BB 13: मधुरिमा-विशाल के रिश्ते पर एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा, कहा- बना रहे एक दूसरे का बेवकूफ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) का रोमांस करते वीडियो काफी वायरल हुआ था। वहीं उस वीडियो पर मधुरिमा की मम्मी ने अपनी बेटी को ये सलाह दी हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

BB 13: मधुरिमा-विशाल के रिश्ते पर एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा, कहा- बना रहे एक दूसरे का बेवकूफ

सलमान खान के सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ न कुछ नया होता दिखाई दे रहा हैं। एक तरफ जहां पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर वालों को कठपुतली बनाए हुए हैं वहीं घर में एक कपल ऐसा भी हैं जिसके इर्द-गिर्द कभी प्यार तो कभी झगड़े का मौसम बिसरा हुआ हैं। ऐसे में अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिरकार हम यहां बात किसकी कर रहे हैं। जी हां, जब बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली ने घर के अंदर एंट्री मारी तो कयास लगाए जा रहे थे कि विशाल और मधुरिमा के बीच कुछ लव केमिस्ट्री देखने को मिलेंगी लेकिन जनाब हुआ तो इसका उल्ट ही। पहले 'नच बलिए' और अब बिग बॉस 13 अक्सर हर छोटी-छोटी बात पर लड़ जाने वाले इस कपल का रिश्ता तो असल में 'टॉम एंड जेरी' जैसा हो गया हैं जहां-जहां विशाल वहां-वहां मधुरिमा हालांकि दोनों इस बीच एक-दूसरे के नजदीक भी आए और दोनों के बीच जबरदस्त घमासान भी देखने को मिला। 

बिग बॉस 13 के घर में एक पल ऐसा भी आया जब टास्क के दौरान मधुरिमा अपना आपा खो चुकी थी और जाने-अनजाने में विशाल को काफी बुरा भला कह गई। वहीं इसके बाद जब मधुरिमा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो दोनों फिर एक बार एक दूसरे के नजदीक आ गए। लेकिन उसके बाद जो हुआ वो आपको ये सोचने में काफी मजबूर कर देगा कि सच में ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते भी हैं या सिर्फ एक दिखावा हैं। वहीं अब मधुरिमा की मां ने दोनों के रिश्ते इस अटपटे रिश्ते पर एक बड़ा खुलासा किया है। मधुरिमा की मां का कहना है कि दोनों ही किसी रिश्ते में नहीं हैं। वह सिर्फ एक दूसरे को बस बेवकूफ बना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया नेशनल टीवी पर ये बड़ा खुलासा, अरहान खान को लेकर कही ये बात)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

हाल ही में, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हो रही अनबन को लेकर स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा, "अगर मधुरिमा अपने फैसले से खुश है तो मैं भी खुश हूं। मधुरिमा अगर विशाल को अपने जीवन में वापस चाहती है, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, मधुरिमा तुली की मां आगे कहती हैं, हर बार कुछ समय बाद ही अपना रवैया बदल देना बचकानी हरकत जैसा है। ऐसा करके वो सिर्फ एक दूसरे को ही बेवकूफ बना रहे हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि बिग बॉस के घर में मधुरिमा और विशाल ने उस समय सुर्खियां बटोरी थी जब नॉमिनेशन से बचने के लिए मधुरिमा को एक टास्क दिया गया था जिस पर उन्होंने विशाल को काफी कुछ कह दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई। जब मधुरिमा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने विशाल से इसके लिए माफ़ी मांगी और उन्हें 'I Love You' बोला। जिसके बाद मधुरिमा ने विशाल को किस भी किया। जिसकी चर्चा घर में ही नहीं बल्की दर्शकों के बीच भी खासा देखने को मिली। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की खुशी में शामिल हुई उनके शो की पूरी टीम, देखिए कैसे बेटी होने पर मनाया जश्न)

दरअसल, शो में देखा गया कि विशाल-मधुरिमा से उनके साथ बेड पर सोने की रिक्वेस्ट करता है जिस पर मधुरिमा मान भी जाती हैं। इन सबके बीच जब मधुरिमा विशाल को पैंपर करती हैं, उनके गाल खींचती हैं। ये सब देख विशाल को अहसजता महसूस होती है। इसी के साथ दोनों के बीच काफी लड़ाई बढ़ जाती हैं। मधुरिमा गुस्से में विशाल को कहती हैं कि तुम बस दूसरी लड़कियों से छिपके रहो। इसपर गुस्सा होकर विशाल भी मधुरिमा पर दूसरे लड़कों से छिपकने का इल्जाम लगाते हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

ये सब हो ही रहा था कि बीते एपिसोड में दोनों को फिर बुरी तरह एक-दूसरे से लड़ते भी देखा गया। जब पारस ने घर के अंदर दोबारा एंट्री ली तो उन्होंने काफी सारे मुद्दों पर खुलकर बात की। जिसके बाद घर में एक बार फिर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। इस लड़ाई के दौरान मधुरिमा ने विशाल के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल तक कर दिया। जहां पर बिग बॉस के मेकर्स को बीप का इस्तेमाल करना पड़ा। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

वहीं, बिग बॉस के घर में इनदिनों धमाकेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। पारस छाबड़ा जहां घरवालों की पोल की पोल खोलते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं रश्मि देसाई अरहान खान का हर कदम पर साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं ऐसे में ये देखने काफी मजेदार होने वाला है कि अब आने वाले दिनों में बिगबॉस घर के अंदर कौन सा नया तूफान लाने वाले हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.