BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला से आरती सिंह की शादी करवाना चाहती हैं भाभी कश्मीरा, ऐसे चलाई रिश्ते की बात

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) इस समय घर में हैं। वहीं घर में आते ही वो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आरती सिंह (Aarti Singh) की जोड़ी बनाने में जुटी हुई हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला से आरती सिंह की शादी करवाना चाहती हैं भाभी कश्मीरा, ऐसे चलाई रिश्ते की बात

भारतीय समाज में शादी का एक लंबा-चौड़ा प्रोसेस होता है। पहले घरवालों के बीच में तालमेल का सामंजस्य बैठना फिर लड़का-लड़की को आपस में मिलवाना। यहां तक तो सब समझ आता है लेकिन कुछ लोग शादी करने से पहले लड़का और लड़की की कुंडली मिलाने में भरोसा रखते हैं। अगर कुंडली मिल गई तो रिश्ता पक्का वरना कैंसिल। लेकिन आज के समय में इन दकियानूसी विचारधाराओं से लोग थोड़ा परहेज करने लगे हैं। जैसे-जैसे समय बदलने लगा है वैसे ही लोग अपनी मर्जी से अपने जीवनसाथी का चुनाव करने के बारे में सोचने लगे हैं। बहुत हद तक मैं इस बात को सही भी मानती हूं क्योंकि महत्वकांशाओ से बंधी डोर का भविष्य बस चंद भर का होता है। वहीं कई बार ऐसी स्थिति-परिस्थिति भी आती है जब हमारी पसंद-नापसंद का खयाल रखा जाता है। शायद कुछ इसी बात को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आईं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने समझ लिया है। 

सलमान खान (Salman Khan) का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। कभी तो यहां असिम-हिमांशी के प्यार के चर्चे जबरदस्त टीआरपी लाने का काम करते हैं तो कभी सिडनाज की बनती बिगड़ती दोस्ती सबको खुश कर जाती है। बिग बॉस का घर ही कुछ ऐसा है जो एक बार यहां आता है बस इसी का होकर रह जाता है। इन दिनों 'बिग बॉस' में सभी कंटेस्टेंट्स के करीबी दोस्त या फिर परिवार वाले उनका कनेक्शन बनकर घर में आए हैं। सभी घर में आकर उनके खेल को और भी मजबूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ इसी कड़ी में आरती सिंह (Aarti Singh) की भाभी और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह भी यहां पहुंची हुई हैं। जिन्होंने घर के अंदर पहुंचते ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आरती सिंह के रिश्ते की बात छेड़ दी। जिसे सुनने के बाद आरती सिंह थोड़ा हैरान रह गईं। (ये भी पढ़ें: तैमूर की इस आदत से परेशान हुए पापा सैफ अली खान, कहा-करीना कपूर बिगाड़ रही हैं अपने लाडले को)

बीती रात यानि 29 जनवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में आरती सिंह और कश्मीरा शाह बात कर रहे होते हैं। तभी इस दौरान कश्मीरा ने आरती से कहा क्या तुम सिद्धार्थ को पसंद करती हो? जवाब में आरती ने कहा- 'नहीं, बिल्कुल नहीं। इस पर कश्मीरा कहती हैं- 'वो बहुत अच्छा लड़का है। इस पर आरती कहती हैं- 'हां, वो लड़का अच्छा है। अच्छा इंसान भी है लेकिन मेरा उसके साथ टेम्परामेंट मैच नहीं करता है। आरती सिंह के इस जवाब के बाद कश्मीरा कहती हैं- 'बाहर तो कई तरीके के इल्जाम लग रहे हैं। तुम्हारा सिद्धार्थ का जो भी यहां पर कनेक्शन है वो ठीक है। लेकिन मुझे लग रहा है इसे बाहर भी सच ही कर डालना चाहिए। भाभी के तौर पर कहूं तो तुम्हारे लिए अगर पति चाहिए सिद्धार्थ एक परफेक्ट उदाहरण है। उसने हमेशा तुम्हें बचाया है ये एक पति की क्वालिटी ही होती है। उसने कभी शहनाज को नहीं बचाया। तुम दोनों को एक दूसरे से दोस्तों वाला प्यार भी है। तुम दोनों को नहीं पता कि ये प्यार है या कुछ और। 

इतना ही नहीं अपनी भाभी कश्मीरा की बात सुनकर आरती सिंह मना करती हैं। इस पर कश्मीरा उन्हें समझाते हुए कहती हैं कि 'टेम्परामेंट बाद में मैच हो ही जाता है आरती।' आरती कहती हैं- 'मैं नहीं चाहती।' जवाब में कश्मीरा कहती हैं- 'हम तो तुम्हारे घर के बड़े हैं। मैं तो इस बारे में बात करूंगी उससे। आपको बता दें, 'बिग बॉस 13 में आने से पहले भी आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। यही नहीं इस बात के बाद उन्होंने शहनाज ने भी सिद्धार्थ और आरती से उनके रिश्ते के बारे में पूछा। इस पर आरती और सिद्धार्थ ने मना कर दिया था। यहां तक कि आरती ने शहनाज से ये भी कह दिया था कि अगर ऐसा कुछ होता तो उसके साथ इस तरह से लेटी नहीं होती। शो में सिद्धार्थ और आरती अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों का कई बार झगड़ा भी हुआ लेकिन दोनों के बीच की दोस्ती अभी भी बरकरार है। (ये भी पढ़ें: दूसरी शादी करने से पहले इन सितारों संग जुड़ चुका है पूजा बेदी का नाम, देखिए उनके अफेयर्स की लिस्ट)

(फोटो-कश्मीरा शाह इंस्टाग्राम)

यही नहीं कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13 के घर में एंट्री लेते ही आरती सिंह को अपने खेल पर ध्यान लगाने की सलाह भी दी थी। आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बनाने में जुटी कश्मीरा ने घर में आते ही ये भी बताया था कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बाहर फेक बताया जा रहा है। अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा था कि घर के बाहर सिडनाज की जोड़ी को फेकनाज कहा जा रहा है। जिसके बाद कश्मीरा की इन बातों को सुनकर शहनाज उनसे नाराज हो जाती हैं और उठकर वहां से चली जाती हैं। इतना ही नहीं सभी घरवालों के सामने कश्मीरा शाह ने यह भी कहा कि हैशटैहसिद्धार्ती सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसके बाद उन्होंने आरती सिंह से यह भी कहा कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा कोई भी तुम्हारा साथ नहीं देता। कश्मीरा शाह ने इस दौरान विशाल सिंह और रश्मि देसाई पर भी जमकर हमला बोला था। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था)

अब देखना तो ये मजेदार होगा कि कश्मीरा शाह अपने प्लान में कामयाब हो पाती हैं या नहीं। वैसे आपका आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.