Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने असीम रियाज से यूं किया अपने प्यार का इजहार, फैंस को दिया बड़ा हिंट

सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस आए दिन चर्चा में बना रहता है। वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया था कि असीम रियाज के चलते हिमांशी खुराना का चाओ से ब्रेकअप हो गया है। जिसका जवाब हिमांशी ने कुछ यूं दिया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने असीम रियाज से यूं किया अपने प्यार का इजहार, फैंस को दिया बड़ा हिंट

वो कहते हैं ना जीवन में कभी किसी को कसूरवार न बनायें, अच्छे लोग खुशियां लाते हैं! बुरे लोग तजुर्बा, आजकल कुछ इसी स्थिति-परिस्थति में सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) भी है जो कभी तो अपने झगड़ों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है तो कभी अपने लव अफेयर के चर्चों को लेकर। इसी घर में जो कुछ भी हो जाए जनाब वो कम हैं। कभी आपको यहां की हवाओं में प्यार ही प्यार नजर आएगा तो कभी बदलते मौसम के मिजाज से पूरा घर इसकी चपेट में आ जाएगा। लेकिन इस घर के बाहर भी कोई ऐसा है जो पलके बिछाए किसी खास का इस घर से लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में आप तो आप भी समझ गए होंगे कि आखिरकार हम यहां बात किस की कर रहे हैं। जी हां ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) हैं जो असीम रियाज़ (Asim Riaz) से अपना हाल-ए -दिल बताने को बेकरार बैठी हैं। 

पंजाब का जाना-माना नाम एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना घर में आसिम रियाज से नजदीकियों को चर्चे तो अब आम हो चुके हैं। घर से बेघर होने के बाद लगातार हिमांशी-असीम का जमकर सपोर्ट कर रही थी। वहीं हाल ही में सलमान खान ने वीकेंड का वार में बताया था कि असीम रियाज के चलते हिमांशी खुराना का चाओ से ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद असीम पर सोशल मीडिया में तमाम तरह के आरोप लगे थे लेकिन अब लगता है हिमांशी को ये सब पसंद नहीं आया तभी तो उन्होंने नया गाना रिलीज करके ट्रोलर्स को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है। हिमांशी का ये गाना जहां फैंस को खूब पसंद आ रहा है वहीं, उनके फैंस इस गाने को आसिम रियाज से जोड़कर देखकर रहे हैं। खास बात ये है कि खुद हिमांशी खुराना भी इस बात से इंकार करती हुईं भी नजर नहीं आ रहीं हैं। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी सिंह ने फिर ढाया कहर, पिंक लहंगे में लगी बला की खूबसूरत)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

दरसअल, ये पूरा मसला तब सामने आया जब हिमांशी खुराना के गाने की तारीफ करते हुए केआरके उनके गाने का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।  इस गाने को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा, ये साफ सबूत है कि हिमांशी खुराना ने ये गाना आसिम रियाज के लिए गाया है। उनकी आवाज उनकी ही तरह बेहद खूबसूरत है। केआरके इस दावे को हिमांशी ने खारिज नहीं किया, बल्कि इसका स्क्रीन शॉट उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शयर कर दिया। हिमांशी के इस रिएक्शन के बाद ये साफ हो गया है कि उन्होंने ये गाना आसिम रियाज़ को ही डेडीकेट किया है। जिसके बाद खबरों के बाजार में ये बात तो साफ़ हो गई कि आसिम ही नहीं बल्कि हिमांशी का दिल भी उनके लिए धड़कता है। सबसे पहले तो ये पोस्ट देखिए। 

इतना ही नहीं हिमांशी खुराना का आसिम रियाज़ के लिए ये प्यार देख फैंस को ये गाना इतना पसंद आया कि ये यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। बीते दिन उनका ये गाना तीसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहा था और 24 घंटे बाद भी वो टॉप 10 में बनी हुई है। गाने की बात करें तो हिमांशी के इस गाने के बोल हैं, 'शरेआम लोकों' गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं कि 'मैं उनकी सरेआम हो गई, अब कोई न मुझे रोको। जिसे बिग बॉस के घर में उनकी आसिम से नजदीकियों से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने सबके सामने खुलासा किया कि हिमांशी खुराना के मंगेतर चाओ ने उनसे सगाई तोड़ दी है। सलमान खान ने आसिम को हिमांशी के सगाई टूटने का दोषी ठहराया था। जिसके बाद हिमांशी आसिम के बचाव में आई और ट्वीट कर उनका समर्थन किया। (ये भी पढ़ें: केजीएफ स्टार यश इस दिन दिखाएंगे फैंस को अपने बेटे की पहली झलक, यहां जानिए पूरी डिटेल्स)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद हिमांशी ने ट्वीट करते हुए कहा, इस बारे में सभी चीजें साफ हो जाएंगी, इसे लेकर असंवेदनशील होने की जरुरत नहीं है। आसिम पर कोई ब्लेम नहीं आएगा, मैं इसका वादा करती हूं। मैं जानती हूं कि वह अपसेट है। रिश्ता मेरा भी टूटा है और दोनों टफ सिचुएशन में हैं। किसी की यहां कोई गलती नहीं है, लेकिन आमिस के फैंस को समझना चाहिए कि आसिम मेरे सबसे ज्यादा क्लोज है तो मुझे ज्यादा फिक्र होती है। इस ट्वीट के बाद ये बात तो पूरी तरह साफ हो गई थी कि अपने रिश्ता टूटने की वजह हिमांशी दूर-दूर तक आसिम को नहीं मानती। बता दें कि सलमान खान की ये बात सुनकर घर के सभी सदस्य काफी हैरान रह गए थे। हिमांशी खुराना की सगाई टूटने को लेकर सलमान खान ने आसिम रियाज को खूब फटकार भी लगाई थी, हालांकि, बाद में उन्होंने आसिम से इस बात का प्रॉमिस भी लिया कि वह हिमांशी को हमेशा खुश रखेंगे और उनकी देखभाल करेंगे। 

वहीं दोनों के फैंस के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही हैं। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट के मुताबिक हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने वाली हैं, लेकिन वह इस बार केवल गेस्ट के तौर पर ही बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी। 'द खबरी' के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन क्या हिमांशी बिग बॉस के घर में दोबारा आएंगी या नहीं इस बात का पता तो आने वाले एपिसोड के दौरान ही चलेगा। कहा तो ये भी जा रहा है कि आने वाले दो दिनों में हिमांशी बिगबॉस के घर में दिखाई दे सकती हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- विशाल आदित्य सिंह ने मेरे ऊपर कई बार उठाया हाथ)

खैर, जो भी हो हम तो इस बात से खुश हैं कि आखिरकार आसिम रियाज़ की दुआ कबूल हो गई। ऐसे में हम तो ये देखने के लिए काफी बेताब हैं कि आखिरकार आसिम और हिमांशी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कैसे करते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.