BB 13: मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- विशाल आदित्य सिंह ने मेरे ऊपर कई बार उठाया हाथ

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को फ्राई पैन से मारा था। हालांकि, मधुरिमा ने विशाल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

BB 13: मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- विशाल आदित्य सिंह ने मेरे ऊपर कई बार उठाया हाथ

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब अपने अंतिम चरण में है। वहीं, शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को उनकी गलती की वजह से घर से बेघर कर दिया है, जिसके बाद मधुरिमा ने घर से बाहर आकर कई मुद्दों पर बातचीत की है। मधुरिमा ने जो खुलासे किए हैं, वो बेहद ही हैरान कर देने वाले हैं। मालूम हो, मधुरिमा बीते बुधवार घर के अंदर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को फ्राई पैन से मारती हुई नजर आई थीं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

दरअसल मधुरिमा तुली रश्मि देसाई के साथ बैठी हुई थीं, तभी रश्मि विशाल से दो कप चाय बनाने को बोलती हैं। इसके जवाब में विशाल सिर्फ एक कप चाय बनाने को बोलते हैं। ऐसे में चाय को लेकर मधुरिमा और विशाल के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। ये बहस कब लड़ाई का रूप ले लेती है, इस बात का अंदाजा घर के बाकि सदस्यों को भी बाद में लगता है। वहीं, बहसबाजी के बीच मधुरिमा विशाल को ‘बहन जी’ करके चिढ़ाने लग जाती हैं। वो बार-बार विशाल को बहन जी करके चिढ़ाती हैं, जिससे गुस्से में आकर विशाल उनके ऊपर पानी फेंकना शुरू कर देते हैं। (ये भी पढ़ें: मां मोना शौरी के कार्बन कॉपी हैं अर्जुन कपूर, यकीन ना हो तो देख लीजिए ये खूबसूरत तस्वीर)

पानी फेंकने की वजह से बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ जाती है कि विशाल मधुरिमा पर बोतल में भरा पूरा पानी फेंक देते हैं। विशाल द्वारा ऐसा करने पर मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से पिटाई कर दी। हालांकि, इस दौरान घरवालों ने दोनों को शांत करवाने की लाख कोशिश की। मगर बात घरवालों के हाथों से भी निकल चुकी थी। दोनों के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस दौरान बिग बॉस भी ये कहते नजर आए थे कि पानी फेंकने की वजह से कैमरे और माइक ख़राब हो सकते हैं। हालांकि, बात ज्यादा बिगड़ने की वजह से बिग बॉस ने मधुरिमा और विशाल को जेल में बंद कर दिया था।

जब वीकेंड आया तब सलमान खान मधुरिमा तुली के इस बर्ताव से काफी नाराज हुए और दंड स्वरुप सलमान ने मधुरिमा को घर से बाहर निकाल दिया। वहीं, घर से बेघर होने के बाद मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा, ‘जब विशाल और मैं रिलेशनशिप में थे, तब विशाल मुझे कई बार पीटते थे। मगर मैंने हमेशा विशाल को माफ़ ही किया है। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं उनसे प्यार करती थीं। मैं हमेशा इन सभी बातों को इग्नोर कर देती थी।’ (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के शादी और बच्चों को लेकर ये हैं प्लान्स, एक्ट्रेस करती दिखीं इन बड़ी चीजों का खुलासा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मधुरिमा ने आगे कहा कि जब कोई महिला प्यार में होती है तो वो कई बातों को बड़ी आसानी से माफ़ कर देती है क्योंकि वो सोचती है कि उसे अपने पार्टनर के साथ रहना है। इसलिए मैंने उसे हमेशा ही माफ़ किया। उन्होंने ये भी बताया कि विशाल के साथ रहना उनके लिए किसी मेंटल टॉर्चर से कम नहीं था, क्योंकि उसने हमेशा ही झूठी उम्मीदें दी थीं। मधुरिमा ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि विशाल ने कभी भी मुझसे प्यार किया है। जब मैं बिग बॉस के घर के अंदर थी, तब भी वो मेरे ऊपर कमेंट करता था। साथ ही, वो मुझे उकसाता भी था। यही नहीं, विशाल ने मुझे जीरो कहा। उसने कहा कि मैंने अपने करियर में उसके बिना कुछ भी नहीं किया है।’ (ये भी पढ़ें: मां शबाना आजमी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे फरहान अख्तर, गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग यूं आए नजर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मधुरिमा तुली ने इस दौरान ये भी कहा कि शो के अंदर हम दोनों की जितनी भी लड़ाई हुई वो सब रियल थी। इसके साथ ही मधुरिमा ने बताया कि उनके अनुसार, टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज-रश्मि फिट हैं और इनमें से ही कोई 3 लोग फिनाले तक पहुंचेंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.