेशनशिप में है। हिमांशी की एंट्री के बाद असीम का बर्ताव कुछ बदला-बदला सा नजर आया। असीम को पहले घर में किसी भी लड़की के लिए इतनी फिक्र और केयर करते हुए नहीं देखा गया। एक बार आरती सिंह ने असीम से पूछा था कि क्या उनके मन में हिमांशी के लिए कुछ है, इसका जवाब देने की बजाए वो कहो ना प्यार है फिल्म का गाना गाने लगते हैं। असीम आगे कहते है कि जब आप किसी इंसान के साथ खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हो, तो उसे पसंद करना भी लाजमी हैं। असीम जब ये बात आरती सिंह को बात रहे होते है तो उनके चेहरे पर एक अलग ही स्माइल देखने को मिलती है।

जब असीम ने रख दी अपने दिल की बात

27 नंवबर 2019 को दिखाए गए एपिसोड में असीम, हिमांशी से अपने दिल की बात कहते हुए नजर आते हैं। असीम की बात सुनकर हिमांशी को भी ये लगने लगा कि वाकई में उनके मन में सच्ची फीलिंग्स हैं। इसके बाद हिमांशी, असीम को समझाती हुई नजर आती हैं कि वो पहले से ही कमिटेड हैं और वो किसी भी चीज के चलते अपनी फीलिंग्स अपने ब्वॉर्यफ्रेंड के लिए नहीं बदल सकती हैं। हिमांशी अपने ब्वॉयफ्रेंड को प्यार से चाओ बुलाती हैं। बिग बॉस ने एक एपिसोड में हिमांशी के ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर भी उनके फैंस के साथ साझा की थी। 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश 'मां-बेटी' की जोड़ियां, देखकर कहेंगे- लगती हैं बहनें

असीम एक एपिसोड में हिमांशी से कहते हुए नजर आते हैं कि मैंने तुमसे खूबसूरत लड़की नहीं देखी है। वहीं, हिमांशी खुराना के बर्थडे पर असीम उन्हें गले लगाकर बधाई देते हैं और एक रोमांटिक किस करते हुए भी नजर आते हैं। इतना ही नहीं असीम, हिमांशी के लिए दिल की शेप वाला पराठा भी बनाते है, जोकि हिमांशी को बहुत पसंद आता है। वो पराठे को कैमरे की तरफ दिखाती भी हैं। बिग बॉस के घर में असीम ने हर वो कोशिश की, जिससे हिमांशी के बर्थडे को और स्पेशल बनाया जाए। 

हिमांशी के लिए हमेशा खड़े रहे असीम

इसके साथ ही हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच जब लड़ाई हुई थी, तो उस वक्त भी असीम ने हिमांशी का साथ दिया था। लड़ाई के दौरान हिमांशी के धक्का देने के बाद जब शहनाज ने उन्हें पलटकर धक्का देना चाहा, तो उसी बीच असीम-हिमांशी का बचाव करने के लिए उनके आगे आ गए। बिग बॉस के घर में पहले असीम छोटी-छोटी बात पर गुस्सा हो जाया करते थे, लेकिन जब से उन्हें हिमांशी का साथ मिला है, वो काफी खुश रहने लगे हैं। केवल असीम ही नहीं बल्कि हिमांशी भी ऐसे दोस्त को पाकर काफी खुश हैं। 

ये भी पढ़े: एक प्रैंक कॉल से शुरु हुई थी अनिल कपूर की लवस्टोरी, कुछ इस तरह थामा था सुनीता का हाथ 

इतना ही नहीं शो में हिमांशी ने बताया था कि उनकी सगाई हो चुकी है। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि हिमांशी की सगाई पंजाबी सिंगर एमी विर्क के संग हुई है। बाद में एमी विर्क के भाई भगवंथ का इस पर बयान आया और उन्होंने कथित तौर पर इंकार करते हुए कहा, 'हिमांशी की जिससे सगाई हुई है वो मेरा भाई नहीं है। मेरे भाई एमी का हिमांशी से कोई लेना-देना नहीं है। वैसे कुछ भी कहो बिग बॉस के घर में उनके बीच नजर आ रही जबरदस्त बॉन्डिंग हमेशा उनके फैंस को याद रहने वाली है।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.