माहिरा शर्मा ने बताया क्या सच में पारस छाबड़ा ने दी थी उन्हें लव बाइट, ऐसे उठाया कई राज से पर्दा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से निकलने के बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने बताया कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) संग अपने रिश्ते की हकीकत। आकांक्ष पुरी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का इस तरह से दिया जवाब।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

माहिरा शर्मा ने बताया क्या सच में पारस छाबड़ा ने दी थी उन्हें लव बाइट, ऐसे उठाया कई राज से पर्दा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले ही खत्म हो गया है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट और विवाद अभी भी लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छाए हुए हैं। बिग बॉस के घर से निकलते ही कई कंटेस्टेंट की किस्मत तो पूरी तरह से बदल गई है। जहां असीम रियाज इस वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ कुछ दिलचस्प शूट करते हुए नजर आए हैं। वहीं, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल कलर्स टीवी के रियलिटी शो मुझे से शादी करोगे में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन पारस सिर्फ इस शो की वजह से ही नहीं बल्कि किसी और की वजह से भी जबरदस्त तरीके से इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हो। यहां हम बात कर रहे हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की। जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के ब्रेकअप को लेकर कई बड़ी बात बोली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में माहिरा शर्मा ने पारस और अपने सफर के साथ-साथ आकांक्षा के साथ हुए पारस के ब्रेकअप को लेकर कई बातें रखीं। माहिरा ने अपनी बात रखते हुए कहा अगर मैं पारस और आकांक्षा के ब्रेकअप करने की असली वजह होती तो मैं इस वक्त पारस की गर्लफ्रैंड होती। मैं साफ बात कहने वालों में से एक हूं। शो के अंदर भी मैं इस बात को लेकर क्लियर थी कि वह (पारस) पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में हैं और एक लड़की होने के नाते मैं दूसरी लड़की की फीलिंग क्या होती है इसे अच्छे से समझ सकती हूं। (ये भी पढ़ें: दृष्टि धामी ने ननद के संगीत सेरेमनी में किया पति नीरज खेमका संग जमकर डांस, वीडियो ने मचाया धमाल )

बिग बॉस के घर में माहिर शर्मा की मां ने उन्हें पारस से दूर रहने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने पारस से भी कहा था कि वो उनकी बेटी को किस करना बंद कर दें। इस पर अपनी बात रखते हुए माहिरा शर्मा ने कहा मेरी मां ने कभी भी गलत तरीके से पारस से दूरी बनाने के लिए मुझे नहीं कहा। उन्हें मुझे पर विश्वास हैं। उन्हें पता था कि मेरी और पारस की नजदीकियों को लोग गलत तरीके से पेश कर रहे हैं। अगर मैं नहीं होती तो कोई और होता। आज पारस को उससे प्यार भी हो गया होता। वो तो शुक्र है कि मैं थी तो आज तक पारस रिलेशनशिप में नहीं है। मुझे उसके ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराना बिल्कुल गलत है। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता मंगलसूत्र पहने राधिका मर्चेंट की बहन के वेडिंग फंक्शन में यूं आईं नजर, तस्वीरें वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लव बाइट वाले मुद्दे पर बात करते हुए माहिरा शर्मा ने कहा कि सिद्धार्श शुक्ला ने इस बात को उठाया था। उन्होंने मेरे एलर्जी को लव बाइट कहकर मजाक उड़ाया था। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि आकांक्षा ने कब मेरे शरीर पर लव बाइट देख ली। सिद्धार्थ शुक्ला ने मेरे गले पर एलर्जी देखी तो उन्होंने मजाक उड़ाना शुरु कर दिया और उसे लव बाइट का नाम दिया। मैंने इस चीज को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला को काफी समझाया भी नहीं लेकिन वो नहीं माने। मुझे लगता है कि दोस्तों में इतना तो मजाक चलता है। मुझे पता था कि बाहर जितने भी लोग शो देख रहे हैं वो इस चीज को गलत तरीके से ही लेने वाले हैं और यहीं कहेंगे कि यह लव बाइट ही है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

माहिरा ने बताया कि कभी भी पारस से उन्हें गलत वाइब्स नहीं आई है। वो उन्हें हमेशा एक परिवार की तरह मानती हैं। इसके साथ ही माहिरा ने ये भी कहा कि मैंने तो शेफाली और रश्मि को भी किस किया और उन्होंने मुझे पर इसका किसी ने इशू नहीं बनाया।  (ये भी पढ़ें: रघु राम नन्हें रिदम को ऐसे करा रहे हैं शहर की राइड, देखिए बाप-बेटी की ये परफेक्ट बॉन्डिंग )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है जब माहिरा ने पारस को अपने रिश्ते को लेकर सबके सामने चीजें क्लियर की हो। इससे पहले भी शो के होस्ट सलमान खान के सामने भी वो ये सब कुछ बात चुकी हैं। आपका माहिरा शर्मा के इस बयान को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.